BREAKING NEWS

IPL 2020 : राजस्थान रायल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से हराया ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कोहराम बरकरार, बीते 24 घंटे में 18,056 नए केस, 380 की मौत ◾IPL 2020 RR vs KXIP : पंजाब की तूफानी बल्लेबाजी, राजस्थान को दिया 224 रनों का लक्ष्य◾मप्र उपचुनाव : कांग्रेस ने 9 और उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी, भाजपा के तीन नेताओं को मिला टिकट◾कोविड-19 : सत्येंद्र जैन ने कहा- पिछले 10 दिनों में दिल्ली में मृत्यु दर एक फीसदी से नीचे रही◾संसद से पारित तीनों कृषि संबंधी विधेयकों को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी◾IPL 2020 RR vs KXIP : राजस्थान ने जीता टॉस, पंजाब को दिया बल्लेबाजी का न्योता◾फिल्मकार अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी में देरी होने पर पायल घोष ने उठाए सवाल ◾बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू में हुए शामिल, कहा- नहीं समझता राजनीति◾विधानसभा चुनाव के लिए बिहार में तैनात होंगे 30,000 जवान, गृह मंत्रालय ने दिए निर्देश◾मतदाताओं को लुभाने की कवायद में जुटे राजनीतिक दल, तेजस्वी ने 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का किया वादा◾पूर्व सैन्य अधिकारी होने के बावजूद एक दक्ष नेता के तौर पर जसवंत ने हमेशा दिखाई राजनीतिक ताकत◾चीन को जवाब देने के लिए भारत पूरी तरह तैयार, लद्दाख में तैनात किए T-90 और T-72 टैंक◾मन की बात : PM मोदी बोले-देश का कृषि क्षेत्र, हमारे किसान, गांव आत्मनिर्भर भारत का आधार◾जिस गठबंधन में शिवसेना और अकाली दल नहीं, मैं उसको NDA नहीं मानता : संजय राउत◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 60 लाख के करीब, पिछले 24 घंटे में 1124 लोगों की मौत◾राहुल गांधी का PM मोदी पर तंज- काश, कोविड एक्सेस स्ट्रैटेजी ही मन की बात होती◾क्या ड्रग चैट्स का होगा खुलासा, एनसीबी ने दीपिका, सारा और श्रद्धा के फोन किए जब्त ◾पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का निधन, पीएम मोदी ने शोक व्यक्त किया◾पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती कोरोना से संक्रमित, खुद को किया क्वारनटीन◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Bollywood के ये हैं अपने सास-ससुर के लाडले दामाद ,नम्बर 4 वाले का नाम जानकर चौंक जायेंगे आप

Bollywood में अक्सर सास-बहु के रिश्तों की बात तो आपने जरूर सुनी होगी। उनके बीच का प्यार और अनबन सब दुनिया के आगे उजागर किया है। लेकिन एक और खास रिश्ता है जिसके बारे में ज्यादा बात नहीं की गई है। और वह है घर के दामाद जी का ससुराल वालों से रिश्ता। लेकिन आज हम यहा फिल्मी दामाद की बात नहीं बल्कि असली दामाद के बारे में बात कर रहे हैं। आपने बॉलीवुड के कई रिश्तों के बारे में देखा और पढ़ा होगा लेकिन इन सास,सासुर और उनके असल दामाद के बारे में नहीं।

1.अक्षय कुमार और डिंपल कपाडिया

अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना के दामाद हैं। अक्षय ने एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से साल 2001 में शादी की है। अक्षय का बॉलीवुड करियर 90 के दशक से अभी भी टॉप पर चल रहा है। \"\"

अक्षय और उनकी सासू माँ का रिश्ता बेहद खास है। खुद अक्षय ये बात कई बार कह चुके हैं कि उनकी लाइफ में उनकी बीवी, बेटी के अलावा उनकी सासु माँ भी अहम् स्थान रखती हैं। इन दोनों का इवेंट्स पर साथ देखा जाता है। और दोनों की केमिस्ट्री देख कर लगता है कि ये असल जिंदगी में सास-दामाद नहीं बल्कि माँ-बेटे हैं।

\"\"
2.शर्मिला टैगोर और कुनाल खेमू

कुणाल खेमू जो कि अब पटौदी परिवार के दामाद हैं बताते चलें कि इन्‍होंने उन्होंने शर्मिला टैगोर की बेटी और सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान से 2015 से शादी की थी। कुणाल का फिल्मी करियर बहुत ही बुरी तरह फ्लॉप रहा आपको याद दिला दें कि इन्‍हें फिल्‍म ‘कलयुग’ (2005), ‘ढोल’ (2007), ‘जय वीर’ (2009), ‘गोलमाल-3’ (2010), ‘भाग जॉनी’ (2015), ‘गुड्डू की गन’ (2015) सहित कई फिल्मों में देखा गया है।\"\"एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की छोटी बेटी सोहा अली खान से शादी की है। कुनाल और खान परिवार के अच्छे रिश्ते किसी से नहीं छुपे हैं। फैमिली के हर पार्टी फंक्शन में दामाद जी जरुर मौजूद होते हैं। शर्मिला भी उन्हें अपना दामाद नहीं बल्कि दूसरा बेटा मानती हैं।\"\"

3.अजय देवगन और तनूजा

कोलावरी डी गाने से फेमस हुए साउथ एक्टर धनुष को हर कोई जानने लगा था इन्‍होंने फिल्‍म रांझना में भी बेहतरीन भूमिका निभाई है वहीं आपको बता दें कि इन्‍होने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के भगवान माने जाने वाले मेगास्टार रजनीकांत के दामाद हैं।\"\"

4.रजनीकांत और धनुष
साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और उनके दामाद धनुष के रिश्ते के बारे में तो शायद ही कोई जनता होगा। धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की है। और खुद वो अपने ससुर जी की तरह एक कामयाब एक्टर है। धनुष भी भी रजनीकांत की तरह साउथ और बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। इनकी बोन्डिंग बस कमाल है।

\"\"

4.रणधीर कपूर सैफ अली खान
करिश्मा, करीना के पप्पा रणधीर की अपने छोटे दामाद जी यानि सैफ अली खान  के बीच रिश्ता काफी अच्छा देखा गया है इन दोनों का आपस में बहुत बनता है इसीलिए ससुर दामाद की ये जोड़ी भी  बेहतरीन जोड़ियों में शामिल  है। दोनों अक्सर फैमिली फंक्शन में साथ में पोज़ देते देखे जाते हैं। \"\"
5.अजय देवगन और तनूजा

\"\"

अजय देवगन मुखर्जी खानदान के दामाद है। वहीं ये भी बता दें कि इन्‍होंने उस जमाने की मशहूर एक्‍ट्रेस तनुजा की बेटी काजोल से 1999 में शादी की थी। इनकी जोड़ी आज भी खुब जमती है इनके दो बच्चे भी हैं जिनका नाम न्यासा और युग हैं। अजय ने कई हिट फिल्मों में काम किया है।