BREAKING NEWS

गुजरात को मिलेगी विकास की सौगात, पीएम मोदी ने सूरत में कहा - गुजरात का गौरव बढ़ाने का मिला सौभाग्य◾PFI BAN : लगातार करवाई को लेकर सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे सकता है पीएफआई, ट्विटर अकाउंट पर भी बैन ◾सोनिया से बगावत के बाद आज पहली बार मिलेंगे गहलोत, पायलट ने भी दिल्ली में डाला डेरा◾गरबा में छिपाकर कर आए मुस्लिम युवको को बजरंग दल ने जमकर पीटा, इंदौर से अहमदाबाद तक मचा बवाल ◾तीन साल और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रहेंगे नड्डा, नहीं करना चाहती BJP पार्टी में बदलाव !◾कोरोना वायरस : देश में पिछले 24 घंटो में संक्रमण के 4,272 नए मामले दर्ज़, 27 लोगों की मौत ◾पायलट गुट के विधायकों ने तोड़ी चुप्पी, अशोक गहलोत पर कह दी बड़ी बात ◾अशोक गहलोत ने बीजेपी पर साधा निशाना, सोनिया गांधी पर भी दिया बड़ा बयान ◾अशोक गहलोत ने कांग्रेस हाईकमान के सामने मानी हार, जानिए दिल्ली एयरपोर्ट पर क्या कहा ◾जम्मू-कश्मीर : उधमपुर में 8 घंटे के भीतर दो बड़े धमाके, बसों में हुए दोनों ब्लास्ट◾प्रियंका गांधी को बनाया जाए कांग्रेस अध्यक्ष, पार्टी के सांसद ने पेश की ये बड़ी दलील◾अशोक गहलोत का कटेगा पत्ता? कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर संशय◾आज का राशिफल (29 सितंबर 2022)◾दिग्विजय बनाम थरूर की ओर बढ़ रहा कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव◾दिल्ली पहुंचे गहलोत ने सोनिया के नेतृत्व को सराहा व संकट सुलझने की जताई उम्मीद ◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की सुनील छेत्री की सराहना◾टाट्रा ट्रक भ्रष्टाचार मामले में पूर्व रक्षा मंत्री ए के एंटनी से की गई जिरह◾PFI से पहले RSS पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए था - लालू◾IND vs SA (T20 Match) : भारत ने पहले टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से हराया◾Ukraine crisis : यूक्रेन संकट का स्वरूप अंतरराष्ट्रीय समुदाय के लिए ‘घोर चिंता’ का विषय - भारत◾

छोटे शहरों से निकल कर इन 8 टीवी एक्ट्रेसेस ने हासिल की बड़ी कामयाबी , घर - घर में है मशहूर

टीवी जगत में एक से बढ़कर एक कलाकार है, जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर शोहरत हासिल की है। आज हम आपको कुछ ऐसी टीवी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो छोटे शहरों से निकल कर मायानगरी मुंबई आयी और अपने सपनों को साकार किया। आज इन अभिनेत्रियों ने घर - घर में पहचान बनायीं है और लाखों युवाओं को एक प्रेरणा भी दी है। 

आशा नेगी

आशा नेगी एक लोकप्रिय टीवी अदाकारा हैं, जो शो 'पवित्र रिश्ता' में अपनी भूमिका के साथ लाखों लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही। इन दिनों एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड ऋत्विक धनजानी के साथ ब्रेकअप को लेकर खबरों में है।

देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलेना भट्टाचार्जी को स्टार प्लस की ड्रामा सीरीज़ 'साथ निभाना साथिया' में बहू के बेहतरीन रोल के लिए जाना जाता है। देवोलीना  बिग बॉस 13 का भी हिस्सा थीं।

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यंका त्रिपाठी स्टार प्लस के शो 'ये है मोहब्बतें' में डॉ. इशिता भल्ला के किरदार से टीवी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हुई। दिव्यांका मूल रूप से भोपाल की रहने वाली है।  

कृतिका सेंगर

कृतिका सेंगर कानपुर से ताल्लुक रखती हैं और उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में 'झांसी की रानी' और 'कसम तेरे प्यार की' में अपनी भूमिका से लोकप्रियता हासिल की।

रति पांडे

एक्ट्रेस रति पांडे मूल रूप से बिहार की है और उन्हें  पोरस, हिटलर दीदी, माइली जब हम तुम, बेगूसराय और कई अन्य धारावाहिकों में अपने अभिनय के लिए जाना जाता है।

रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक ने 'छोटी बहू' में 'राधिका' के किरदार के साथ टीवी उद्योग में लोकप्रियता हासिल की। रुबीना मूल रूप से शिमला की रहने वाली है। 

शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी सुंदर, प्रतिभाशाली और स्मार्ट हैं। इन्हे भारतीय दर्शकों के बीच नायरा के नाम से जाना जाता है।  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपने शानदार प्रदर्शन से सबका दिल जीतने वाली शिवांगी देहरादून की रहने वाली है। 

श्वेता तिवारी

90 के दशक में श्वेता तिवारी ने टीवी शो कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा बसु की भूमिका निभाकर घर - घर में मशहूर हो गयी थी। श्वेता मूल रूप से उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की रहने वाली है। 

लॉकडाउन के दौरान पिता सैफ के साथ 'पेंटर बाबू' बने छोटे नवाब तैमूर, करीना हो गयी शॉक