BREAKING NEWS

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास की पहली बैठक आज◾केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बोले - कश्मीरी पंडितों का पुनर्वास सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता◾पासवान ने केजरीवाल को साफ पानी मुहैया करवाने की याद दिलाई◾J&K में पंचायतों के उपचुनाव सुरक्षा कारणों से स्थगित किए गए : जम्मू कश्मीर CEO◾मारिया खुलासे को लेकर BJP ने विपक्ष पर बोला हमला ,पूछा - क्या भगवा आतंकवाद साजिश कांग्रेस व ISI की संयुक्त योजना थी ?◾कोरोना वायरस से प्रभावित वुहान से और भारतीयों को वापस लाने, दवाएं पहुंचाने के लिए C-17 विमान भेजेगा भारत◾INX मीडिया मामले में CBI को आरोपपत्र से कुछ दस्तावेज चिदंबरम, कार्ति को सौंपने के निर्देश ◾मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त राकेश मारिया का दावा : लश्कर की योजना मुंबई हमले को हिंदू आतंकवाद के तौर पर पेश करने की थी◾ट्रम्प यात्रा को लेकर कांग्रेस ने BJP पर साधा निशाना , कहा - गरीबी को दीवार के पीछे छिपाने का प्रयास कर रही है सरकार◾संजय हेगड़े , साधना रामचंद्रन और वजाहत हबीबुल्लाह जाएंगे शाहीन बाग, शुरू होगी मध्यस्थता की कार्यवाही◾झारखंड और दिल्ली विधानसभा चुनाव में हार के बाद चिंतित बीजेपी बदल सकती है रणनीति◾ट्रंप को साबरमती आश्रम के दौरे के समय महात्मा गांधी की आत्मकथा, चित्र और चरखा भेंट किये जाएंगे◾जामिया वीडियो वार : नए वीडियो से मामले में आया नया मोड़ ◾अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से मांगी माफी, आपत्त‍िजनक टिप्पणियों को लेकर जताया खेद ◾UP आम बजट को कांग्रेस ने बताया किसानों और युवाओं के साथ धोखा◾जामिया हिंसा मामले में पुलिस ने दायर की चार्जशीट, कुल 17 लोगों की हुई गिरफ्तारी◾उत्तर प्रदेश : योगी सरकार ने 5 लाख 12 हजार करोड़ का बजट किया पेश, जानें क्या रहा खास◾CAA-NRC दोनों अलग, किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं : उद्धव ठाकरे◾संजय सिंह का बड़ा बयान, बोले-अमित शाह के तहत बिगड़ रही है कानून और व्यवस्था की स्थिति ◾बिहार : प्रशांत किशोर बोले- नीतीश कुमार मेरे पिता के समान◾

Bollywood के ये हैं अपने सास-ससुर के लाडले दामाद ,नम्बर 4 वाले का नाम जानकर चौंक जायेंगे आप

Bollywood में अक्सर सास-बहु के रिश्तों की बात तो आपने जरूर सुनी होगी। उनके बीच का प्यार और अनबन सब दुनिया के आगे उजागर किया है। लेकिन एक और खास रिश्ता है जिसके बारे में ज्यादा बात नहीं की गई है। और वह है घर के दामाद जी का ससुराल वालों से रिश्ता। लेकिन आज हम यहा फिल्मी दामाद की बात नहीं बल्कि असली दामाद के बारे में बात कर रहे हैं। आपने बॉलीवुड के कई रिश्तों के बारे में देखा और पढ़ा होगा लेकिन इन सास,सासुर और उनके असल दामाद के बारे में नहीं।

1.अक्षय कुमार और डिंपल कपाडिया

अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना के दामाद हैं। अक्षय ने एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से साल 2001 में शादी की है। अक्षय का बॉलीवुड करियर 90 के दशक से अभी भी टॉप पर चल रहा है। \"\"

अक्षय और उनकी सासू माँ का रिश्ता बेहद खास है। खुद अक्षय ये बात कई बार कह चुके हैं कि उनकी लाइफ में उनकी बीवी, बेटी के अलावा उनकी सासु माँ भी अहम् स्थान रखती हैं। इन दोनों का इवेंट्स पर साथ देखा जाता है। और दोनों की केमिस्ट्री देख कर लगता है कि ये असल जिंदगी में सास-दामाद नहीं बल्कि माँ-बेटे हैं।

\"\"
2.शर्मिला टैगोर और कुनाल खेमू

कुणाल खेमू जो कि अब पटौदी परिवार के दामाद हैं बताते चलें कि इन्‍होंने उन्होंने शर्मिला टैगोर की बेटी और सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान से 2015 से शादी की थी। कुणाल का फिल्मी करियर बहुत ही बुरी तरह फ्लॉप रहा आपको याद दिला दें कि इन्‍हें फिल्‍म ‘कलयुग’ (2005), ‘ढोल’ (2007), ‘जय वीर’ (2009), ‘गोलमाल-3’ (2010), ‘भाग जॉनी’ (2015), ‘गुड्डू की गन’ (2015) सहित कई फिल्मों में देखा गया है।\"\"एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की छोटी बेटी सोहा अली खान से शादी की है। कुनाल और खान परिवार के अच्छे रिश्ते किसी से नहीं छुपे हैं। फैमिली के हर पार्टी फंक्शन में दामाद जी जरुर मौजूद होते हैं। शर्मिला भी उन्हें अपना दामाद नहीं बल्कि दूसरा बेटा मानती हैं।\"\"

3.अजय देवगन और तनूजा

कोलावरी डी गाने से फेमस हुए साउथ एक्टर धनुष को हर कोई जानने लगा था इन्‍होंने फिल्‍म रांझना में भी बेहतरीन भूमिका निभाई है वहीं आपको बता दें कि इन्‍होने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के भगवान माने जाने वाले मेगास्टार रजनीकांत के दामाद हैं।\"\"

4.रजनीकांत और धनुष
साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और उनके दामाद धनुष के रिश्ते के बारे में तो शायद ही कोई जनता होगा। धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की है। और खुद वो अपने ससुर जी की तरह एक कामयाब एक्टर है। धनुष भी भी रजनीकांत की तरह साउथ और बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। इनकी बोन्डिंग बस कमाल है।

\"\"

4.रणधीर कपूर सैफ अली खान
करिश्मा, करीना के पप्पा रणधीर की अपने छोटे दामाद जी यानि सैफ अली खान  के बीच रिश्ता काफी अच्छा देखा गया है इन दोनों का आपस में बहुत बनता है इसीलिए ससुर दामाद की ये जोड़ी भी  बेहतरीन जोड़ियों में शामिल  है। दोनों अक्सर फैमिली फंक्शन में साथ में पोज़ देते देखे जाते हैं। \"\"
5.अजय देवगन और तनूजा

\"\"

अजय देवगन मुखर्जी खानदान के दामाद है। वहीं ये भी बता दें कि इन्‍होंने उस जमाने की मशहूर एक्‍ट्रेस तनुजा की बेटी काजोल से 1999 में शादी की थी। इनकी जोड़ी आज भी खुब जमती है इनके दो बच्चे भी हैं जिनका नाम न्यासा और युग हैं। अजय ने कई हिट फिल्मों में काम किया है।