BREAKING NEWS

रामनाथ कोविंद ने नौ क्षेत्रीय भाषाओं में फैसले उपलब्ध कराने के प्रयासों की प्रशंसा की ◾Top 20 News 17 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾ICJ में भारत की बड़ी जीत : 15-1 से कुलभूषण यादव के पक्ष में गया फैसला , फांसी पर रोक ◾बंगाल ने पोषण अभियान अपनाने से इंकार कर दिया : स्मृति ईरानी◾UP : सोनभद्र में जमीनी विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प में 9 की मौत, CM योगी ने जांच के दिए निर्देश ◾उत्तराखंड से बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित ◾व्हिप को निष्प्रभावी करने वाले SC के फैसले ने खराब न्यायिक मिसाल पेश की : कांग्रेस◾इंच-इंच जमीन से अवैध प्रवासियों को करेंगे बाहर : अमित शाह◾चीन-भारत सीमा पर दोनों देशों के सुरक्षा बलों द्वारा बरता जा रहा है संयम : राजनाथ◾पीछे हटने का सवाल नहीं, विधानसभा की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्सा : कर्नाटक के बागी विधायक◾मुंबई आतंकवादी हमलों का मास्टरमाइंड हाफिज सईद लाहौर से गिरफ्तार◾सुप्रीम कोर्ट का फैसला असंतुष्ट विधायकों के लिए नैतिक जीत : येदियुरप्पा◾कर्नाटक संकट : विधानसभा अध्यक्ष बोले- संवैधानिक सिद्धांतों का करुंगा पालन◾कर्नाटक संकट : SC ने कहा-बागी विधायकों के इस्तीफों पर स्पीकर ही करेंगे फैसला◾जम्मू एवं कश्मीर : सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़◾पूर्व सपा सांसद अतीक अहमद के घर और दफ्तर पर CBI की छापेमारी◾समाजवादी पार्टी को सता रही है मुस्लिम वोट बैंक संजोने की चिंता◾मुंबई में इमारत गिरने से अभी तक 14 लोगों की मौत, सर्च ऑपरेशन जारी ◾असम, बिहार में बाढ़ से 55 लोगों की मौत, उत्तर प्रदेश में वर्षा जनित हादसों में 14 की मौत ◾अनुसुइया उइके छत्तीसगढ़ की, हरिचंदन आंध्र के राज्यपाल नियुक्त◾

बॉलीवुड केसरी

कंगना रनौत की 'सस्ती कॉपी' कहने पर तापसी पन्नू ने दिया रंगोली को ऐसे करारा जवाब

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने आखिरकार अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन का उन्हें 'सस्ती कॉपी' कहे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दे ही दी। तापसी का कहना है कि जब लोग किसी एक व्यक्ति को ट्रोल करते हैं तो इसका मतलब होता है कि वह शख्स उनके लिए मायने रखता है। 


'मनमर्जियां' अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं और वह इस तरह के मुद्दों पर अपने वक्त को जाया करने पर यकीन नहीं रखती हैं। तापसी शुक्रवार को एक रेडियो स्टेशन द्वारा फंड जुटाने की पहल के तहत कैंसर से पीड़ित बच्चों से मिलीं और इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात की। 


अभी कुछ दिनों पहले कंगना और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के ट्रेलर की तापसी और अभिनेता वरुण धवन ने प्रशंसा की, लेकिन कंगना की बहन रंगोली यह कहते हुए उन पर भड़क गईं कि उन्होंने कंगना का नाम क्यों नहीं लिया या कंगना की सराहना क्यों नहीं की। 


रंगोली ने तापसी को 'सस्ती कॉपी' कहकर उनकी आलोचना भी की। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने वरुण से ट्रेलर की सराहना करते वक्त उनकी बहन का नाम लेने को कहा। रंगोली के ट्वीट के बाद कंगना ने भी अपनी बहन को समर्थन देते हुए कहा कि जो दूसरों का मजाक उड़ाते हैं उन्हें खुद के लिए भी तैयार रहना चाहिए। 


अब इस पर तापसी ने कहा, "जब आप ट्रोल हो रहे हैं तो इसका मतलब है कि आप मायने रखते हैं। अगर आप ट्रोल नहीं हो रहे हैं तो इसका मतलब यह है कि कोई आप पर अपना समय और ऊर्जा गंवाना नहीं चाहता और आप किसी के लिए भी मायने नहीं रखते।"


तापसी ने यह भी कहा, "मैं इस तरह के मुद्दों पर अपना वक्त जाया करने में यकीन नहीं रखती। मेरा मानना है कि हमारी जिंदगी बहुत छोटी है और इस दरमियां करने को कई सारे काम हैं। मेरी जिंदगी में कई सारे महत्वपूर्ण काम हैं, इसलिए मैं उन पर ध्यान केंद्रित करना चाहूंगी।" 


ट्विटर के माध्यम से तापसी भी रंगोली और उनकी बहन कंगना पर तंज कसने से खुद को नहीं रोक सकीं। तापसी और भूमि पेडनेकर की अगली फिल्म 'सांड की आंख' के टीजर को गुरुवार को रिलीज किया गया। जब वरुण धवन ने फिल्म के निर्देशक तुषार हीरानंदानी को टीजर लांच पर बधाई दी तो तापसी को भी सही मौका मिल गया। 


वरुण ने ट्वीट किया, "तुषार, तुम पर गर्व है। असली भारतीय नायकों को बड़े पर्दे पर लाना। बेस्ट दादीज।" तापसी ने इसके जवाब में कहा, "अरे वरुण, लेकिन तुमने हमारा नाम नहीं लिखा। हमारी सराहना क्यों नहीं??? क्यों क्यों क्यों?"

करीना कपूर को अपने सबसे बड़े फैन दिलजीत दोसांझ से है ये बड़ी शिकायत, अभिनेता ने दिया जवाब