BREAKING NEWS

बापू की तुलना राखी सांवत से करने पर विवादों में घिरे UP विधानसभा अध्यक्ष, देर रात ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई ◾विश्व में कोरोना के मामलों का आंकड़ा 22.84 करोड़ से अधिक, अबतक 46.9 लाख से ज्यादा लोगों की हुई मौत◾तालिबान ने फिर से जारी किया नया फरमान, महिला कर्मचारियों को घर पर ही रहने का दिया आदेश ◾पंजाब : चरणजीत सिंह चन्नी आज लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, कई नेता समारोह में होंगे शामिल ◾पंजाब में दलित मुख्यमंत्री बनाने के साथ कांग्रेस का लक्ष्य यूपी और उत्तराखंड◾सऊदी विदेश मंत्री के साथ अफगानिस्तान पर विचारों का ‘बहुत उपयोगी’ आदान प्रदान हुआ - जयशंकर◾BJP ने चन्नी को पंजाब का मुख्यमंत्री चुनने पर कांग्रेस पर निशाना साधा◾कांग्रेस नेताओं को पंजाब की उथल-पुथल के अन्य जगहों पर भी असर होने की आशंका◾RSS चीफ ने प्रशासन में संघ के हस्तक्षेप के आरोपों को किया खारिज ◾CSK vs MI : गायकवाड़ और गेंदबाजों ने सुपरकिंग्स को दिलाई जीत◾आईपीएल 2021 के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ेंगे कोहली◾चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री चुने जाने पर बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा- बहुत बढ़िया राहुल ◾चरणजीत सिंह चन्नी को राहुल और अमरिंदर ने दी बधाई, बोले- उम्मीद करता हूं कि पंजाब को सुरक्षित रख सकेंगे◾UP : सलमान खुर्शीद बोले- आगामी चुनाव में जनता नफरत और बंटवारे की राजनीति करने वालों को घर बिठाएगी◾पंजाब के राज्यपाल से मिले चरणजीत सिंह चन्नी, कल सुबह 11 बजे लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ◾चरणजीत चन्नी होंगे पंजाब के नए मुख्यमंत्री, रंधावा ने हाईकमान के फैसले का किया स्वागत◾महबूबा मुफ्ती ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- वोट लेने के लिए पाकिस्तान का करती है इस्तेमाल ◾आतंकियों की नापाक साजिश होगी नाकाम, ड्रोन के लिए काल बनेगी ‘पंप एक्शन गन’! सरकार ने सुरक्षा बलों को दिए निर्देश◾TMC में शामिल होने के बाद बाबुल सुप्रियो ने रखी दिल की बात, बोले- जिंदगी ने मेरे लिए नया रास्ता खोल दिया है ◾सिद्धू पर लगे एंटीनेशनल के आरोपों पर BJP का सवाल, सोनिया और राहुल चुप क्यों हैं?◾

ताउते से तबाह हुआ सलमान और कटरीना की फिल्म टाइगर 3 का सेट, मेकर्स को हुआ भारी नुकसान

सलमान खान के फैन्स को राधे के बाद उनकी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार है। शायद फैन्स को ये सुनकर झटका लग सकता है कि शूटिंग ना होने के चलते मेकर्स ने मुंबई में बने 'टाइगर 3' के सेट को तोड़ दिया है। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण मुंबई में 'टाइगर 3' समेत कई फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई हैं। वहीं अभी तक ये भी साफ नहीं हुआ है कि शूटिंग शुरू कब से होगी।

 

रिपोट्स के मुताबिक शूटिंग कब शुरू होगी इस पर अभी इसपर कुछ भी साफ नहीं है। खबरें हैं कि मीड जून तक सरकार शूटिंग के लिए हरी झंडी दे सकती। मेकर्स का कहना है कि 'टाइगर 3' में लगभग 300 लोगों का एक बड़ा क्रू काम कर रहा है। ऐसे में टीम के काम शुरू करने से पहले सभी का वैक्सीनेशन हो जाए। उनके अनुसार, शूटिंग शुरू होने से पहले सेट्स को बनाए रखना उन्हें बहुत महंगा पड़ रहा था। उन्होंने महसूस किया कि जब भी वे काम फिर से शुरू करने के लिए तैयार होंगे, तो सेट को फिर से बनवा लेंगे। इससे उनको ज्यादा नुकसान नहीं उठाना पड़ेगा।

 

ताउते तूफान ने महाराष्ट्र के कई इलाके में तबाही मचाई है। बॉलीवुड भी इस तूफान के कारण होने वाले नुकसान से अछूता नहीं है। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के सेट को नुकसान पहुंचा  है। दूसरी तरफ कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर की फिल्म एक साल के लिए टाल दी गई है। ताउते तूफान ने आलिया  भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के घर को काफी नुकसान पहुंचाया था। अब इस तूफान की मार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के सेट पर भी पड़ी है। 

 

ताउते तूफान के कारण सलमान की फिल्म टाइगर 3 के सेट को काफी नुकसान भी पड़ी है। हालांकि, आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का सेट बाल-बाल बचा है। संजय लीला भंसाली ने पहले ही सेट को कवर कर दिया था।

 

अब 15 जून तक जनता कर्फ्यू बढ़ाए जाने के कारण मेकर्स की नजर इस पर टिकी हुई है कि वो शूटिंग फिर से कब शुरू कर पाएंगे। सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा 'टाइगर 3' में इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं। इमरान फिल्म में पाकिस्तानी ISI एजेंट 'आतिश' के रोल में दिखेंगे, जो सलमान के किरदार टाइगर के खिलाफ खड़ा होगा। फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।