BREAKING NEWS

पंजाब : CM मान ने वापस ली 424 वीआईपी लोगों की सुरक्षा, जानिए क्यों लिया यह फैसला ◾कर्नाटक : शिक्षा मंत्री बी.सी. नागेश ने हिजाब विवाद पर दिया बयान, केवल यूनिफॉर्म की है अनुमति◾उत्तराखंड : CM धामी के लिए आज चुनाव प्रचार करेंगे मुख्यमंत्री योगी, टनकपुर में जनता से मांगेगे वोट ◾India Covid Update : पिछले 24 घंटे में आए 2,685 नए केस, 33 मरीजों की हुई मौत◾राजस्थान : CM गहलोत से मुलाकात के बाद बदले चांदना के सुर, BJP को दी यह नसीहत ◾PM मोदी ने वीर सावरकर की जयंती पर वीडियो शेयर कर दी श्रद्धांजलि, गृह मंत्री शाह ने किया नमन ◾World Corona : 52.83 करोड़ के पार पहुंचे मामले, अब तक 11.38 अरब लोगों का हुआ टीकाकरण ◾आज का राशिफल ( 28 मई 2022)◾आर्यन खान ड्रग्स मामला : NCB ने क्रूज मामले की बेहद ढीली जांच की - SIT◾RR vs RCB ( IPL 2022) : बटलर के चौथे शतक से राजस्थान रॉयल्स फाइनल में , 29 मई को गुजरात से होगा मुकाबला ◾राजनाथ ने भारतीय नौसेना के पोत आईएनएस घड़ियाल के चालक दल से बात की◾केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना◾CBI ने ‘वीजा रिश्वत’ मामले में कार्ति चिदंबरम से आठ घंटे पूछताछ की◾मंकीपॉक्स की चपेट में आए 20+ देश! जानें कैसे फैल रही यह बिमारी.. WHO ने दी अहम जानकारियां ◾ Ladakh News: लद्दाख दुर्घटना को लेकर देशवासियों को लगा जोरदार झटका, पीएम मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने जताया दुख◾ UCC लागू करने की दिशा में उत्तराखंड सरकार ने बढ़ाया कदम, CM धामी बताया कब से होगा लागू◾UP News: योगी पर प्रहार करते हुए अखिलेश यादव बोले- यूपी को किया तहस नहस! शिक्षा व्यवस्था पर भी कसा तंज◾ Gyanvapi Case: सोमवार को हिंदू और मुस्लिम पक्ष को मिलेंगी सर्वे की वीडियो और फोटो◾ RR vs RCB ipl 2022: राजस्थान ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, यहां देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI◾नेहरू की पुण्यतिथि पर राहुल गांधी का मोदी पर प्रहार, बोले- 8 सालों में भाजपा ने लोकतंत्र को किया कमजोर◾

Ranveer Singh की बचपन की तस्वीर पर दीपिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड के सुपरस्टार Ranveer Singh ने अपनी दमदार एक्टिंग से सबको दीवाना बना रखा है। सोशल मीडिया पर भी रणवीर सिंह बहुत एक्टिव रहते हैं। रणवीर सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है उस तस्वीर में रणवीर सिंह को पहचानना बहुत ही मुश्किल है।

\"Ranveer

उस तस्वीर में वह पहचाने ही नहीं जा रहे हैं। बता दें कि रणवीर सिंह की यह तस्वीर साल 1985 के पहले की है और इस तस्वीर में उनके बाल काफी स्टाइलिश लग रहे हैं।

\"Ranveer
Ranveer Singh की इस तस्वीर पर दीपिका ने किया ऐसा कमेंट
\"Ranveer

रणवीर सिंह ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन भी लिखा है, ‘Avant Garde Since 1985’। रणवीर सिंह की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। रणवीर की इस तस्वीर उनके फैंस को बहुत ही पसंद आ रही है लेकिन उनकी गर्लफ्रैंड दीपिका पादुकोण को यह तस्वीर बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है।

https://www.instagram.com/p/BkZZWJRALc0/?utm_source=ig_embed

दीपिका ने इस तस्वीर के नीचे नो लिखकर कमेंट किया है। रणवीर सिंह की इस तस्वीर को अभी तक 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

\"Ranveer
बचपन से ही Ranveer Singh स्टाइलिश रहे हैं
\"Ranveer

अक्सर रणवीर सिंह अपने स्टाइलिश लुक और अपने अजीबोगरीब पहनावे से सुर्खियों में बने रहते हैं। रणवीर सिंह जो भी पहनते हैं वह उसमें बहुत कॉन्फिडेंट रहते हैं।

https://www.instagram.com/p/BkDer57AYx5/?utm_source=ig_embed

रणवीर सिंह ने जब सोशल मीडिया पर अपनी यह तस्वीर शेयर की तो बॉलीवुड के सितारों के कमेंट्स की बौछार ही लग गई।

Ranveer Singh की तस्वीर पर आयुषमान और अदिति ने भी किया कमेंट
\"Ranveer  

आयुषमान खुराना ने रणवीर की फोटो देख कर कमेंट किया- 'गुलशन ग्रोवर ने विश्वनाथ में यह हेयर स्टाइल रखा था'। वहीं, अदिति राव हैदरी ने लिखा- 'एपिक' और डायना पेंटी ने फनी इमोजी बना कर लिखा, 'हाहाहाहा टॉप'।

\"\"
Ranveer Singh फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी हैं
\"Ranveer

हर किसी को रणवीर सिंह का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है। आजकल रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म सिंबा की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। जिसमें वह काफी अच्छे लग रहे हैं। इंस्टाग्राम पर भी अपने इस लुक को शेयर किया है।

\"Ranveer

हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे