BREAKING NEWS

भाजपा नेता और टिक टोक स्टार सोनाली फोगाट ने हिसार मंडी समिति के सचिव को पीटा , वीडियो वायरल ◾सैन्य बातचीत से पहले बोला चीन-भारत के साथ सीमा विवाद को उचित ढंग से सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध◾PM मोदी के 'आत्मनिर्भर भारत' के ऐलान को कपिल सिब्बल ने बताया 'जुमला'◾दिल्ली के पीतमपुरा में एक मेड से 20 लोगों को हुआ कोरोना, 750 से ज्यादा लोग हुए सेल्फ क्वारंटाइन◾कोरोना संकट पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, नई योजनाओं पर मार्च 2021 तक लगी रोक◾गुजरात में कांग्रेस को तीसरा झटका, एक और विधायक ने दिया इस्तीफा◾दिल्ली मेट्रो में हुई कोरोना की एंट्री, 20 कर्मचारियों में संक्रमण की पुष्टि◾'विश्व पर्यावरण दिवस' पर PM मोदी का खास सन्देश, कहा- जैव विविधता को संरक्षित रखने का संकल्प दोहराएं◾उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में ट्रक और स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर, 9 लोगों की मौत◾World Corona : दुनिया में पॉजिटिव मामलों की संख्या 66 लाख के पार, अब तक करीब 4 लाख लोगों की मौत ◾कोविड-19 : देश में 10 हजार के करीब नए मरीजों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 27 हजार के करीब ◾Coronavirus : अमेरिका में संक्रमितों का आंकड़ा 19 लाख के करीब, अब तक एक लाख से अधिक लोगों की मौत ◾अदालती आदेश का अनुपालन नहीं करने पर CM केजरीवाल के खिलाफ कोर्ट में अवमानना याचिका दायर ◾महाराष्ट्र : निसर्ग तूफान पर मुख्यमंत्री ठाकरे ने की समीक्षा बैठक, दो दिन में नुकसान की रिपोर्ट पूरी करने के दिए निर्देश ◾वंदे भारत मिशन के शुरू होने से अबतक विदेश में फंसे 1.07 लाख से ज्यादा भारतीय स्वदेश वापस आए : विदेश मंत्रालय ◾दिल्ली : पटेल नगर से आप विधायक राजकुमार आनंद कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारनटीन◾केंद्र सरकार ने जारी किया राज्यों का जीएसटी मुआवजा, दिए 36,400 करोड़ रुपये◾महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2,932 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 77 हजार के पार, अकेले मुंबई में 44 हजार से ज्यादा केस◾INX मीडिया मामले में पी चिदंबरम को बड़ी राहत, SC ने खारिज की जमानत पर सीबीआई की पुनर्विचार याचिका◾देशभर में कोरोना के 1,06,737 सक्रिय मामले, रिकवरी दर 47.99 फीसदी हुई : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

छप्पन छुरी गाने के लॉन्च पर ट्रांसपेरेंट गाउन पहनकर ट्रोल हुई राखी सावंत, अब दी सफाई

राखी सावंत हाल ही में छप्पन छुरी गाने के लॉन्च पर पारदर्शी गाउन पहन कर पहुंची और उनका ये ट्रांसपेरेंट अवतार सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। लोगों ने उन्हें इस अपियरेन्स के लिए जबरदस्त ट्रोल किया, जिसके बाद अब राखी ने अपनी चुप्पी तोड़ी और सफाई दी है। 

आपको बता दें गाने के लांच पर राखी सावंत एक झिलमिलाते पारदर्शी गाउन में पहुंची थी और इस गाउन में उनके अंडर गारमेंट्स तक नजर आ रहे थे। डीप नेक लाइन वाले इस गाउन में राखी ने भी एक्सपोज़ करने में कोई कमी न यही छोड़ी थी।   

दर्शकों और प्रशंसकों द्वारा ट्रॉल्लिंग के बाद अब राखी सावंत का कहना है कि वो इस बात से पूरी तरह अनजान थी कि उनका गाउन ट्रांसपेरेंट था और इसमें उनकी बॉडी साफ़ नजर आ रही थी। 

राखी सावंत ने इंटरनेट पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने डिजाइनर पर भरोसा किया, जिसने ये ड्रेस तैयार की थी। उन्हें लगा कि हॉलीवुड अभिनेत्रियाँ इस तरह के कपड़े पहन सकती है तो वो क्यों नहीं। लेकिन, यह उनके लिए एक बड़ी समस्या बन गया। वह इस बात  से पूरी तरह अनजान थी।

राखी ने कहा कि जब फोकस रोशनी उन पर थी, तो उन्हें एहसास हुआ कि यह कितना शर्मनाक है। इंटरनेट पर उनके द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में राखी ने कहा उनका दिल दुखी है और वो अपने प्रशंसकों की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहती थी। 

राखी सावंत ने यह भी कहा कि वह इस बात को नहीं समझ पा रही हैं कि हर कोई उन्हें ड्रेस पहनने के लिए क्यों दोषी ठहरा रहा है, जबकि ये सब लाइट के उनके ऊपर फोकस होने की वजह से हुआ है। राखी ने कहा की पब्लिक उनके बारे में नॉनसेंस बातें कर रही है जिससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। 

राखी ने अपने वीडियो में अंत में खेद महसूस किया और माफी भी मांगी और कहा कि उनका किसी को चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं है।

परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मीरा राजपूत ने मनाया 25वां जन्मदिन, तस्वीरें हुई वायरल