BREAKING NEWS

विश्व में कोरोना मरीजों का बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 60 लाख के पार◾महाराष्ट्र में लॉकडाउन बढ़ाए जाने के बाद शरद पवार ने CM उद्धव ठाकरे से की मुलाकात ◾दिल्ली में कोविड-19 के 1163 नए मामले की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 18 हजार को पार◾देशभर में 30 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, 8 जून से रेस्टोरेंट, मॉल और धार्मिक स्थल खोलने की मिली अनुमति ◾लॉकडाउन, अनुच्छेद 370 खत्म करना, राम मंदिर ट्रस्ट बड़ी उपलब्धियों में शामिल : गृह मंत्रालय ◾हिन्दुस्तान में बहुत सारे लोग कष्ट में हैं और भाजपा सरकार जश्न मना रही है : प्रियंका गांधी वाड्रा ◾लद्दाख सीमा तनाव पर रक्षामंत्री बोले- चीन से डिप्लोमैटिक और मिलिट्री लेवल पर चल रही है बातचीत ◾लॉकडाउन 5.0 लागू करने पर पीएमओ में महामंथन, गृहमंत्री अमित शाह ने की पीएम मोदी से मुलाकात◾कोरोना के बढ़ते केसों से घबराएं नहीं, महामारी से चार कदम आगे है आपकी सरकार : CM केजरीवाल◾मोदी सरकार 2.0 की पहली वर्षगांठ पर कांग्रेस ने कसा तंज, ‘बेबस लोग, बेरहम सरकार’ का दिया नारा ◾मोदी जी की इच्छा शक्ति की वजह से सरकार ने साहसिक लड़ाई लड़ी एवं समय पर निर्णय लिये : नड्डा ◾कोविड-19 पर पीएम मोदी का आह्वान - 'लड़ाई लंबी है लेकिन हम विजय पथ पर चल पड़े हैं'◾दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर कांग्रेस, भाजपा के निशाने पर केजरीवाल सरकार◾राम मंदिर , सीएए, तीन तलाक, धारा 370 जैसे मुद्दों का हल दूसरे कार्यकाल की प्रमुख उपलब्धियां : PM मोदी ◾बीस लाख करोड़ रूपये का आर्थिक पैकेज ‘आत्मनिर्भर भारत’ की दिशा में बड़ा कदम : PM मोदी◾Coronavirus : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का खौफ जारी, संक्रमितों की संख्या 60 लाख के करीब ◾कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए◾कोविड-19 : देश में अब तक 5000 के करीब लोगों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 73 हजार के पार ◾मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरे होने पर अमित शाह, नड्डा सहित कई नेताओं ने दी बधाई◾PM मोदी का देश की जनता के नाम पत्र, कहा- कोई संकट भारत का भविष्य निर्धारित नहीं कर सकता ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

छोटे पर्दे पर दिखने वाली ये विलेन, जिनसे चाहकर भी आप नहीं कर सकते नफरत ! जानिए...

आप सब ने एंटरटेनमेंट चैनल्स पर डेली सोप का एक ना एक शो तो देखा ही होगा और यदि आप डेली सोप देखने के शौकीन हैं तो आपको टीवी सीरियल्स में खलनायिकाओं का मतलब तो पता ही होगा। देखा जाए तो निगेटिव रोल वाली अदाकाराओं के बिना टीवी सीरियल्स की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। बेशक इनका किरदार निगेटिव होता है लेकिन ग्लैमरस के मामले में ये लीड रोल पर भी भारी पड़ जाती हैं। रात में सोने जाने से लेकर सुबह सोकर उठने तक आप इन्हें जब भी देखेंगे तो बिल्कुल तैयार और फ्रेश ही पाएंगे। यही नहीं, कई खलनायिका तो आपको पसंद भी होगी। जी हां, आज हम आपको बताने जा रहे है ऐसी ही कुछ निगेटिव रोल वाली अदाकाराओं के बारे में, जो एक्टिंग के साथ दिखने में भी बेहद खूबसूरत है।

अदा खान 

\"Adaa

डेलीसोप 'नागिन' में निगेटिव किरदार निभाने वाली अदा खान की हर अदा पर आप फिदा हो जाएंगे। सीरियल्स में आने वाली अदा अब कॉमेडी शोज में दिखाई देती हैं। यही नहीं अदा काफी पॉपुलर भी हैं।

रश्मि देसाई 

\"Rashmi

'उतरन' का निगेटिव किरदार निभाने के बाद रश्मि देसाई का पॉपुलेरिटी का ग्राफ लगातार बढ़ा है। अपने किलिंग लुक्स और मिलियन डॉलर स्माइल की बदौलत ये कई रियलटी शोज में भी दिखाई दे चुकी हैं।

जेनिफर विंगेट 

\"Jennifer

अक्सर अपने देखा होगा जेनिफर विंगेट डेली सोप्स में चतुर चालाक बहू का किरदार निभाती हैं, जो अपनी सास का मर्डर तक प्लान कर लेती हैं। किलर लुक्स वाली जेनिफर विंगेट कैमरे पर इतनी ग्लैमरस दिखती हैं कि निगेटिव शेड के रोल के बावजूद लोग इनको पागलपन की हद तक प्यार करते हैं।

अनीता हसनंदानी

\"Anita

लिप्स पर तिल वाली इस अदाकारा की पॉपुलैरिटी पर उनके निगेटिव रोल का कोई असर नहीं होता। अगर सोशल मीडिया पर इनके अकाउंट देखें जाए तो लोग भर-भर के लाइक्स देते हैं। 'ये हैं मोहब्बतें' सीरियल में निगेटिव किरदार निभाते हुए इनको लंबा वक्त हो गया है।

लीना जुमानी 

\"Leena

सिरियल 'कुमकुम भाग्य' में दो लोगों के बीच में नफरत का बीज बोने वाली तनु का किरदार निभा रही लीना जुमानी खूबसूरती के मामले में ये सीरियल के लीड रोल पर भारी पड़ती हैं।

सुधा चंद्रन 

\"Sudha

वैसे तो आजकल सुधा चंद्रन 'कहीं किसी रोज' नाम के सीरियल में आती हैं, लेकिन इनकी पहचान पुरानी है। सुधा वैसे तो ये प्रोफेशनल डांसर हैं लेकिन अब डेली सोप में एक्टिंग करती दिख जाती है। डांसर हैं, इसलिए इनके एक्सप्रेशन भी शानदार होते हैं।

उर्वशी ढोलकिया

\"Urvashiउर्वशी बोले तो 'कोमोलिका'। जी हां, कोमोलिका का किरदार निभा कर उर्वशी ने टीवी सीरियल्स में खलनायिकाओं का एक स्टैंडर्ड बना दिया था। 'कसौटी जिन्दगी की' में लेडी विलेन का रोल करने वाली उर्वशी ढोलकिया का मेकअप और साड़ियां आज भी Kitty पार्टीज में चर्चा का विषय हुआ करती हैं।

लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक करें।