BREAKING NEWS

हिमाचल प्रदेश : कुल्लू में खाई में गिरा ट्रैवलर, 7 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख◾गहलोत गुट के विधायकों के तेवर से नाराज हुई सोनिया गांधी, सीएम के इन समर्थकों पर होगी कार्रवाई◾दिल्ली : कई दिनों से हो रही बारिश के चलते अब कुछ जगहों पर पड़ने लगा है कोहरा ◾देशभर में शारदीय नवरात्रों की धूम, वैष्णों देवी मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़◾'आप किसी को बेवकूफ नहीं बना रहे हैं ...', अमेरिका पर भड़के विदेश मंत्री जयशंकर◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 4,129 नए मामले दर्ज़, 20 लोगों की मौत ◾दिल्ली में मासूम बच्चें से दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड ◾राजस्थान में सियासी हलचल तेज, गहलोत गुट के विधायकों ने पार्टी आलाकमान के सामने रखी तीन शर्त◾आज का राशिफल (26 सितंबर 2022)◾राजस्थानः 80 से ज्यादा विधायकों का इस्तीफा, गिर जाएगी गहलोत की सरकार? समझें पूरा गेमप्लान◾Election 2024: विपक्षी एकता की राह में कांग्रेस बनेगी रोड़ा? KCR और ममता बनर्जी का नहीं मिल रहा साथ◾Ind Vs Aus 3rd T20 Match: कोहली-हार्दिक ने किया कमाल, ऑस्ट्रेलिया को रौंदकर भारत ने 2-1 से जीती सीरीज◾अध्यक्ष बनने से पहले गहलोत ने गांधी परिवार को दिखायी ताक़त, दिल्ली से आया फोन, बोले- कुछ नहीं है बसकी बात ◾बांग्लादेश में हिंदू श्रद्धालुओं को मंदिर ले जा रही नौका पलटी, 24 की मौत ◾अंकिता हत्याकांडः सीएम धामी के आश्वासन के बाद NIT घाट पर हुआ अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार ◾HP News: सोमवार को हिमाचल प्रदेश का दौरा करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ◾गैंगवार से दहल जाती राजधानी, समय रहते पुलिस ने योजना बनाने के आरोप में चार को किया गिरफ्तार ◾Narendra Modi: मोदी का ट्वीट- इजराइलियों को पीएम ने यहूदी नववर्ष की शुभकामनाएं दी ◾गोवा में 20 बंग्लादेशी घुसपैठी गिरफ्तार, सीएम सावंत ने गृहमंत्रालय को निर्वासन प्रक्रिया शुरू करने का किया अनुरोध ◾Maharashtra: हम बोलते नहीं करके दिखाते! 2.5 साल से अटकी कई योजनाओं को दोबार शुरू किया... बोले CM शिंदे◾

उर्फी जावेद की अचानक तबीयत हुई खराब, हॉस्पिटल बेड से फोटो शेयर कर कह दी ये बात

अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद को आज हर कोई पहचानता है। उर्फी अपने फैशन सेंस को लेकर कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। मगर इस बात से उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो अपनी ही धुन में लगी रहती है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग एक्ट्रेस की आलोचना करते नहीं थकते है।

वहीं कुछ लोगों को उर्फी का स्टाइल अच्छा लगता है और वह अपनी पसंदीदा उर्फी के हर नए अवतार का इंतजार करते हैं। मगर अब फैंस को उर्फी के नए आउटफिट के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि इस वक्त उर्फी हॉस्पिटल में हैं। उनकी तबीयत ठीक नहीं, जिस कारण उनको भर्ती करवाना पड़ा है।

Urfi Javed Oozes Hotness In Leather Corset Top, Check Out Diva's Sexiest  Looks

दरअसल, उर्फी को पिछले दो-तीन दिनों से काफी उल्टियां हो रही थी। और उनको 6 अगस्त को 103-104 डिग्री बुखार भी हो गया था। इस वजह से उन्हें फौरन मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां उनके अब कुछ टेस्ट्स होंगे, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मालूम चलेगा कि उनको आखिर क्या हुआ है और क्यों तबीयत इतनी खराब हो गई।

हर वक्त लाइमलाइट बटोरने वाली उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल से भी एक तस्वीर शेयर की हैं।  इसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर नजर आ रही हैं और उनके सामने खाना रखा हुआ है, जिसे खाकर वह अपना मुंह बना रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, जब से वह यहां हैं उनके पास बहुत समय है। उनके साथ ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वह अपनी सेहत का ख्याल नहीं रख रही थीं। उसे इग्नोर कर रही थीं। और अब अस्पताल में पड़ी हैं।

Bigg Boss OTT: 'I wanted to SLAP him' - Rediff.com movies

बता दें कि उर्फी हाल ही में येलो ड्रेस में स्पॉट की गई थीं। उन्होंने पैपराजी को बर्गर्स भी बांटे थे। उर्फी अपने हर आउटफिट के साथ कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट करती है जिसे लेकर वो हर समय लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उर्फी के फैशन सेंस की तारीफ ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि फेमस डिजाइनर मसाबा गुप्ता और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी कर चुके हैं।