BREAKING NEWS

नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 5.60 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 11,813 नए केस◾आंध्र प्रदेश में कोरोना का प्रकोप जारी, 24 घंटों में 82 लोगों की मौत, 9996 नए मामले◾राजस्थान: विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री गहलोत बोले- कांग्रेस खुद लाएगी विश्वास प्रस्ताव ◾कोविड-19 : राहुल का PM मोदी पर वार, कहा- कोरोना की यह ‘संभली हुई स्थिति’ है तो ‘बिगड़ी स्थिति’ किसे कहेंगे ◾कोविड-19 : स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- देश में मृत्यु दर घटकर 1.96 % हुई, कुल 27 प्रतिशत लोग ही संक्रमित◾राजस्थान : CM आवास पर शुरू हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक, गहलोत से मिले पायलट◾राजस्थान की गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी BJP◾उत्तर प्रदेश में कोरोना के 4 हजार 603 नए मामले की पुष्टि, 50 लोगों की मौत◾रक्षा उत्पादन में घरेलू उद्योगों को पांच वर्षों में चार लाख करोड़ रूपये के दिए जायेंगे आर्डर: राजनाथ◾फेसलेस जांच और अपील से करदाताओं की शिकायतों का बोझ कम होगा, निष्पक्षता बढ़ेगी : सीतारमण ◾PM मोदी ने लांच किया 'ट्रांसपेरेंट टैक्सेशन ऑनरिंग द ऑनेस्ट', देशवासियों से की आगे बढ़कर कर भुगतान की अपील ◾श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास कोरोना वायरस से संक्रमित◾देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 66,999 नए केस, मृतकों का आंकड़ा 47 हजार पार◾प्राइवेट ट्रेन चलाने के लिए इन 23 कंपनियों ने दिखाई दिलचस्पी, जानें क्या है रेलवे की डिमांड ◾कोविड 19 - दुनियाभर में वायरस संक्रमण से मौतें 7.47 लाख और मामले 2 करोड़ से अधिक◾प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगॉर्ड को भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया ◾दिल्ली - एनसीआर में रातभर हुई मूसलाधार बारिश से जगह - जगह जलभराव, आज दिन भर का अलर्ट◾कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के निधन पर प्रियंका ने जताया दुख, राहुल बोले : पार्टी ने ‘बब्बर शेर’ खो दिया◾कोरोना वायरस के कारण फीका-फीका रहा ब्रज में कृष्ण जन्मोत्सव, भक्तों ने ऑनलाइन किये दर्शन ◾कोरोना संकट के बीच वाराणसी में स्वास्थ्य केंद्र प्रभारियों के सामूहिक इस्तीफे से मचा हड़कंप ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Ranveer Singh की बचपन की तस्वीर पर दीपिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड के सुपरस्टार Ranveer Singh ने अपनी दमदार एक्टिंग से सबको दीवाना बना रखा है। सोशल मीडिया पर भी रणवीर सिंह बहुत एक्टिव रहते हैं। रणवीर सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है उस तस्वीर में रणवीर सिंह को पहचानना बहुत ही मुश्किल है।

\"Ranveer

उस तस्वीर में वह पहचाने ही नहीं जा रहे हैं। बता दें कि रणवीर सिंह की यह तस्वीर साल 1985 के पहले की है और इस तस्वीर में उनके बाल काफी स्टाइलिश लग रहे हैं।

\"Ranveer
Ranveer Singh की इस तस्वीर पर दीपिका ने किया ऐसा कमेंट
\"Ranveer

रणवीर सिंह ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन भी लिखा है, ‘Avant Garde Since 1985’। रणवीर सिंह की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। रणवीर की इस तस्वीर उनके फैंस को बहुत ही पसंद आ रही है लेकिन उनकी गर्लफ्रैंड दीपिका पादुकोण को यह तस्वीर बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है।

https://www.instagram.com/p/BkZZWJRALc0/?utm_source=ig_embed

दीपिका ने इस तस्वीर के नीचे नो लिखकर कमेंट किया है। रणवीर सिंह की इस तस्वीर को अभी तक 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

\"Ranveer
बचपन से ही Ranveer Singh स्टाइलिश रहे हैं
\"Ranveer

अक्सर रणवीर सिंह अपने स्टाइलिश लुक और अपने अजीबोगरीब पहनावे से सुर्खियों में बने रहते हैं। रणवीर सिंह जो भी पहनते हैं वह उसमें बहुत कॉन्फिडेंट रहते हैं।

https://www.instagram.com/p/BkDer57AYx5/?utm_source=ig_embed

रणवीर सिंह ने जब सोशल मीडिया पर अपनी यह तस्वीर शेयर की तो बॉलीवुड के सितारों के कमेंट्स की बौछार ही लग गई।

Ranveer Singh की तस्वीर पर आयुषमान और अदिति ने भी किया कमेंट
\"Ranveer  

आयुषमान खुराना ने रणवीर की फोटो देख कर कमेंट किया- 'गुलशन ग्रोवर ने विश्वनाथ में यह हेयर स्टाइल रखा था'। वहीं, अदिति राव हैदरी ने लिखा- 'एपिक' और डायना पेंटी ने फनी इमोजी बना कर लिखा, 'हाहाहाहा टॉप'।

\"\"
Ranveer Singh फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी हैं
\"Ranveer

हर किसी को रणवीर सिंह का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है। आजकल रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म सिंबा की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। जिसमें वह काफी अच्छे लग रहे हैं। इंस्टाग्राम पर भी अपने इस लुक को शेयर किया है।

\"Ranveer

हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे