BREAKING NEWS

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली में पकौड़े बेच सत्ताधारियों का मजाक उड़ाया ◾भाजपा ने किया कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन : किसानों के प्रति असंवेदनशील होने का लगाया आरोप ◾कांग्रेस जवाब दे कि न्यायालय में उसने भगवान राम के अस्तित्व पर क्यों सवाल उठाए : ईरानी◾दिल्ली के रामलीला मैदान में 22 दिसंबर को रैली कर दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू करेंगे PM मोदी ◾जामिया के छात्रों ने आंदोलन फिलहाल वापस लिया◾सीएए के खिलाफ जनहित याचिका दायर की, एआईएमआईएम हरसंभव तरीके से कानून के खिलाफ लडे़गी : औवेसी◾गंगा बैराज की सीढियों पर अचानक फिसले प्रधानमंत्री मोदी ◾संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ पूर्वोत्तर, बंगाल में प्रदर्शन जारी◾PM मोदी ने कानपुर में वायुसेना कर्मियों के साथ की बातचीत ◾कानपुर : नमामि गंगे की बैठक के बाद PM मोदी ने नाव पर बैठकर गंगा की सफाई का लिया जायजा ◾राहुल गांधी के लिए ‘राहुल जिन्ना’ अधिक उपयुक्त नाम : भाजपा ◾TOP 20 NEWS 14 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾उत्तर प्रदेश : फतेहपुर में दोहराया गया 'उन्नाव कांड', बलात्कार के बाद पीड़िता को जिंदा जलाया ◾साबित हो गया कि मोदी ने झूठे वादे किए थे : मनमोहन सिंह◾जम्मू-कश्मीर : फारुक अब्दुल्ला की हिरासत अवधि 3 महीने और बढ़ी◾झारखंड : अमित शाह बोले- CAB कानून के खिलाफ कांग्रेस भड़का रही है हिंसा◾मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, कभी माफी नहीं मांगने वाला : राहुल गांधी◾'भारत बचाओ रैली' में बोलीं सोनिया गांधी- भारत की आत्मा को तार-तार कर देगा नागरिकता संशोधन कानून◾संविधान और देश को विभाजन से बचाने के लिए पूरा देश आवाज उठाए: प्रियंका गांधी ◾'भारत बचाओ' रैली से पहले राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- BJP सरकार की तानाशाही के खिलाफ बोलूंगा◾

बॉलीवुड केसरी

तापसी पन्नू ने 'विक्की कौशल और जैकलीन फर्नांडिस' को लेकर किये ऐसे कमेंट की फैंस रह गए हैरान

 tapsee pannu

तापसी पन्नू को प्रतिभाशाली होने के साथ ही अपने को-स्टार्स के साथ अच्छे रिश्ते और बॉनि्डंग के लिए भी जाना जाता है। नेहा धूपिया के चैट शो के दौरान तापसी पन्नू ने कई खुलासे किए और उन्होंने जिस तरह के खुलासे किये है उससे उनके को-स्टार्स के फैंस जरूर टेंशन में आ सकते है। 

अपनी बेबाक राय रखने के लिए मशहूर तापसी ने इसी शो में पहले अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर पर तंज भी कसा था और कहा था कि उन्हें अपने पिता की वजह से दूसरी फिल्म मिली ना की उनके खुद के टैलेंट की वजह से और अब उन्होंने को-स्टार्स के लिए मजेदार राय रखी है। 

शो में जब तापसी से पूछा गया कि उनके सबसे खराब को-स्टार कौन हैं। तापसी ने इस सवाल के जवाब में कहा कि उनके साथ फिल्म ‘मनमर्जिया’ में काम कर चुके विक्की कौशल और ‘जुड़वां ’ फिल्म की को-स्टार जैकलीन फर्नांडिस सबसे खराब को-स्टार हैं। 

तापसी पन्नू ने विक्की कौशल और जैकलीन फर्नांडिस को खराब को-स्टार बताने का जो कारण गिनाया, वह और भी मजेदार है। तापसी ने कहा कि जैकलीन काफी खूबसूरत हैं। उनकी बॉडी काफी हॉट है। इसलिए जैकलीन के बराबर खूबसूरत दिखने की कोशिश में काफी मेहनत होती है। 

वहीं विक्की कौशल के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा , ' वो हर सीन को फिल्माते समय इतने शानदार होते हैं कि उनसे मुकाबला मुश्किल हो जाता है।' बता दें विक्की कौशल के साथ फिल्म मनमर्जियां में तापसी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो रतापसी पन्नू हाल ही में फिल्म सांड की आंख में नजर आयी थी। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर लीड रोल में थी।  ये फिल्म दुनिया की सबसे बुजुर्ग शार्प शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है। 

तापसी पन्नू ने अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन पर कसा तंज, कहा - पिता की वजह से मिली दूसरी फिल्म