BREAKING NEWS

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गलत नीतियों के कारण देश में आर्थिक असमानता बढ़ी : कांग्रेस ◾PM की मौजूदगी में तानों का करना पड़ा सामना, BJP का नाम होना चाहिए ‘भारत जलाओ पार्टी’ : CM ममता ◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेताओं से किया संवाद, जीवनी पढ़ने की दी सलाह ◾राहुल के आरोपों पर बोले CM शिवराज, कांग्रेस के माथे पर देश के विभाजन का पाप◾किसानों ने ट्रैक्टर परेड के लिए तैयार किया ब्लू प्रिंट, चाकचौबंद व्यवस्था के साथ ये है गाइडलाइन्स◾PM की वजह से देश हो गया एक कमजोर और विभाजित भारत, अर्थव्यवस्था हुई ध्वस्त : राहुल गांधी ◾महाराष्ट्र में किसानों का हल्ला बोल, कृषि कानून विरोधी रैली में उतरेंगे शरद पवार-आदित्य ठाकरे ◾सिक्किम में चीनी घुसपैठ को भारतीय सैनिकों ने किया नाकाम, चीन के 20 सैनिक जख्मी◾करीब 15 घंटे तक चली भारत और चीन के बीच वार्ता, टकराव वाले स्थानों से सैनिकों को पीछे हटाने पर हुई चर्चा ◾मध्य और उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड का प्रकोप जारी, कश्मीर में न्यूनतम तापमान में गिरावट◾Covid-19 : देश में 13203 नए मामलों की पुष्टि, पिछले आठ महीने में सबसे कम लोगों की मौत ◾TOP 5 NEWS 25 JANUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 21.2 लाख से पार◾राम जन्मभूमि पर बन रहा राम मंदिर देश की एकता का मंदिर है : प्रकाश जावड़ेकर ◾किसान नेताओं ने ट्रैक्टर परेड शुरू करने के लिए 3 स्थान तय किए, शांतिपूर्वक आयोजित करने की अपील की ◾राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करते हुए कहा-चीनी सैनिक भारतीय क्षेत्रों पर कर रहे हैं कब्जा ◾ट्रैक्टर परेड को नाकाम करने की पाक ने बनायी साजिश, पाक ने 300 से अधिक ट्विटर अकाउंट बनाए ◾नेपाल: ‘प्रचंड’ के नेतृत्व वाले गुट ने प्रधानमंत्री ओली को पार्टी की सदस्यता से निष्कासित किया ◾UP के BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- ‘राक्षसी’ संस्कृति की है ममता बनर्जी, उनके डीएनए में दोष◾किसानों की परेशानियों को सुनने और समझने की बजाए सरकार उन्हें आतंकवादी कहती है : राहुल गांधी◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Sushant Singh Rajput Suicide: करण-सलमान समेत 8 लोगों के खिलाफ मुजफ्फरपुर कोर्ट में केस दर्ज

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्मात-निर्देशक करण जौहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर और अभिनेता सलमान खान समेत आठ लोगों पर बिहार के एक वकील ने केस दर्ज करवाया है। दरअसल रविवार 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। 

जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह खबरें सामने आनी शुरू हो गयी कि फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत को पिछले काफी समय से काम नहीं दिया जा रहा था और इन सब बड़ी हस्तियों का नाम लिया जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के कदम पर बॉलीवुड के कुछ लोगों ने कहा है कि उनके साथ शोषण किया गया था जिस वजह से वह डिप्रेशन में आ गए और खुदखुशी जैसा बड़ा कदम उठा लिया। 

बिहार के एक शख्स ने वहीं पर करण जौहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर और सलमान खान सहित आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएनआई न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, इन सभी कलाकारों के खिलाफ बिहार के वकील सुधीर ओझा ने आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत केस मुजफ्फरपुर कोर्ट में डाइज करवाया है। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट के अनुसार वह गंभीर डिप्रेशन से जूझ रहे थे। दरअसल सुशांत के आत्महत्या करने पर कई सेलेब्स ने आरोप लगाया कि खुदखुशी के लिए उन्हें उकसाया गया। 

नेपोट‍िज्म यानी भाई-भतीजावाद फिल्म इंडस्ट्री पर लगाने का आरोप इन सितारों ने लगाए और साथ में कहा कि इस चीज का शिकार सुशांत सिंह राजपूत हुए थे। सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके एक्ट्रेस कंगना रनौत ने यह गंभीर आरोप फिल्म इंडस्ट्री पर लगाए थे। इस वीडियो में कंगना ने कहा था कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं बल्कि उनका मर्डर हुआ है। कंगना के अलावा रणवीर शौरी, अभिनव सिहं कश्यप सहित अन्य सितारों ने भी भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया है।

फिल्म इंडस्ट्री पर भाई-भतीजावाद फैलाने और मठाधीशों के खिलाफ बॉलीवुड सितारों के अलावा राजनेताओं ने भी कार्वरवाई की मांग लगातार कर रहे हैं। निर्माता-निर्देशक करण जौहर को आड़े हाथ सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भारतीय महिला पहलवान और भाजपा नेता बबीता फोगाट ने लिया और खूब खरी-खोटी सुनाई। ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट करके बबीता फोगाट ने गुस्सा निकाला।