BREAKING NEWS

अनाज मंडी हादसे के लिए दिल्ली सरकार और MCD जिम्मेदार: सुभाष चोपड़ा◾दिल्ली आग: PM मोदी ने की मृतक के परिवारों के लिए 2 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा◾दिल्ली आग: दिल्ली पुलिस ने फैक्ट्री मालिक के खिलाफ दर्ज किया मामला◾दिल्ली आग : CM केजरीवाल ने मृतकों के परिवारों के लिए 10 लाख रुपये मुआवजे का किया ऐलान◾दिल्ली आग: अमित शाह ने घटना पर शोक किया व्यक्त, प्रभावित लोगों को तत्काल राहत मुहैया कराने का दिया निर्देश◾कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस का मोदी पर वार, कहा- खुले आम घूम रहे हैं अपराधी, PM हैं ‘‘मौन’’ ◾दिल्ली: अनाज मंडी में एक मकान में लगी आग, 43 लोगों की मौत, 50 लोगों को सुरक्षित बाहर निकला गया ◾उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार ने कहा- CM योगी के आने तक नहीं होगा अंतिम संस्कार, बहन ने की ये मांग◾दिल्ली: अनाज मंडी में लगी भीषण आग पर PM मोदी और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जताया दुख◾RSS प्रमुख मोहन भागवत बोले - गोसेवा करने वाले कैदियों की आपराधिक प्रवृत्ति में आई कमी◾देवेंद्र फडणवीस का दावा- अजित पवार ने सरकार बनाने के लिए मुझसे किया था संपर्क◾उन्नाव रेप पीड़िता का आज होगा अंतिम संस्कार, गांव में सुरक्षा के कड़े इंतजाम◾कहीं एनआरसी जैसा न हो सीएबी का हाल, आरएसएस बना रही रणनीति ◾झारखंड में रविवार को राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी की चुनाव सभाएं◾सोनिया ने रविवार को बुलाई संसदीय रणनीति समूह की बैठक, नागरिकता विधेयक पर होगी चर्चा ◾PM मोदी ने वैज्ञानिकों का कम लागत वाली प्रौद्योगिकियों के विकास का किया आह्वान ◾NIA ने आईएसआईएस 2 संदिग्धों के खिलाफ आरोप पत्र किया दायर◾उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने मरने से पहले कहा-'मुझे बचाओ, मैं मरना नहीं चाहतीं' ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता युवती का शव उसके गांव लाया गया ◾राम मंदिर के ट्रस्ट में संघ प्रमुख भागवत को नहीं होना चाहिए : विहिप◾

बॉलीवुड केसरी

टीवी - वेब सीरीज की ये मशहूर एक्ट्रेस सेट पर अचानक हुई बेहोश, वेंटिलेटर पर लड़ रही है जिंदगी - मौत की जंग

 genhaa

कई टीवी सीरियलों और वेब सीरीज में एक्टिंग कर चुकी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ के  फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है और पता चला है कि गहना अचानक शूटिंग के सेट पर बेहोश हो गयी और उन्हें गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 जानकारी के मुताबिक़ गहना  मड आइलैंड में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं।  शाम के करीब  4.30 बजे उनकी हालत खराब हुई और वो बेहोश होकर गिर पड़ी। 

शूटिंग के क्रू ने तुरंत गहना को मलाड के रक्षा हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया । बताया जा रहा है गहना की हालत नाजुक बनी हुई है। करीबी सूत्रों का कहना है कि गहना को वेंटिलेटर पर रखा गया है। 

गहना के दोस्तों का कहना है वो किसी भी बात पर कोई रिएक्शन नहीं दे रही है और साथ ही एक्ट्रेस को सांस लेने में भी दिक्कत आ रही है। डॉक्टरों के मुताबिक़ गहना को ऑक्सीजन के माध्यम से सांस दी जा रही है 

गहना के परिवार का कहना है कि गहना बिना ठीक से खाए-पिए लगातार 48 घंटे से शूटिंग कर रही थीं । इसी वजह से उनकी हालत अचानक बिगड़ गयी, साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि गहना डायबिटीज की पेशेंट है। खाने पीने का ख्याल ना रखने की वजह से गहना का शुगर लेवल बहुत बढ़ा हुआ है और उनका ब्लड प्रेशर कम हो गया है। 

फिलहाल अभी टेस्ट्स की रिपोर्ट सामने नहीं आयी है और गहना के दोस्तों का कहना ये भी है कि वो  36 घंटे से सिर्फ एनर्जी ड्रिंक ही ले रही थीं । डॉक्टर्स ने यही जानकारी दी है कि गहना की हालत अभी नाजुक बनी हुई है और अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। 

बता दें गहना एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है और बीते दिनों उन्होंने बिग बॉस के एक्स कन्टेंस्टन्ट विकास गुप्ता को भी काफी टारगेट किया था और उन्हें एक नंबर का फ्रॉड  इंसान बताया था। 

तापसी पन्नू ने 'विक्की कौशल और जैकलीन फर्नांडिस' को लेकर किये ऐसे कमेंट की फैंस रह गए हैरान