BREAKING NEWS

राकेश टिकैत ने हिंदू-मुस्लिम और जिन्ना को बताया सरकारी मेहमान, बोले-सरकार के प्रवचन में नहीं आना◾भगवा खेमे का अभेद्य किला बनी हुई है 'गोरखपुर सीट', अखिलेश ने शिवप्रताप को दिया खुला ऑफर, जानें रणनीति ◾अखिलेश के बयान पर भाजपा ने घेरा, पाकिस्तान को भारत का असली दुश्मन नहीं मानने का लगाया आरोप ◾अल्पसंख्यक समुदाय के साथ की आस में BJP, RSS की मुस्लिम शाखा ने चलाया अभियान, धर्म संसद पर कहा... ◾UP चुनाव: सियासी मझधार में सपा और सहयोगी दलों का गठबंधन, सीट बंटवारे को लेकर कशमकश की स्थिति ◾BJP गठबंधन वाले दलों को हड़पकर उन्हें खत्म कर देती है : नवाब मलिक◾योगी सरकार पर फिर बरसीं मायावती, कहा- भाजपा के शासन में धर्म संबंधी असुरक्षा लगातार बढ़ रही◾गणतंत्र दिवस: समारोह में एंट्री के लिए अहम निर्देशों का करना होगा पालन, जानें सुरक्षा तैयारियों की जानकारी ◾UP चुनाव : कैराना में अमित शाह ने तोड़े कोरोना नियम, EC के पास शिकायत लेकर पहुंची सपा ◾ओमीक्रॉन के आतंक के बीच हुई नए सब-वेरिएंट BA.2 की एंट्री, भारत में भी मौजूद, जानें कितना खतरनाक? ◾उद्धव के बयान पर बोली BJP-हिंदुत्व की नसीहत देने से पहले बाला साहब ठाकरे के विचारों पर करें मंथन◾उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस पर अमित शाह और जेपी नड्डा ने मांगा जनता का आशीर्वाद, ट्वीट कर दी बधाई◾UP चुनाव : अंतिम 3 चरणों के लिए उम्मीदवारों के नाम को लेकर दिल्ली में BJP का मंथन◾Today's Corona Update : गिरावट के बावजूद देश में 3 लाख से ज्यादा नए केस, 439 मरीजों की मौत◾कोरोना के आतंक के बीच ओमिक्रॉन वैरिएंट से किन लोगों को है मौत का खतरा, WHO ने दी विस्तृत जानकारी ◾World Corona Update: कोरोना के वैश्विक मामलों में इजाफे का सिलसिला जारी, 35.09 करोड़ से ज्यादा लोग संक्रमित ◾यूक्रेन संकट के चलते अमेरिका और रूस में बढ़ी कड़वाहट, लोगों के लिए जारी की गई ट्रैवल एडवाइजरी ◾कड़कड़ाती ठंड का सितम अभी रहेगा जारी, दिल्ली में बारिश ने तोड़ा 122 साल का रिकॉर्ड, पहाड़ों पर भारी बर्फबारी◾नेताजी की प्रतिमा आने वाली पीढ़ियों को साहस, राष्ट्रभक्ति एवं बलिदान के लिए प्रेरित करेगी - अमित शाह ◾PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना - महान व्यक्तित्वों के योगदान को मिटाने का हुआ प्रयास , अब देश गलतियों को कर रहा है ठीक◾

बिग बॉस के घर बढ़ रही है माहिरा और पारस छाबरा की करीबियां, शहनाज़ को लग सकता है झटका

बिग बॉस के घर में रोजाना कंटेस्टेंट्स के बीच नए समीकरण देखने को मिलते है।  एक दिन पहले तक जो दोस्त है वो अगले दिन लड़ते दिखाई देते है तो कोई लड़ाई भूलकर दोस्ती का हाथ आगे बढ़ाते हुए दिखाई देता है। माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा एकलौती ऐसी जोड़ी है जो इस सीजन के शुरूआती दिनों से साथ है। 

कई बार इनके बीच में भी तनाव की स्थिति बनी पर दोनों ने सब चुनौतियों को पार करते हुए अब तक मजबूती से एक दूसरे का साथ दिया है। हालिया एपिसोड में पारस और माहिरा के बीच एक प्यारी बातचीत देखें को मिली जो काफी भावनात्मक थी। 

सीक्रेट रूम से बाहर आने के बाद पारस छाबड़ा और माहिरा के बीच करीबी देखने को मिल रही है। पारस माहिरा से कहते दिखाई दे रहे है कि उसके लिए फीलिंग बयां करना आसान है पर उनके खुद के लिए मुश्किल है और इसी वजह से वो थोड़ी परेशानी में है। 

पारस छाबड़ा ने अपनी गर्लफ्रेंड आकांशा पुरी की तरफ इशारा करते हुए माहिरा से कहा कि उनके दिल में क्या है इस बात को लेकर उन्हें कोई कंफ्यूशन नहीं है। उनके अंदर फीलिंग्स है पर वो इसे समझ नहीं पा रहे है। वहीं माहिरा उनसे कहती है कि अगर वो इस चीज में पड़ी तो उसके घरवाले घर में बाद कर देंगे और कहीं जाने नहीं देंगे। 

माहिरा ने आगे कहा कि उनके घरवाले बहुत सख्त हो गए है साथ ही उनपर काफी रोक टोक भी लगा रखी है। माहिरा आगे कहती है , 'जो भी है उसे समझ सकते है पर क्या ये सही है ? इतना कहकर माहिरा रुक जाती है और खुद को अपने इमोशंस की वजह से बेवकूफ तक कहती है। 

ये सारी बातचीत तब शुरू होती है जब पारस माहिरा से पूछते है विशाल को गले लगाने से वो क्या समझे और और उस घटना को किस तरह से दिखाया गया है। माहिरा उनसे कहती है अगर वो समझदार नजरिये से देखे तो उन्हें चीजें जल्दी समझ आ जाएंगी। 

पारस और माहिरा की बढ़ती नजदीकियों के बाद शहनाज गिल अकेली पड़ती दिखाई दे रही है। शहनाज कुछ उदास भी दिखाई और बिग बॉस जेल के पास विशाल आदित्य सिंह से बात करते हुए उनकी उदासी साफ़ दिखाई दे रही थी।

अरहान खान की इस बात पर फिर से फूट फूट कर रोई रश्मि देसाई, वायरल हुई तस्वीरें