BREAKING NEWS

पंजाब विधानसभा चुनाव में CAPF की 1,050 कंपनी तैनात करने की मांग ◾पंजाब विधान सभा चुनाव - गठबंधन तय लेकिन सीटों को लेकर अभी तक नहीं हो पाया है अंतिम फैसला ◾कांग्रेस ने अरबपतियों की संपत्ति बढ़ने संबंधी रिपोर्ट को लेकर सरकार पर निशाना साधा ◾राज्यों की झांकी न शामिल करने के लिए केंद्र की आलोचना करना गलत परम्परा : सरकारी सूत्र ◾ केजरीवाल आज करेंगे पंजाब में ‘आप’ के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा◾गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : ममता के बाद स्टालिन ने PM मोदी का लिखा पत्र ◾भारत वर्तमान ही नहीं बल्कि अगले 25 वर्षों के लक्ष्य को लेकर नीतियां बना रहा है : PM मोदी ◾उद्योग जगत ने WEF में PM मोदी के संबोधन का किया स्वागत ◾ कोरोना से निपटने के योगी सरकार के तरीके को लोग याद रखेंगे और भाजपा के खिलाफ वोट डालेंगे : ओवैसी◾गाजीपुर मंडी में मिले IED प्लांट करने की जिम्मेदारी आतंकी संगठन MGH ने ली◾दिल्ली में कोविड-19 के मामले कम हुए, वीकेंड कर्फ्यू काम कर रहा है: सत्येंद्र जैन◾कोविड-19 से उबरने का एकमात्र रास्ता संयुक्त प्रयास, एक दूसरे को पछाड़ने से प्रयासों में होगी देरी : चीनी राष्ट्रपति ◾ ओवैसी की पार्टी AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 8 सीटों पर किया ऐलान◾दिल्ली में कोरोना का ग्राफ तेजी से नीचे आया, 24 घंटे में 12527 नए केस के साथ 24 मौतें हुई◾अखिलेश के ‘अन्न संकल्प’ पर स्वतंत्र देव का पलटवार, ‘गन’ से डराने वाले किसान हितैषी बनने का कर रहे ढोंग ◾12-14 आयु वर्ग के बच्चों के लिए फरवरी अंत तक हो सकती है टीकाकरण की शुरुआत :NTAGI प्रमुख ◾ अबू धाबी में एयरपोर्ट के पास ड्रोन से अटैक, यमन के हूती विद्रोहियों ने UAE में हमले की ली जिम्मेदारी ◾कोरोना संकट के बीच देश की पहली एमआरएनए आधारित वैक्सीन, खास तौर पर Omicron के लिए कारगर◾CM चन्नी के भाई को टिकट न देने से सिद्ध होता है कि कांग्रेस ने दलित वोटों के लिए उनका इस्तेमाल किया : राघव चड्ढा◾उत्तराखंड : हरीश रावत बोले-हरक सिंह मांग लें माफी तो कांग्रेस में उनका स्वागत◾

तापसी पन्नू के पेरेंट्स को सताने लगी बेटी की शादी की चिंता, बोलीं- वे चाहते हैं कि मैं बस शादी कर लूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की हाल ही में फिल्म रिलीज़ हुई है। जिसके बाद से ही वो चर्चा में बनी हुई हैं। वही दूसरी ओर तापसी की लव लाइफ के बारे में भी फैंस जानना पसंद करते है। ऐसे में एक बार फिर से उन्होंने अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू ने बताया है कि उनके पैरेंट उनकी शादी को लेकर चिचिंत रहने लगे हैं और वे किसी से भी शादी करने करने की बातें कहने लगे हैं क्योंकि उन्हे डर है कि कहीं मेरी शादी न रह जाए।

दरअसल, मीडिया से बातचीत के दौरान एक सवाल का जबाव देते हुए तापसी कहती हैं, ' मैं किसी ऐसे व्यक्ति से शादी नहीं करुंगी, जिसके साथ मेरे माता-पिता के संबंध ठीक नहीं है। मैं इस बारें में उनके लिए एकदम लॉयल हूं, जिनसे मैंने शादी की है या शादी करने के बारे में सोचा है क्योंकि मेरे साथ ऐसा होता है। मेरे दिमाग में जो पहले था वही हमेशा रहता है। 

तापसी आगे कहती है- अगर शादी की संभावना है तो ही उस इंसान पर मैं अपना टाइम और एनर्जी स्पेंड करुंगी। मुझे किसी के साथ टाइम पास करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। इसलिए मैंने हमेशा इसे उस नजरिए से देखा है और हमेशा से कहती भी आ रही हूं कि अगर ऐसा नहीं हो रहा है तो जाने दें, मत करो। तापसी आगे कहती हैं कि मेरे पैरेंट इसके बदले में कहते हैं , 'अरे भाई! तू बस शादी कर ले, किसी से भी, जो कोई भी हो'। वह आगे कहती है कि उन्हें डर है कि कहीं मेरी शादी कभी न हो। 

इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने बताया कि वो किस तरह के लड़के से शादी करना चाहती हैं? तापसी ने कहा, मैं खुद से मेहनत करके यहां तक पहुंची हूं। मैं आज जो कुछ भी हूं, ये सब मैंने अपनी मेहनत से हासिल किया है। इस इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है। इसलिए मैं ऐसे इंसान से शादी करना चाहती हूं, जिसने अपनी लाइफ में मेहनत करके हर चीजों को पाया हो किसी को धोखा देकर नहीं। तापसी ने कहा कि वह एक ईमानदार इंसान से शादी करना चाहती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वह खुद भी काफी ईमानदार हैं।

आपको बता दें कि तापसी इन दिनों बेडमिंटन प्लेयर मेथियस बो को डेट कर रही हैं। तापसी और मैथियास काफी समय से एक दूसरे के संग रिश्ते में हैं। इनकी मुलाकात 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीक के दौरान हुई थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं। वह अक्सर मुंबई आते रहते हैं। 

ऐसे में तापसी चाहे अपने काम में कितनी ही बिजी क्यों न हो, वह मैथियास के माता-पिता से मुलाकात करना कभी नहीं भूलतीं। तापसी ने एक इंटरव्यू में भी खुद बताया था कि अगर मैथियस का परिवार उन्हें पसंद न करता तो इनका रिश्ता इतने लंबे समय तक टिक ही नहीं पाता। हालांकि, ये दोनों शादी के बंधन में कब बंधेंगे फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है।