BREAKING NEWS

भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की◾BJP द्वारा सरकार बनाने से इंकार किए जाने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में उभर रहे नए राजनीतिक समीकरण◾

बॉलीवुड केसरी

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने की टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा के साथ कोर्ट मैरिज

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन शादी के बंधन में बंध गए हैं। टीवी अभिनेत्री चारु असोपा के साथ राजीव सेन ने शादी की है। चारु और राजीव बहुत लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और राजीव ने चारु को इस साल ही शादी के लिए प्रपोज किया था। राजीव और चारु 16 जून को गोवा में शादी करने वाले थे लेकिन बीते शुक्रवार को राजीव और चारु ने कोर्ट मैरिज करके सबको चौंका दिया। 

सुष्मिता सेना के भाई राजीव सेन शादी के बंधन में बंधे 

चारु और राजीव दोनों ने ही सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खबर अपने फैन्स के साथ शेयर की। चारु ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की और कैंप्शन में लिखा, मैं चारु असोपा, राजीव सेना को अपना पति स्वीकार करती हूं। 

यहां पढ़ें इंस्टाग्राम का पोस्ट: https://www.instagram.com/p/ByeaqZOH-1U/

राजीव ने भी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, मैं राजीव सेन, चारु असोपा को अपनी पत्नी स्वीकार करता हूं। खबरों के मानें तो राजीव और चारु मुंबई के माउंट मैरी चर्च और सिद्धि विनायक मंदिर शादी के बाद आशीर्वाद लेने पहुंचे। 

बता दें कि चारु और राजीव की शादी की तैयारियां शुरु हो गई हैं। वहीं 14 जून को प्री-वेडिंग फंक्शन भी  होना है उसके बाद मेहंदी और संगीत का फंक्शन 15 जून को होना है। वहीं दोनों 16 जून को हिन्दू रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधने में बंधेंगे। 

चारु ने एक अखबार को इंटरव्यू देते हुए बताया था कि गोवा में राजीव और वो 16 जून को शादी करेंगे। दोनों गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे और उनकी शादी में परिवार वाले शामिल होंगे। चारु ने कहा था, मैं हमेशा से एक वाइट वेडिंग चाहती थी और इसीलिए हमारी सगाई क्रिस्चियन थीम में होगी, जिसमें मैं सफेद गाउन पहनूंगी। हमारा आईडिया है कि हम शुरुआत सफेद रंग से करेंगे, जो कि शांति और पवित्रता का प्रतीक है और फिर बाकी के फंक्शन्स और कॉस्टयूम्स में रंग भरेंगे और अपनी शादी में लाल रंग के कपड़े पहनेंगे। 

 

टीवी सीरियल मेरे अंगने में चारु काम कर चुकी हैं। इस साल जनवरी में ही चारु और राजीव ने अपने रिलेशन के बारे में बताया था। चारु राजीव से पहले अभिनेता नीरज मालवीय को डेट कर चुकी हैं। चारु और नीरज एक साथ टीवी सीरियल मेरे अंगने में काम कर चुके हैं। 

साल 2016 में चारु और नीरज ने सगाई भी की थी। लेकिन किसी कारणों की वजह से दोनों का रिश्ता शादी से पहले ही टूट गया। इस रिश्ते के टूटने के बाद चारु बहुत डीप्रेशन में चली गई थीं।