BREAKING NEWS

गुजरात विजय पर बोले असम के सीएम शर्मा- यह तो ट्रेलर है... असली पिक्चर 2024 के लोकसभा चुनाव में दिखाएंगे◾ओडिशा उपचुनाव सीट पर बीजेपी की हार, बीजद उम्मीदवार ने भारी मतों से जीत की हासिल◾सोने की चमक में उछाल, दर्ज की गई 211 की बढ़ोत्तरी, चांदी इतने रूपए के साथ फिसली◾गुजरात में बजा 'मोदी' का डंका, जीत को लेकर जनता का आभार प्रकट किया, हिमाचल पर भी कही यह बड़ी बात◾गुजरात में 'BJP' की प्रचंड जीत, राज्य में चल पड़ा 'घर-घर मोदी' नड्डा ने कहा: भाजपा की ऐतिहासिक विजय◾खतौली सीट पर फैल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾रामपुर पर 'BJP' ने रचा इतिहास, 26 साल के चक्रव्यूह को तोड़कर एक नए युग की शुरूआत, इतने भारी मतों से हारी 'सपा'◾खतौली सीट पर फेल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद भूपेंद्र पटेल फिर से संभालेंगे मुख्यमंत्री पद, 12 दिसंबर को लेंगे शपथ ◾HP: 'मोदी लहर' में फेल हुए 'जयराम ठाकुर', कहा- मैं जनादेश का करता हूं सम्मान...राज्यपाल को सौंप रहा हूं इस्तीफा ◾ संजय सिंह ने कहा- 10 साल में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल किया, गुजरात के लोगों के शुक्रगुजार हैं ◾Gujarat Election: EVM में गड़बड़ी का आरोप लगाकर कांग्रेस प्रत्याशी भरत सोलंकी ने की आत्महत्या की कोशिश◾गुजरात चुनाव : AAP के मुख्यमंत्री पद के चेहरे इसुदान गढ़वी की हार, भाजपा को 18,000 मतों से मिली शिकस्त ◾मोदी गढ़ में फिर 'डबल इंजन' सरकार, शाह ने कहा- गुजरात की जनता ने 'फ्री की रेवड़ी' और 'खोखले वादों' को नकारा◾Gujarat: 'कमल' की जीत पर बोले पवार- गुजरात में चल गया 'मोदी मेजिक'... लेकिन 2024 में नहीं चलेगा ◾Tata स्टील को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, जानिए 35000 करोड़ का क्या है मामला◾Mainpuri: डिंपल यादव ने किया बड़ा फेर- बदल, जीत दर्ज कर ले गई लोकसभा सीट◾अखिलेश यादव ने शिवपाल को दिया समाजवादी पार्टी का झंडा, सपा में प्रसपा के विलय की तेज हुई अटकलें ◾'भारत जोड़ो यात्रा' पहुंचेगी पश्चिम बंगाल में..., राहुल औऱ प्रियंका निभाएंगे अहम भूमिका, जानें पूरी रणनीति◾आजम खान के गढ़ में हुआ बड़ा उलटफेर, रामपुर किला ढहाने की ओर भाजपा◾

ताउते से तबाह हुआ सलमान और कटरीना की फिल्म टाइगर 3 का सेट, मेकर्स को हुआ भारी नुकसान

सलमान खान के फैन्स को राधे के बाद उनकी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार है। शायद फैन्स को ये सुनकर झटका लग सकता है कि शूटिंग ना होने के चलते मेकर्स ने मुंबई में बने 'टाइगर 3' के सेट को तोड़ दिया है। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण मुंबई में 'टाइगर 3' समेत कई फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई हैं। वहीं अभी तक ये भी साफ नहीं हुआ है कि शूटिंग शुरू कब से होगी।

 

रिपोट्स के मुताबिक शूटिंग कब शुरू होगी इस पर अभी इसपर कुछ भी साफ नहीं है। खबरें हैं कि मीड जून तक सरकार शूटिंग के लिए हरी झंडी दे सकती। मेकर्स का कहना है कि 'टाइगर 3' में लगभग 300 लोगों का एक बड़ा क्रू काम कर रहा है। ऐसे में टीम के काम शुरू करने से पहले सभी का वैक्सीनेशन हो जाए। उनके अनुसार, शूटिंग शुरू होने से पहले सेट्स को बनाए रखना उन्हें बहुत महंगा पड़ रहा था। उन्होंने महसूस किया कि जब भी वे काम फिर से शुरू करने के लिए तैयार होंगे, तो सेट को फिर से बनवा लेंगे। इससे उनको ज्यादा नुकसान नहीं उठाना पड़ेगा।

 

ताउते तूफान ने महाराष्ट्र के कई इलाके में तबाही मचाई है। बॉलीवुड भी इस तूफान के कारण होने वाले नुकसान से अछूता नहीं है। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के सेट को नुकसान पहुंचा  है। दूसरी तरफ कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर की फिल्म एक साल के लिए टाल दी गई है। ताउते तूफान ने आलिया  भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के घर को काफी नुकसान पहुंचाया था। अब इस तूफान की मार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के सेट पर भी पड़ी है। 

 

ताउते तूफान के कारण सलमान की फिल्म टाइगर 3 के सेट को काफी नुकसान भी पड़ी है। हालांकि, आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का सेट बाल-बाल बचा है। संजय लीला भंसाली ने पहले ही सेट को कवर कर दिया था।

 

अब 15 जून तक जनता कर्फ्यू बढ़ाए जाने के कारण मेकर्स की नजर इस पर टिकी हुई है कि वो शूटिंग फिर से कब शुरू कर पाएंगे। सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा 'टाइगर 3' में इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं। इमरान फिल्म में पाकिस्तानी ISI एजेंट 'आतिश' के रोल में दिखेंगे, जो सलमान के किरदार टाइगर के खिलाफ खड़ा होगा। फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।