BREAKING NEWS

जन्मदिन पर PM मोदी ने मां हीराबेन से की मुलाकात, साथ में खाया खाना◾गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश की सुरक्षा को लेकर कोई समझौता बर्दाश्त नहीं ◾आज देश सरदार पटेल के एक भारत-श्रेष्ठ भारत के सपने को साकार होते हुए देख रहा है : PM मोदी◾मायावती ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- गैर भरोसेमंद और धोखेबाज है◾शारदा चिट फंड घोटाला : कोलकाता HC ने राजीव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई से किया इनकार◾कपिल सिब्बल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- कश्मीर में हालात सामान्य तो फारुक अब्दुल्ला गिरफ्तार क्यों ?◾मंदी की मार को लेकर जिम्मेदारी से बचना चाहती है बीजेपी सरकार : प्रियंका गांधी◾भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्रियों से जल्द ही करूंगा मुलाकात : डोनाल्ड ट्रंप ◾राजस्थान : BSP को झटका, छह विधायकों ने थामा कांग्रेस का हाथ ◾प्रधानमंत्री मोदी का 69वां जन्मदिन, राष्ट्रपति कोविंद सहित विपक्ष के अन्य नेताओं ने दी शुभकामनाएं◾सरदार सरोवर का गेट खोलने की मांग को लेकर मेधा पाटकर मंगलवार को निकालेंगी रैली ◾PM मोदी अपने जन्मदिन के मौके पर नर्मदा बांध का करेंगे दौरा ◾नितिन गडकरी बोले- सिर्फ आरक्षण से किसी समुदाय का विकास सुनिश्चित नहीं हो सकता ◾TOP 20 NEWS 16 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर बोले- जल्द ही पूरी दुनिया में उपलब्ध होगा दूरदर्शन इंडिया◾योगी सरकार को इलाहाबाद HC से झटका, 17 OBC जातियों को SC में शामिल करने पर रोक◾शरद पवार का ऐलान- महाराष्ट्र में 125-125 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी NCP और कांग्रेस◾हिंदी को लेकर अमित शाह के बयान पर बोले कमल हासन - कोई 'शाह' नहीं तोड़ सकता, 1950 का वादा◾CJI रंजन गोगोई बोले-जरूरत हुई तो मैं खुद जाऊंगा जम्मू-कश्मीर हाई कोर्ट◾गंगवार के बयान पर प्रियंका का वार, कहा-मंत्री जी, 5 साल में कितने उत्तर भारतीयों को दी हैं नौकरियां◾

बॉलीवुड केसरी

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने की टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा के साथ कोर्ट मैरिज

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन शादी के बंधन में बंध गए हैं। टीवी अभिनेत्री चारु असोपा के साथ राजीव सेन ने शादी की है। चारु और राजीव बहुत लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और राजीव ने चारु को इस साल ही शादी के लिए प्रपोज किया था। राजीव और चारु 16 जून को गोवा में शादी करने वाले थे लेकिन बीते शुक्रवार को राजीव और चारु ने कोर्ट मैरिज करके सबको चौंका दिया। 

सुष्मिता सेना के भाई राजीव सेन शादी के बंधन में बंधे 

चारु और राजीव दोनों ने ही सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खबर अपने फैन्स के साथ शेयर की। चारु ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की और कैंप्शन में लिखा, मैं चारु असोपा, राजीव सेना को अपना पति स्वीकार करती हूं। 

यहां पढ़ें इंस्टाग्राम का पोस्ट: https://www.instagram.com/p/ByeaqZOH-1U/

राजीव ने भी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, मैं राजीव सेन, चारु असोपा को अपनी पत्नी स्वीकार करता हूं। खबरों के मानें तो राजीव और चारु मुंबई के माउंट मैरी चर्च और सिद्धि विनायक मंदिर शादी के बाद आशीर्वाद लेने पहुंचे। 

बता दें कि चारु और राजीव की शादी की तैयारियां शुरु हो गई हैं। वहीं 14 जून को प्री-वेडिंग फंक्शन भी  होना है उसके बाद मेहंदी और संगीत का फंक्शन 15 जून को होना है। वहीं दोनों 16 जून को हिन्दू रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधने में बंधेंगे। 

चारु ने एक अखबार को इंटरव्यू देते हुए बताया था कि गोवा में राजीव और वो 16 जून को शादी करेंगे। दोनों गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे और उनकी शादी में परिवार वाले शामिल होंगे। चारु ने कहा था, मैं हमेशा से एक वाइट वेडिंग चाहती थी और इसीलिए हमारी सगाई क्रिस्चियन थीम में होगी, जिसमें मैं सफेद गाउन पहनूंगी। हमारा आईडिया है कि हम शुरुआत सफेद रंग से करेंगे, जो कि शांति और पवित्रता का प्रतीक है और फिर बाकी के फंक्शन्स और कॉस्टयूम्स में रंग भरेंगे और अपनी शादी में लाल रंग के कपड़े पहनेंगे। 

 

टीवी सीरियल मेरे अंगने में चारु काम कर चुकी हैं। इस साल जनवरी में ही चारु और राजीव ने अपने रिलेशन के बारे में बताया था। चारु राजीव से पहले अभिनेता नीरज मालवीय को डेट कर चुकी हैं। चारु और नीरज एक साथ टीवी सीरियल मेरे अंगने में काम कर चुके हैं। 

साल 2016 में चारु और नीरज ने सगाई भी की थी। लेकिन किसी कारणों की वजह से दोनों का रिश्ता शादी से पहले ही टूट गया। इस रिश्ते के टूटने के बाद चारु बहुत डीप्रेशन में चली गई थीं।