टीवी जगत हो या बॉलीवुड ये दुनिया बाहर से जितनी रंगीन दिखती है असल में इसके कई काले स्याह पन्ने है जो कई दुखद मौकों पर सामने आते है। इन्ही स्याह पन्नों से एक दुखद खबर आयी है टीवी अभिनेता राहुल दीक्षित की खुदकुशी की।

राहुल दीक्षित

जी हाँ मुंबई के अंधेरी में बुधवार को 28 वर्षीय एक नवोदित टीवी अभिनेता ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच का काम जारी है।

राहुल दीक्षित

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि राहुल दीक्षित ने अहले सुबह लोखंडवाला स्थित अपने घर में फांसी लगा ली। लेकिन मौत के कारणों का पता ना चल पाने की वजह से पुलिस ने अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

राहुल दीक्षित

उनके परिवार के सदस्यों ने पाया कि बिछावन की चादर से उन्होंने अपने कमरे में फांसी लगा ली थी। उन्हें नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

राहुल दीक्षित

उन्होंने कहा कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। वहीँ राहुल ने फांसी की एक रात पहले ही दोस्तों के साथ पार्टी की थी जिसकी गवाही उनका फेसबुक पोस्ट है। लेकिन किसी को नहीं मालूम आखिर उस रात ऐसा क्या हुआ जिससे राहुल को फांसी लगनी पड़ी।

राहुल दीक्षित

राहुल दीक्षित मूल रूप से जयपुर, राजस्थान के रहने वाले थे और अभिनेता बनने का सपना लिए आये थे। मॉडल – एक्टर राहुल दीक्षित मुंबई के रोशन तनेजा स्कूल ऑफ़ एक्टिंग से अभिनय के गुर सीख रहे थे।

राहुल दीक्षितओशिवारा थाने में दुर्घटना से मौत का मामला दर्ज किया गया है। राहुल के पिता महेश दीक्षित ने फेसबुक पर भावुक पोस्ट लिखा, ‘‘इस दुनिया को क्यूं छोड़कर चला गया राहुल।’’ आपको बता दें राहुल दिखित एक्टिंग के क्षेत्र में काम तलाशने के लिए काफी स्ट्रगल कर रहे थे।

बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी कपल जिनके ब्रेकअप का सबसे ज्यादा दुःख फैंस को हुआ !