BREAKING NEWS

प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾विपक्ष के 9 नेताओं के साथ राहुल गांधी कल करेंगे कश्मीर का दौरा ◾TOP 20 NEWS 23 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अर्थव्यवस्था की बिगड़ी हालत पर निर्मला सीतारमण बोली- भारत की आर्थिक स्थिति बेहतर◾सरकार के आर्थिक सलाहकारों ने भी माना कि संकट में है अर्थव्यवस्था : राहुल गांधी◾पेरिस में PM मोदी का संबोधन, बोले-हिंदुस्तान में अब टेंपरेरी के लिए व्यवस्था नहीं◾ईडी मामले में चिदंबरम को मिली राहत, 26 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी◾एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को काली सूची में डाला◾पश्चिम बंगाल : मंदिर में दीवार गिरने से मची भगदड़ में 4 की मौत, ममता बनर्जी ने किया मुआवजा का ऐलान◾मनमोहन सिंह ने राज्यसभा सदस्य के रूप में ली शपथ◾दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ चिदंबरम की याचिका पर सोमवार को सुनवाई करेगा SC◾SC ने ट्रिपल तलाक को चुनौती देने वाली याचिका पर केंद्र सरकार को जारी किया नोटिस ◾कपिल सिब्बल बोले- अर्थव्यवस्था और नागरिकों की आजादी के मकसद को प्रोत्साहन पैकेज की जरूरत◾जयराम रमेश के बाद बोले सिंघवी- मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत◾जानिए कैसे हुआ आईएनएक्स मीडिया मामले का खुलासा !◾प्रह्लाद जोशी बोले- यदि चिदंबरम बेकसूर हैं तो कांग्रेस को नहीं करनी चाहिए चिंता◾

बॉलीवुड केसरी

Ranveer Singh की बचपन की तस्वीर पर दीपिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड के सुपरस्टार Ranveer Singh ने अपनी दमदार एक्टिंग से सबको दीवाना बना रखा है। सोशल मीडिया पर भी रणवीर सिंह बहुत एक्टिव रहते हैं। रणवीर सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है उस तस्वीर में रणवीर सिंह को पहचानना बहुत ही मुश्किल है।

\"Ranveer

उस तस्वीर में वह पहचाने ही नहीं जा रहे हैं। बता दें कि रणवीर सिंह की यह तस्वीर साल 1985 के पहले की है और इस तस्वीर में उनके बाल काफी स्टाइलिश लग रहे हैं।

\"Ranveer
Ranveer Singh की इस तस्वीर पर दीपिका ने किया ऐसा कमेंट
\"Ranveer

रणवीर सिंह ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन भी लिखा है, ‘Avant Garde Since 1985’। रणवीर सिंह की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। रणवीर की इस तस्वीर उनके फैंस को बहुत ही पसंद आ रही है लेकिन उनकी गर्लफ्रैंड दीपिका पादुकोण को यह तस्वीर बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है।

https://www.instagram.com/p/BkZZWJRALc0/?utm_source=ig_embed

दीपिका ने इस तस्वीर के नीचे नो लिखकर कमेंट किया है। रणवीर सिंह की इस तस्वीर को अभी तक 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

\"Ranveer
बचपन से ही Ranveer Singh स्टाइलिश रहे हैं
\"Ranveer

अक्सर रणवीर सिंह अपने स्टाइलिश लुक और अपने अजीबोगरीब पहनावे से सुर्खियों में बने रहते हैं। रणवीर सिंह जो भी पहनते हैं वह उसमें बहुत कॉन्फिडेंट रहते हैं।

https://www.instagram.com/p/BkDer57AYx5/?utm_source=ig_embed

रणवीर सिंह ने जब सोशल मीडिया पर अपनी यह तस्वीर शेयर की तो बॉलीवुड के सितारों के कमेंट्स की बौछार ही लग गई।

Ranveer Singh की तस्वीर पर आयुषमान और अदिति ने भी किया कमेंट
\"Ranveer  

आयुषमान खुराना ने रणवीर की फोटो देख कर कमेंट किया- 'गुलशन ग्रोवर ने विश्वनाथ में यह हेयर स्टाइल रखा था'। वहीं, अदिति राव हैदरी ने लिखा- 'एपिक' और डायना पेंटी ने फनी इमोजी बना कर लिखा, 'हाहाहाहा टॉप'।

\"\"
Ranveer Singh फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी हैं
\"Ranveer

हर किसी को रणवीर सिंह का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है। आजकल रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म सिंबा की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। जिसमें वह काफी अच्छे लग रहे हैं। इंस्टाग्राम पर भी अपने इस लुक को शेयर किया है।

\"Ranveer

हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे