BREAKING NEWS

कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾सरकार बचाने के लिए सत्ता का नहीं करूंगा दुरुपयोग : कुमारस्वामी◾कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले- विश्वास मत पर मतदान में देरी नहीं कर रहा हूं◾सोनभद्र मामले में 3 सदस्यीय समिति का गठन, 10 दिनों के अंदर सौंपेगी रिपोर्ट : योगी ◾कुमारस्वामी शुक्रवार को देंगे अपना विदाई भाषण : येदियुरप्पा◾कर्नाटक : विश्वास मत पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कुमारस्वामी◾बिहार : छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवकों की पिटाई, 3 की मौत◾मोहम्मद मंसूर खान से पूछताछ कर रही है ईडी : SIT◾आयकर विभाग के एक्शन से भड़कीं मायावती, कहा- अपने गिरेबान में झांके भाजपा ◾कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच प्रदान करेगा पाकिस्तान◾IMA पोंजी घोटाला: संस्थापक मंसूर खान दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार◾कर्नाटक विधानसभा में नहीं हो सका विश्वास मत पर फैसला, सदन के अंदर BJP का धरना ◾सपा सांसद आजम भूमाफिया हुए घोषित, किसानों की जमीन पर कब्जा करने का है आरोप◾विपक्षी दलों को निशाना बना रही है भाजपा : BSP◾कर्नाटक : राज्यपाल ने सरकार को दिया शुक्रवार 1.30 बजे तक बहुमत साबित करने का समय◾

बॉलीवुड केसरी

PM मोदी की साधना वाली तस्वीर पर ट्विंकल खन्ना ने ली चुटकी,तो लोगों ने कर दिया ट्रोल

चुनाव प्रचार से फ्री होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ धाम के दर्शन किए। इतना ही नहीं पीएम मोदी केदारनाथ की गुफा में करीब 17 घंटे तक साधना में लीन थे। इस दौरान पीएम मोदी की साधना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थी।

बता दें कि इस फोटो को लेकर बॉलीवुड से भी एक मजेदार रिएक्शन देखने को मिला है। जी हां बॉलीवुड अभिनेत्री और राइटर ट्विंकल खन्ना ने साधना को लकर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर तफरी ली लेते हुए एक अपनी के मेडिटेशन करते हुए तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है। वैसे देखा जाए तो ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर चुटकी लेने में एक मौका नहीं जाने देती हैं।

बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने पीएम मोदी की साधना की तस्वीर की कॉपी करते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ ही ट्विंकल ने अपनी पोस्ट की इस तस्वीर पर कैप्शन दिया है कि दोस्तों कृपया साइन अप करें-पिछले दिनों आप लोगों को बहुत सारी आध्यात्मिक तस्वीरें देखने को मिली है लेकिन अब मैं मेडिटेशन फोटोग्राफी,पोजेज ऐंड एंगल्स नाम से वर्कशॉप शुरू करने वाली हूं। मुझे ऐसा लगता है कि वेडिंग फोटोग्राफी के बाद अब यह अगली बड़ी चीज मशहूर होने जा रही है।

यहाँ पढ़े ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/mrsfunnybones/status/1130303674717097984

ट्विंकल को लोगों ने किया ट्रोल

ट्विंकल की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें निशाने पर लेते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा- अगर पहले ध्यान लगाया होता तो शायद 1-2 फिल्म तो हिट हो जाती। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि बिल्कुल इससे तुम्हे ही मदद मिलेगी। अच्छे रिजल्ट के लिए भगवा पहन लें। जह हिंद। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि चलो ट्विंकल जी इससे आपके घर पर शांति बनी रहेगी,अच्छा है।

मोदी भी ट्विंकल की ले चुके हैं चुटकी

कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार ने जब मोदी जी का इंटरव्यू लिया था। तब उन्होंने पीएम मोदी से पूछा था कि क्या आप ट्विटर देखते हैं? इस पर पीएम मोदी ने कहा कि मैं सोशल मीडिया जरूर देखता हूं इससे मुझे बाहर क्या चल रहा है इसकी जानकारी मिलती रहती है। मैं आपका और ट्विंकल खन्ना जी का भी ट्विटर देखता हूं और जिस तरह से वो मुझ पर गुस्सा निकालती हैं तो मैं समझता हूं कि इससे आपके परिवार में बहुत शांति रहती होगी।

फातिमा सना शेख को रमजान में खाने का फोटो शेयर करने पर किया ट्रोल,एक्ट्रेस ने की बोलती बंद