बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे स्टार हैं जो हर फिल्म की हीरोइन को दिल दे बैठते हैं तो चालिए आज हम आपको उन्हीं अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं। ये वो अभिनेता जो अपनी पहली फिल्म की हीरोइन को ही दिल दे बैठे थे लेकिन नहीं बात पहुंच पायी शादी तक।

1.संजय दत्त

संजय दत्त ने फिल्म रॉकी में बतौर लीड एक्टर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी पहली अभिनेत्री उस जमाने की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री टीना मुनीम थी। फिल्म में संजय दत्त और टीना एक दूसरे के बेहद करीब आ गए यहां तक दोनों की शादी तक भी बात पहुंच गई थी लेकिन टीना ने संजय दत्त की नशे की आदात के चलते उन्हें छोड़ दिया था।

2.अजय देवगन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन ने फिल्म जिगर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। और इस फिल्म में इनकी हीरोइन करिश्मा कपूर थी और पहली नजर में ही अजय देवगन और करिश्मा कपूर एक-दूसरे से प्यार कर बैठे थे लेकिन इनकी लव स्टोरी कुछ खास नहीं चली।

3.अक्षय कुमार

वैसे तो बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार का नाम कई सारी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है। लेकिन अगर हम अक्षय कुमार की पहली फिल्म की हीरोइन की बात करें तो वह शांति प्रिया थी जिन्होंने अक्षय के साथ फिल्म सुहाग में काम किया था इस फिल्म के दौरान एक दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे लेकिन बाद में उनका ये रिलेशन ज्यादा दिन नहीं चल पाया।

4.आमिर खान

फिल्म ‘कयामत से कयामत’ तक से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सुपरस्टार आमिर खान की इस फिल्म में हीरोइन जूही चावला थी और इन दोनों के अफेयर के चर्चे भी बॉलीवुड गलियारों में खूब हुए लेकिन दोनों ने फिर भी शादी नहीं की और कुछ समय बाद एक-दूसरे से अलग हो गए।

5.रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने फिल्म सावरियां से एंट्री बॉलीवुड में एंट्री की थी और इस फिल्म में इनकी हीरोइन सोनम कपूर थी दोनों ने काफी साल एक-दूसरे को डेट भी किया लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया ।