BREAKING NEWS

तृणमूल के विधायक, कई पार्षदों ने थामा BJP का दामन◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर बुधवार सुबह निर्णय लेंगे कांग्रेस और सहयोगी दल ◾अधीर रंजन चौधरी लोकसभा में कांग्रेस के बने नेता◾स्पीकर के चुनाव में बिड़ला का समर्थन करेगा UPA, ''एक राष्ट्र, एक चुनाव'' पर अभी निर्णय नहीं ◾बजट से पहले मोदी के साथ महत्वपूर्ण विभागों के सचिवों की बैठक ◾J&K : पुलवामा में पुलिस थाने पर ग्रेनेड हमला, 5 घायल, 2 की हालत गंभीर◾PM मोदी ने 19 जून को बुलाई सर्वदलीय बैठक, 'एक राष्ट्र एक चुनाव' पर करेंगे चर्चा◾मेरठ : गमगीन माहौल में हुआ शहीद मेजर का अंतिम संस्कार, अंतिम दर्शन को उमड़ा जनसैलाब ◾WORLD CUP 2019, ENG VS AFG : इंग्लैंड ने अफगानिस्तान के खिलाफ रिकार्डों की झड़ी लगाई ◾विपक्ष ने महाराष्ट्र के वित्त मंत्री के ट्विटर हैंडल पर बजट लीक को लेकर की सरकार आलोचना की◾Top 20 News - 18 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾बिहार के CM नीतीश ने एईएस पीड़ित बच्चों को लेकर दिए आवश्यक निर्देश ◾लोकसभा अध्यक्ष पद के लिए NDA उम्मीदवार ओम बिड़ला को मिला BJD का समर्थन ◾मेरठ पहुंचा शहीद मेजर का पार्थिव शरीर, झलक पाने को उमड़ी भारी भीड़ ◾2005 अयोध्या आतंकी हमले में 4 आरोपियों को उम्रकैद, एक बरी◾सोनिया गांधी, हेमा मालिनी और मेनका गांधी ने ली लोकसभा सदस्यता की शपथ ◾रक्षा मंत्री राजनाथ ने मेजर केतन को दी श्रद्धांजलि ◾बीजेपी सांसद ओम बिड़ला ने लोकसभा अध्यक्ष पद के लिए पर्चा भरा◾पश्चिम बंगाल : हड़ताल खत्म कर काम पर लौटे डॉक्टर , अस्पताल में सामान्य सेवाएं बहाल ◾व्हील चेयर पर लोकसभा में पहुंचे मुलायम, निर्धारित क्रम से पहले ली शपथ ◾

बॉलीवुड केसरी

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने की टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा के साथ कोर्ट मैरिज

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन शादी के बंधन में बंध गए हैं। टीवी अभिनेत्री चारु असोपा के साथ राजीव सेन ने शादी की है। चारु और राजीव बहुत लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और राजीव ने चारु को इस साल ही शादी के लिए प्रपोज किया था। राजीव और चारु 16 जून को गोवा में शादी करने वाले थे लेकिन बीते शुक्रवार को राजीव और चारु ने कोर्ट मैरिज करके सबको चौंका दिया। 


सुष्मिता सेना के भाई राजीव सेन शादी के बंधन में बंधे 

चारु और राजीव दोनों ने ही सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खबर अपने फैन्स के साथ शेयर की। चारु ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की और कैंप्शन में लिखा, मैं चारु असोपा, राजीव सेना को अपना पति स्वीकार करती हूं। 


यहां पढ़ें इंस्टाग्राम का पोस्ट: https://www.instagram.com/p/ByeaqZOH-1U/

राजीव ने भी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, मैं राजीव सेन, चारु असोपा को अपनी पत्नी स्वीकार करता हूं। खबरों के मानें तो राजीव और चारु मुंबई के माउंट मैरी चर्च और सिद्धि विनायक मंदिर शादी के बाद आशीर्वाद लेने पहुंचे। 


बता दें कि चारु और राजीव की शादी की तैयारियां शुरु हो गई हैं। वहीं 14 जून को प्री-वेडिंग फंक्शन भी  होना है उसके बाद मेहंदी और संगीत का फंक्शन 15 जून को होना है। वहीं दोनों 16 जून को हिन्दू रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधने में बंधेंगे। 


चारु ने एक अखबार को इंटरव्यू देते हुए बताया था कि गोवा में राजीव और वो 16 जून को शादी करेंगे। दोनों गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे और उनकी शादी में परिवार वाले शामिल होंगे। चारु ने कहा था, मैं हमेशा से एक वाइट वेडिंग चाहती थी और इसीलिए हमारी सगाई क्रिस्चियन थीम में होगी, जिसमें मैं सफेद गाउन पहनूंगी। हमारा आईडिया है कि हम शुरुआत सफेद रंग से करेंगे, जो कि शांति और पवित्रता का प्रतीक है और फिर बाकी के फंक्शन्स और कॉस्टयूम्स में रंग भरेंगे और अपनी शादी में लाल रंग के कपड़े पहनेंगे। 

 
टीवी सीरियल मेरे अंगने में चारु काम कर चुकी हैं। इस साल जनवरी में ही चारु और राजीव ने अपने रिलेशन के बारे में बताया था। चारु राजीव से पहले अभिनेता नीरज मालवीय को डेट कर चुकी हैं। चारु और नीरज एक साथ टीवी सीरियल मेरे अंगने में काम कर चुके हैं। 


साल 2016 में चारु और नीरज ने सगाई भी की थी। लेकिन किसी कारणों की वजह से दोनों का रिश्ता शादी से पहले ही टूट गया। इस रिश्ते के टूटने के बाद चारु बहुत डीप्रेशन में चली गई थीं।