BREAKING NEWS

राहुल और प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के 203 नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज◾गांधी की विचारधारा से प्रभावित मोदी सरकार : राष्ट्रपति कोविंद◾एयर मार्शल आर.डी. माथुर ने वायुसेना प्रशिक्षण कमान के नए प्रमुख का कार्यभार संभाला◾राहुल, प्रियंका को हिरासत में लिए जाने से गुस्साए कांग्रेस नेता, कहा - UP में है ‘जंगल राज’ ◾CJI, सात वरिष्ठ न्यायाधीश 5 अक्टूबर से करेंगे PIL, सामाजिक न्याय के विषयों पर सुनवाई ◾MI vs KXIP ( IPL 2020 ) : मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रन से हराया◾कांग्रेस नेता अहमद पटेल और आरपीएन सिंह कोविड-19 से संक्रमित◾हाथरस की घटना पर इलाहाबाद HC सख्त, उप्र सरकार को नोटिस, DM-SP तलब◾ IPL 2020 KXIP vs MI : हार्दिक-पोलार्ड की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, मुम्बई ने पंजाब को दिया 192 रनों का लक्ष्य◾दिल्ली में कोरोना के 3037 नए मामले की पुष्टि, 40 और मरीजों की मौत ◾हाथरस, बलरामपुर के बाद यूपी के भदोही में दलित किशोरी से बर्बरता, सिर कुचलकर हत्या◾यूपी पुलिस के ADG का बड़ा दावा - हाथरस की घटना में लड़की से नहीं हुआ बलात्कार, गलत बयानी की गई◾राहुल - प्रियंका पर यूपी सरकार के मंत्री का तंज - ये जो 'भाई-बहन' दिल्ली से चले हैं, उन्हें राजस्थान जाना चाहिये◾हाथरस गैंगरेप : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल-प्रियंका को पुलिस ने हिरासत में लिया◾प्रियंका और राहुल के काफिले को पुलिस ने परी चौक पर रोका, परिवार से मिलने के लिए हाथरस के लिये पैदल निकले◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, गर्दन पर चोट के निशान और टूटी थीं हड्डियां ◾सीएम गहलोत का आरोप - बारां की घटना को लेकर जनता को गुमराह कर रहा है विपक्ष ◾ हाथरस गैंगरेप : प्रियंका और राहुल के दौरे के मद्देनजर जिले की सभी सीमाएं सील ◾बलरामपुर में गैंगरेप की घटना को लेकर कांग्रेस ने UP सरकार पर साधा निशाना, किया यह दावा ◾देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 86,821 मामलों की पुष्टि, मरीजों का आंकड़ा 63 लाख के पार ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Bollywood के इन मशहूर स्टार्स की पत्नियां रहती हैं लाइमलाइट से दूर

हर किसी का सपना होता है कि वह किसी भी Bollywood स्टार से शादी करें। ऐसी जिंदगी जहां पर दौलत और शोहरत होती है जो जिंदगी को काफी हद तक आसान बना देती है। अगर किसी स्टार से शादी हो जाए किसी आम इंसान की तो वह भी किसी चुनौती से बड़ी बात नहीं होती है। उनके सामने कर्ई तरह की चुनौतियां आती हैं उन चुनौतियों में से एक चुनौती यह भी होती है कि मीडिया और कैमरे से बच के रहना।

\"\"

यह सारी चुनौती उन Bollywood एक्टर्स की पत्नियों की होती हैं जो अपनी नीजि जिंदगी में लाइमलाइट से दूर रहती हैं। उन्होंने कैमरे के सामने आना पंसद नहीं होता है।आज हम आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड के सितारों की बात करेंगे जिनकी पत्नियां खबरों में बिल्कुल आना पंसद नहीं आता है। ऐसे 8 सितारें हैं जो बॉलीवुड में दौलत और शोहरत दोनों ही कमा रहे हैं। \"\"

इन सितारों की पत्नियां किसी भी तरह की खबरों में नहीं आती हैं। इनकी पत्नियां अपने पति को हर तरह की लाइमलाइट से दूर होते हुए भी उन्हें हर तरीके से स्पोर्ट करती हैं। उन सब की सफलता के पीछे उनकी पत्नियों का भी बहुत बड़ा हाथ होता है।

1. इरफ़ान ख़ान – सुतपा सिकद

Bollywood स्टार इरफ़ान ख़ान और सुतपा NSD (नेशलन स्कूल ऑफ़ ड्रामा) में मिले थे। वहीं इन्हें प्यार हुआ और बाद में इन्होंने शादी कर ली। सुतपा एक स्क्रिप्ट राइटर हैं।

\"\"
Irfan Khan ने कहा, कुछ दिन में मर जाऊंगा सोचता हूं लिख कर गले में टांग लूं

2.जॉन अब्राहम – प्रिया रुंचाल

प्रिया से शादी से पहले Bollywood के मशहूर एक्टर जॉन लगभग दस साल तक बिपाशा बसु के साथ रिलेशनशिप में थे। जॉन अब्राहम की पत्नी होने के बाद भी प्रिया मीडिया में कम ही नज़र आती हैं।

\"\"

3. John abraham – परवीन शाहनी

इमरान हाशमी और परवीन ने लगभग 6 साल के प्यार के बाद 2006 में शादी कर ली थी। ‘सीरियल किसर’ के नाम से पहचान बनाने वाले इमरान हाशमी की सफ़लता में परवीन का सपोर्ट वाकई काबिल-ए-तारीफ़ है।

\"\"

4.विवेक ओबेरॉय-प्रियंका अल्वा

प्रियंका अल्वा विवेक काफ़ी समय से पर्दे पर नज़र आ नहीं आए हैं, लेकिन अपनी फ़ैमिली लाइफ़ पूरी तरह Enjoy कर रहे हैं। विवेक और प्रियंका की एक नन्ही बेटी और एक बेटा है। प्रियंका कर्नाटक के मंत्री जीवराज अल्वा की बेटी हैं।

\"\"  

5.शरमन जोशी – प्रेरणा चोपड़ा

प्रेरणा बॉलीवुड के मशहूर खलनायक प्रेम चोपड़ा की बेटी हैं। एक सेलिब्रिटी की बेटी और अब एक सेलिब्रिटी की पत्नी होने के बावजूद प्रियंका, लाइमलाइट से कोसों दूर हैं।

\"\"

6.सोहेल खान-सीमा सचदेव

सीमा सचदेव सोहेल खान 1998 से शादी के बंधन में बंधे हुए हैं। लेकिन कभी आपने उनकी पत्नी को अख़बारों में देखा है? अपनी जेठानी मलाइका अरोड़ा के ठीक विपरीत, सीमा कैमरों से दूर रहना पसंद करती हैं। जब उनके परिवार ने उन्हें सोहेल से शादी करने की इजाज़त नहीं दी तो इन दोनों ने भागकर एकदम फ़िल्मी तरीके से शादी कर ली थी।

\"\"

7.हनी सिंह – शालिनी सिंह

शालिनी सिंह ज़्यादातर लोगों की तरह आपको भी नहीं पता था न कि हनी सिंह शादीशुदा है? हनी ने 2011 में शालिनी से शादी की थी। हनी सिंह जितने पॉप्युलर हैं, उनकी पत्नी से लोग उतने ही अनजान हैं।

\"\"

8.आर. माधवन-सरिता बिरजे

सरिता बिरजेमाधवन और सरिता की 1999 में शादी हुई थी। दोनों एक पब्लिक स्पीकिंग की क्लास में मिले थे।

\"\"