BREAKING NEWS

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तिहाड़ जेल में डीके शिवकुमार से की मुलाकात◾दिल्ली के कनॉट प्लेस में मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार◾झारखंड चुनाव में कसौटी पर होगी JDU-भाजपा दोस्ती!◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: मां बोलीं- हत्या के आरोपियों को मिले फांसी की सजा ◾कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने की मोदी सरकार की तारीफ, 'आयुष्मान भारत योजना' को लेकर कही यह बात◾आनंदन ने विश्व मिलिट्री खेलों में भारत को दिलाया दूसरा स्वर्ण ◾सोनिया गांधी बुधवार को शिवकुमार से तिहाड़ में मिलेंगी◾‘‘ग्रेट पैट्रियॉटिक वॉर’’ जीत की 75 वीं वर्षगांठ पर मोदी का स्वागत करने के लिए उत्सुक है रूस ◾आप ने विमर्श की दिशा बदल दी, दिल्ली में हिंदू-मुस्लिम राजनीति करने की भाजपा की हिम्मत नहीं : केजरीवाल ◾J&K : सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी ढेर◾अयोध्या में दीपोत्सव का खर्चा UP सरकार के जिम्मे◾बंगाल में लागू नहीं होगा NRC : ममता◾प्रियंका ने प्रदेश में महिलाओं के साथ बढते अपराध पर UP सरकार को घेरा◾कमलेश तिवारी हत्याकांड : गुजरात ATS को मिली बड़ी कामयाबी, दोनों मुख्य आरोपी गिरफ्तार◾गुलाबी बस टिकटों पर केजरीवाल के चित्र मामले में दिल्ली भाजपा ने लोकायुक्त से शिकायत की◾हरियाणा में भाजपा, कांग्रेस में कांटे की टक्कर, महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना गठबंधन की शानदार वापसी : एग्जिट पोल ◾हरियाणा : कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा बोली- एग्जिट पोल को भूल जाइये, कांग्रेस बनाएगी सरकार◾राज्य में कोई भी डिटेंशन सेंटर स्थापित नहीं होगा : CM ममता ◾TOP 20 NEWS 22 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अयोध्या मामला : सुप्रीम कोर्ट ने ‘निर्वाणी अखाड़ा’ को लिखित नोट दाखिल करने की दी इजाजत ◾

बॉलीवुड केसरी

PM मोदी की साधना वाली तस्वीर पर ट्विंकल खन्ना ने ली चुटकी,तो लोगों ने कर दिया ट्रोल

चुनाव प्रचार से फ्री होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ धाम के दर्शन किए। इतना ही नहीं पीएम मोदी केदारनाथ की गुफा में करीब 17 घंटे तक साधना में लीन थे। इस दौरान पीएम मोदी की साधना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थी।

बता दें कि इस फोटो को लेकर बॉलीवुड से भी एक मजेदार रिएक्शन देखने को मिला है। जी हां बॉलीवुड अभिनेत्री और राइटर ट्विंकल खन्ना ने साधना को लकर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर तफरी ली लेते हुए एक अपनी के मेडिटेशन करते हुए तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है। वैसे देखा जाए तो ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर चुटकी लेने में एक मौका नहीं जाने देती हैं।

बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने पीएम मोदी की साधना की तस्वीर की कॉपी करते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ ही ट्विंकल ने अपनी पोस्ट की इस तस्वीर पर कैप्शन दिया है कि दोस्तों कृपया साइन अप करें-पिछले दिनों आप लोगों को बहुत सारी आध्यात्मिक तस्वीरें देखने को मिली है लेकिन अब मैं मेडिटेशन फोटोग्राफी,पोजेज ऐंड एंगल्स नाम से वर्कशॉप शुरू करने वाली हूं। मुझे ऐसा लगता है कि वेडिंग फोटोग्राफी के बाद अब यह अगली बड़ी चीज मशहूर होने जा रही है।

यहाँ पढ़े ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/mrsfunnybones/status/1130303674717097984

ट्विंकल को लोगों ने किया ट्रोल

ट्विंकल की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें निशाने पर लेते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा- अगर पहले ध्यान लगाया होता तो शायद 1-2 फिल्म तो हिट हो जाती। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि बिल्कुल इससे तुम्हे ही मदद मिलेगी। अच्छे रिजल्ट के लिए भगवा पहन लें। जह हिंद। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि चलो ट्विंकल जी इससे आपके घर पर शांति बनी रहेगी,अच्छा है।

मोदी भी ट्विंकल की ले चुके हैं चुटकी

कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार ने जब मोदी जी का इंटरव्यू लिया था। तब उन्होंने पीएम मोदी से पूछा था कि क्या आप ट्विटर देखते हैं? इस पर पीएम मोदी ने कहा कि मैं सोशल मीडिया जरूर देखता हूं इससे मुझे बाहर क्या चल रहा है इसकी जानकारी मिलती रहती है। मैं आपका और ट्विंकल खन्ना जी का भी ट्विटर देखता हूं और जिस तरह से वो मुझ पर गुस्सा निकालती हैं तो मैं समझता हूं कि इससे आपके परिवार में बहुत शांति रहती होगी।

फातिमा सना शेख को रमजान में खाने का फोटो शेयर करने पर किया ट्रोल,एक्ट्रेस ने की बोलती बंद