BREAKING NEWS

पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾

Ranveer Singh की बचपन की तस्वीर पर दीपिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड के सुपरस्टार Ranveer Singh ने अपनी दमदार एक्टिंग से सबको दीवाना बना रखा है। सोशल मीडिया पर भी रणवीर सिंह बहुत एक्टिव रहते हैं। रणवीर सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है उस तस्वीर में रणवीर सिंह को पहचानना बहुत ही मुश्किल है।

\"Ranveer

उस तस्वीर में वह पहचाने ही नहीं जा रहे हैं। बता दें कि रणवीर सिंह की यह तस्वीर साल 1985 के पहले की है और इस तस्वीर में उनके बाल काफी स्टाइलिश लग रहे हैं।

\"Ranveer
Ranveer Singh की इस तस्वीर पर दीपिका ने किया ऐसा कमेंट
\"Ranveer

रणवीर सिंह ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन भी लिखा है, ‘Avant Garde Since 1985’। रणवीर सिंह की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। रणवीर की इस तस्वीर उनके फैंस को बहुत ही पसंद आ रही है लेकिन उनकी गर्लफ्रैंड दीपिका पादुकोण को यह तस्वीर बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है।

https://www.instagram.com/p/BkZZWJRALc0/?utm_source=ig_embed

दीपिका ने इस तस्वीर के नीचे नो लिखकर कमेंट किया है। रणवीर सिंह की इस तस्वीर को अभी तक 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

\"Ranveer
बचपन से ही Ranveer Singh स्टाइलिश रहे हैं
\"Ranveer

अक्सर रणवीर सिंह अपने स्टाइलिश लुक और अपने अजीबोगरीब पहनावे से सुर्खियों में बने रहते हैं। रणवीर सिंह जो भी पहनते हैं वह उसमें बहुत कॉन्फिडेंट रहते हैं।

https://www.instagram.com/p/BkDer57AYx5/?utm_source=ig_embed

रणवीर सिंह ने जब सोशल मीडिया पर अपनी यह तस्वीर शेयर की तो बॉलीवुड के सितारों के कमेंट्स की बौछार ही लग गई।

Ranveer Singh की तस्वीर पर आयुषमान और अदिति ने भी किया कमेंट
\"Ranveer  

आयुषमान खुराना ने रणवीर की फोटो देख कर कमेंट किया- 'गुलशन ग्रोवर ने विश्वनाथ में यह हेयर स्टाइल रखा था'। वहीं, अदिति राव हैदरी ने लिखा- 'एपिक' और डायना पेंटी ने फनी इमोजी बना कर लिखा, 'हाहाहाहा टॉप'।

\"\"
Ranveer Singh फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी हैं
\"Ranveer

हर किसी को रणवीर सिंह का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है। आजकल रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म सिंबा की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। जिसमें वह काफी अच्छे लग रहे हैं। इंस्टाग्राम पर भी अपने इस लुक को शेयर किया है।

\"Ranveer

हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे