BREAKING NEWS

राहुल ने किया ट्वीट- इस हफ्ते हमारे देश में आंकड़ा 10,00,000 पार कर जाएगा◾आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में फार्मा कारखाने में लगी आग, एक घायल ◾राजस्थान : कांग्रेस विधायक दल की दूसरी बैठक आज, सचिन पायलट नहीं होंगे शामिल ◾पूर्वी लद्दाख विवाद : भारत और चीन के सैन्य कमांडरों के बीच आज होगी उच्च स्तरीय वार्ता ◾नेपाल के पीएम ओली का बेतुका बयान, कहा - भगवान राम नेपाली है और भारत की अयोध्या है नकली◾दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 1.13 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 1,246 नए केस◾राजस्थान में जारी सियासी उठापटक पर भाजपा ने कहा- विधायकों की गिनती के लिए सड़क या होटल नहीं, विधानसभा उपयुक्त स्थान ◾महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 2.60 लाख के पार, मरने वालों का आंकड़ा 10,482 पहुंचा◾पायलट को मनाने में लगे राहुल और प्रियंका, कई वरिष्ठ नेताओं ने भी किया संपर्क ◾एलएसी विवाद : कल होगी भारत-चीन के बीच लेफ्टिनेंट जनरल स्तर की चौथी बैठक◾बौखलाए चीन ने निकाली खीज, अमेरिका के शीर्ष अधिकारियों - नेताओं पर वीजा प्रतिबंध लगाया ◾कांग्रेस विधायक दल की बैठक में गहलोत के समर्थन में प्रस्ताव पारित, हाईकमान के नेतृत्व में जताया विश्वास ◾बच गई राजस्थान की कांग्रेस सरकार, मुख्यमंत्री गहलोत ने विधायकों के संग दिखाया शक्ति प्रदर्शन◾सीबीएसई बोर्ड की 12वीं कक्षा के परिणाम घोषित, 88.78% परीक्षार्थी रहे उत्तीर्ण ◾श्रीपद्मनाभ स्वामी मंदिर प्रबंधन पर शाही परिवार का अधिकार SC ने रखा बरकरार◾सियासी संकट के बीच CM गहलोत के करीबियों पर IT का शकंजा, राजस्थान से लेकर दिल्ली तक छापेमारी◾राहुल ने केंद्र पर साधा सवालिया निशाना, कहा- क्या भारत कोरोना जंग में अच्छी स्थिति में है?◾जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकवादी ढेर ◾देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख 78 हजार के पार, साढ़े पांच लाख से अधिक लोगों ने महामारी से पाया निजात ◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मरीजों की संख्या 1 करोड़ 29 लाख के करीब ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

बिग बॉस के घर बढ़ रही है माहिरा और पारस छाबरा की करीबियां, शहनाज़ को लग सकता है झटका

बिग बॉस के घर में रोजाना कंटेस्टेंट्स के बीच नए समीकरण देखने को मिलते है।  एक दिन पहले तक जो दोस्त है वो अगले दिन लड़ते दिखाई देते है तो कोई लड़ाई भूलकर दोस्ती का हाथ आगे बढ़ाते हुए दिखाई देता है। माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा एकलौती ऐसी जोड़ी है जो इस सीजन के शुरूआती दिनों से साथ है। 

कई बार इनके बीच में भी तनाव की स्थिति बनी पर दोनों ने सब चुनौतियों को पार करते हुए अब तक मजबूती से एक दूसरे का साथ दिया है। हालिया एपिसोड में पारस और माहिरा के बीच एक प्यारी बातचीत देखें को मिली जो काफी भावनात्मक थी। 

सीक्रेट रूम से बाहर आने के बाद पारस छाबड़ा और माहिरा के बीच करीबी देखने को मिल रही है। पारस माहिरा से कहते दिखाई दे रहे है कि उसके लिए फीलिंग बयां करना आसान है पर उनके खुद के लिए मुश्किल है और इसी वजह से वो थोड़ी परेशानी में है। 

पारस छाबड़ा ने अपनी गर्लफ्रेंड आकांशा पुरी की तरफ इशारा करते हुए माहिरा से कहा कि उनके दिल में क्या है इस बात को लेकर उन्हें कोई कंफ्यूशन नहीं है। उनके अंदर फीलिंग्स है पर वो इसे समझ नहीं पा रहे है। वहीं माहिरा उनसे कहती है कि अगर वो इस चीज में पड़ी तो उसके घरवाले घर में बाद कर देंगे और कहीं जाने नहीं देंगे। 

माहिरा ने आगे कहा कि उनके घरवाले बहुत सख्त हो गए है साथ ही उनपर काफी रोक टोक भी लगा रखी है। माहिरा आगे कहती है , 'जो भी है उसे समझ सकते है पर क्या ये सही है ? इतना कहकर माहिरा रुक जाती है और खुद को अपने इमोशंस की वजह से बेवकूफ तक कहती है। 

ये सारी बातचीत तब शुरू होती है जब पारस माहिरा से पूछते है विशाल को गले लगाने से वो क्या समझे और और उस घटना को किस तरह से दिखाया गया है। माहिरा उनसे कहती है अगर वो समझदार नजरिये से देखे तो उन्हें चीजें जल्दी समझ आ जाएंगी। 

पारस और माहिरा की बढ़ती नजदीकियों के बाद शहनाज गिल अकेली पड़ती दिखाई दे रही है। शहनाज कुछ उदास भी दिखाई और बिग बॉस जेल के पास विशाल आदित्य सिंह से बात करते हुए उनकी उदासी साफ़ दिखाई दे रही थी।

अरहान खान की इस बात पर फिर से फूट फूट कर रोई रश्मि देसाई, वायरल हुई तस्वीरें