BREAKING NEWS

ज्ञानवापी केस : जिला अदालत में सुनवाई टली, 12 को पक्ष रखेंगे मुस्लिम अधिवक्ता ◾Punjab Board Result 2022: पंजाब में कल छात्र-छात्राओं का अहम दिन, जारी होगा 10वीं का रिजल्ट, इस लिंक पर करें चेक◾ यशवंत सिन्हा की मुर्मू से अपील उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाती है - सीटी रवि ◾शरद के बाद कांग्रेस ने भी शिंदे सरकार को लेकर की भविष्यवाणी, कहा - लंबे समय तक नही़ टिकेगी सरकार ◾महाराष्ट्र में 'कानून का शासन' नहीं, शिवसेना बोली- BJP का स्पीकर चुनाव जीतना हैरानी की बात नहीं... ◾राम रहीम को लेकर याचिकाकर्ता पर भड़का हाईकोर्ट, कहा - ये फिल्म चल रही है क्या ◾गुजरात को भी बनाएंगे दिल्ली और पंजाब मॉडल, केजरीवाल बोले- 300 यूनिट तक देंगे मुफ्त बिजली, भाजपा पर भी साधा निशाना◾दिल्ली में विधायकों के वेतन में 66 प्रतिशत की होगी वृद्धि, विधानसभा में पारित हुआ विधेयक ◾शिंदे के सीएम बनने पर दिग्विजय ने सिंधिया पर ली सियासी चुटकी ◾कन्हैयालाल, उमेश कोल्हे... अगला नबंर किसका? नागपुर में भी नूपुर शर्मा के समर्थन में युवक को मिली धमकियां, सदमें में परिवार◾Rahul Gandhi Fake Video: BJP कार्यकर्ताओं पर होगी कड़ी कार्रवाई, कांग्रेस बोली- झूठ नहीं करेंगे बर्दाश्त! ◾महाराष्ट्र : व्हिप मान्यता को लेकर ठाकरे गुट ने सुप्रीमकोर्ट का किया रूख ◾Yogi Government 2.0: मुख्यमंत्री योगी ने सामने रखा रिपोर्ट कार्ड, बोले- ‘जो कहा सो किया’, आगे भी करते रहेंगे ◾'मैंने कहा था मैं वापस आऊंगा, लेकिन...', विधानसभा में बोले डिप्टी CM फडणवीस◾ असम : ईद पर इस्लामी संगठन ने मुसलमानों से बकरीद पर गाय की कुर्बानी नही देने का किया आग्रह ◾Sidhu Moose Wala: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार हुआ सबसे नजदीक से गोली मारने वाला शूटर! ◾आंध्र प्रदेश : PM मोदी बोले-आज़ादी का संग्राम कण-कण के त्याग, तप और बलिदानों का इतिहास ◾Delhi: भौंकने पर शख्स ने की पालतू कुत्ते की पिटाई.. मालिक पर भी किया लोहे के पाइप से हमला, जानें मामला ◾शिंदे के नेतृत्व वाला गुट मूल शिवसेना होने का दावा नहीं कर सकता : संजय राउत◾Maharashtra: अग्नि परीक्षा में सफल हुए शिंदे, 164 विधायकों के समर्थन के साथ पास किया फ्लोर टेस्ट ◾

अपनी खराब फॉर्म पर चुटकी लेते नज़र आये विराट कोहली, वाइफ अनुष्का ने इस तरह किया प्रैज़

भारतीय क्रिकेट फैंस को एक अरसा हुआ विराट कोहली को पिच पर अच्छे रन बनाते हुए देखते। पिछले कई सालो से कोहली का बल्ला खामोश है और ट्रोलर्स की ज़ुबान खुली हुई। IPL के इस सीजन में भी कोहली कुछ खास करते नज़र नहीं आ रहे है। RCB की कप्तानी छोड़ने के बाद फैंस को लगा था की शायद अब उनका शेर फॉर्म में वापस लौट आएगा।  लेकिन लगता है कोहली के फैंस का इंतज़ार है की ख़त्म होने का नाम ही नहीं लेता। ये कहना गलत नहीं होगा की कोहली के बल्ले से निकलने वाली सेंचुरी का इंतज़ार तो अब 11 मुल्को की पब्लिक कर रही है। 




अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे किंग कोहली यूँ तो खुद भी अपने खामोश बल्ले की वजह से परेशान है लेकिन वह हमेशा अपने हँसते मुस्कुराते चेहरे के साथ अपने ट्रोलर्स और हेटर्स का स्वागत करते है। अभी हाल फ़िलहाल का ही किस्सा है। IPL 2022 के RCB के host Mr नाग के एक इंटरव्यू में कोहली खुद की ख़राब फॉर्म पर पूछे गए सवाल पर ठहाके लगते हुए दिख रहे है। 




यह इंटरव्यू विराट की IPL टीम RCB के ऑफिसियल इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड हुआ जिसके कैप्शन में लिखा था 'interview of the year ! विराट कोहली को आराम से, ईमानदार और मज़ेदार अवतार में पकड़ें, भले ही मिस्टर नाग्स उन्हें वैसे ही नाराज़ करने की कोशिश करते हैं जैसे उन्होंने वर्षों से हमें किया है'। नाग एक करैक्टर है जो RCB टीम मैनेजमेंट ने क्रीट किया है जिसको दानिश सैट प्ले करते है। 





वीडियो में आप देख सकते है कैसे Mr नाग कोहली से उनकी IPL में खराब फॉर्म को लेकर मज़ाक करते है। नाग उनसे उनके pet duck पर तंज़ कस्ते हुए नज़र आ रहे है।  आपको बता दे किसी प्लेयर के लिए duck तब इस्तेमाल होता है जब वह जीरो रन पर आउट हो जाता है और इस IPL कोहली कई बार जीरो बनाकर ही पवैलियन की तरह बढ़ चुके है। इस पर कोहली की हंसी नहीं रुकी और वह ठहाके लगते नज़र आये। इसके अलावा कोहली को Mr नाग का Old Macdonald had a farm की tune को कॉपी कर 'virat  kohli lost his form' गना भी गया जिसपर विराट हँसते हँसते लोट पॉट ही हो गए। 


अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे कोहली का यूँ खुद की ख़राब फॉर्म पर किये मज़ाक पर हँसता देख उनकी वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कमेंट किया है।  वाइफ होने के नाते अनुष्का शर्मा ने हब्बी विराट कोहली को सपोर्ट करते हुए उनको खुद की नाकामयाबी को ख़ुशी से स्वीकार करने पर बधाई दी और कहा 'अगर आप खुद पर हंस नहीं सकते हैं, तो आप सदी के इस महान मजाक को याद कर रहे होंगे।" उसने दिल वाले इमोजी के साथ इस पोस्ट को अपलोड किया।