BREAKING NEWS

BJP सांसद प्रवेश वर्मा का बड़ा बयान, बोले-हमारी सरकार बनी तो 1 घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग◾दिल्ली में कोरोना वायरस ने दी दस्तक, RML अस्पताल में 3 संदिग्ध मामले सामने आए◾जम्मू-कश्मीर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल, लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी को किया गिरफ्तार◾मध्यप्रदेश : कमलनाथ सरकार में राजनीतिक नियुक्तियां अटकने से कांग्रेस नेताओं में बढ़ रहा असंतोष ◾दिल्ली चुनाव : अमित शाह ने केजरीवाल को शाहीनबाग जाने की चुनौती दी, कहा- मोदी सरकार राष्ट्र विरोधी को नहीं बख्शेगी ◾कोरोना वायरस से चीन में अब तक 106 लोगों की मौत, 1300 नए मामले आए सामने ◾हेमंत मंत्रिमंडल का विस्तार मंगलवार को, सात नये मंत्री हो सकते हैं शामिल ◾मुझे पेशेवर सेवाओं के लिए पीएफआई की तरफ से भुगतान किया गया था: कपिल सिब्बल ◾कोरेगांव-भीमा मामला : भाकपा ने कहा- NIR को सौंपना पूर्व भाजपाई सरकार के झूठ पर “पर्दा डालने की कोशिश’◾कोई शक्ति कश्मीरी पंडितों को लौटने से नहीं रोक सकती : राजनाथ सिंह ◾उत्तरप्रदेश : प्रदर्शनकारियों पर ‘अत्याचार’ के खिलाफ मानवाधिकार पहुंचे राहुल और प्रियंका ◾‘कर चोरी’ मामले में कार्ति चिदंबरम के खिलाफ मद्रास उच्च न्यायालय ने कार्यवाही पर अंतरिम रोक बढ़ाई ◾ताजमहल एक खूबसूरत तोहफा है, इसे सहेजने की हम सबकी है जिम्मेदारी : बोलसोनारो◾जम्मू : डोगरा फ्रंट ने शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों के खिलाफ निकाली रैली◾मुख्यमंत्री से रिश्ते सुधारने की कोशिश करते दिखे राज्यपाल धनखड़, लेकिन कुछ नहीं बोलीं ममता बनर्जी ◾रामविलास पासवान ने अदनान सामी को पद्मश्री पुरस्कार मिलने पर दी बधाई, बोले- उन्होंने अपनी प्रतिभा से भारत की प्रतिष्ठा एवं सम्मान बढ़ाया है◾वैश्विक आलू सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे PM मोदी ◾TOP 20 NEWS 27 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾पश्चिम बंगाल विधानसभा में CAA विरोधी प्रस्ताव पारित, ममता बनर्जी ने केंद्र के खिलाफ लड़ने का किया आह्वान◾अफगानिस्तान के गजनी प्रांत में यात्री विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 110 लोग थे सवार◾

टाइगर श्रॉफ ने माइकल जैक्सन को इस अंदाज में दी श्रद्धांजलि, रणवीर के खलीबली पर किया मूनवॉक

आज के दिन किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन की पुण्यतिथि मनाई जाती है। 25 जून 2009 को माइकल जैक्सन का निधन हुआ था। माइकल जैक्सन की निधन की खबर सुनते ही पुरी दुनिया में हड़कंप मच गया था। उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई थी। उनकी मौत का दुख आज भी कई सारे लोगों को है। 

इसी बीच माइकल जैक्सन को याद करते हुए उनकी पुण्यतिथि के मौक पर बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने किंग ऑफ पॉप को बेहद खास अंदाज में श्रद्घांजलि दी है। बता दें कि टाइगर श्रॉफ  माइकल जैक्सन के जबरदस्त फैन हैं। 

टाइगर का डांस सोशल मीडिया पर जमकर छाया 

टाइगर श्रॉफ के द्घारा शेयर किए गए इस वीडियो में वह डांस तो कर ही रहे हैं बल्कि उनका पहनवा भी बिल्कुल वैसा ही देखने को मिल रहा है जैसा कि माइकल जैक्सन को पहनना पसंद था। जी हां टाइगर श्रॉफ ने माइकल की तरह ही सफेद कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी हुई है इसी के साथ उन्होंने सिर पर हैट पहना हुआ है क्योंकि उन्हें हैट पहनने का बहुत ज्यादा वाला शॉक था।  

इस वीडियो में आप देख सकते हैं टाइगर हूबहू अपने आइडल की तरह दिखने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि टाइगर रणवीर सिंह के हिट गाने खलीबली पर डांस कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में टाइगर ने बेहद शानदार डांस मूव्स किए हैं। वे माइकल जैक्सन के आइकॉनिक डांस स्टेप्स करते दिखाई दे रहे हैं। वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि टाइगर का हर एक मूव वाकई काबिले तारीफ है। इस वीडियो को अब तक सिर्फ 2 घंटे में 8 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

अपने डांस का ये बेहद अलग ही वीडियो पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन लिखा है कि यकीन नहीं हो रहा कि 9 साल बीत चुके हैं। मुझे पूरा यकीन है कि खिलजी भी आपको अपना सिंहासन ऑफर जरूर कर देते। हालांकि कैप्शन में 10 साल की बजाय 9 साल लिखने की छोटी सी गलती टाइगर से जरूर हुई है।  

गौरतलब है कि दुनियाभर में माइकल जैक्सन को आज याद किया जा रहा है। मंगलवार यानि आज सुबह से ही ट्विटर पर माइकल जैक्सन ट्रेंड कर रहा है। वहीं अगर टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह इस समय ऋतिक रोशन के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। 


ये फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है। ये फिल्म सिद्घार्थ आनंद के निर्देशन में बनी है। वैसे बता दें कि टाइगर श्रॉफ  सुपरस्टार ऋतिक रोशन के डांस के भी मुरीद हैं।