BREAKING NEWS

राहुल गांधी बोले- मेरा रुख आज भी वही, राफेल सौदे में चोरी हुई◾बिहार में चमकी बुखार से मरने वालों की बढ़ी संख्या, अब तक 135 मासूमों की मौत◾कस्टोडियल डेथ केस : बर्खास्त आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को उम्रकैद◾सरकार मजबूत, सुरक्षित और समावेशी भारत बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है : राष्ट्रपति कोविंद ◾दाऊद से पूछताछ कर चुके अधिकारी का खुलासा, 'डॉन' ने कुबूल कर लिया था अपराध ◾लखनऊ में बड़ा हादसा : 29 बारातियों से भरा वाहन नहर में गिरा, 7 बच्चे लापता◾तीन दिन बाद फिर घटे डीजल के दाम, पेट्रोल स्थिर !◾PM मोदी पांचवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कल पहुंचेंगे रांची ◾कांग्रेस तथा कुछ अन्य विपक्षी दल नहीं हुए बैठक में शामिल◾AAP ने विधानसभा अध्यक्ष से की BJP में शामिल हुए अपने 2 विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग ◾एक साथ चुनाव कराने पर विचार करने के लिए समिति गठित करेंगे प्रधानमंत्री : सरकार ◾AICC ने कर्नाटक कांग्रेस की वर्तमान कमेटी को भंग करने का किया फैसला - के सी वेणुगोपाल ◾मुखर्जी नगर हमला मामला : केजरीवाल ने उच्च न्यायालय की टिप्पणी का किया स्वागत ◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ का ज्यादातर पार्टियों ने किया समर्थन, वाम दलों और ओवैसी ने किया विरोध ◾मुखर्जी नगर मामले में उच्च न्यायालय ने कहा, दिल्ली पुलिस का हमला बर्बरता का उदाहरण ◾सनी देओल का चुनावी खर्च 70 लाख रूपये की सीमा से ‘ज्यादा’, नोटिस जारी◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर समिति बनाएंगे PM मोदी : राजनाथ सिंह◾Top 20 News - 19 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾बच्चों की मौत मामला , हर्षवर्धन ने बिहार में 5 चिकित्सा टीमें भेजी ◾बिहार में AES से मरने वाले बच्चों की संख्या बढ़ कर 115 हुई ◾

बॉलीवुड केसरी

ऐश्वर्या राय को लेकर विवेक ओबेरॉय के मीम वाले ट्वीट पर भड़की सोनम कपूर,ऐसे दी नसीहत

जब कभी भी बॉलीवुड में लव ट्रायंगल का जिक्र होगा उसमें ऐश्वर्या राय,सलमान खान और विवेक ओबेरॉय का नाम न हो तो ऐसा संम्भव नहीं है। करीब 17 साल पुराना ये मामला होने के बावजूद भी जब कभी इन तीनों स्टार्स का नाम सामने आता है तो खबरें खुद बे खुद बन जाती है। सलमान खान ने कुछ वक्त पहले ही ऐश्वर्या राय को क्रॉपर करके अपनी एक तस्वीर अपने ट्विटर पर शेयर की है। तो अब वहीं विवेक ओबेरॉय ने भी ऐश्वर्या को लेकर तंज कसा है।

क्या है पूरा मामला

हाल ही में एक्टर विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर पर मीम्स शेयर किया है जहां पर लोकसभा चुनाव 2019 के एग्जिट पोल के नतीजों को ऐश्वर्या के रिश्तों के साथ जोड़ा गया है। इस वायरल मीम्स में विवेक ने सबसे यहां ओपनिंग पोल मतलब सबसे उपर ऐश्वर्या को सलमान के साथ एग्जिट पोल में दिखाया है उसके बाद उन्होंने अपने साथ ऐश को दिखाया है। लेकिन ऐंड में आए असली रिजल्ट में विवेक ने ऐश्वर्या को अभिषेक के साथ दिखाया है। बेशक इस ट्वीट को लेकर विवेक का मतलब लोकसभा चुनाव केनतीजे क्यों न हो लेकिन इससे सोशल मीडिया पर हंगामा शुरू हो गया है। जी हां बॉलीवुड एक्टर सोनम कपूर समेत कई नामी लोगों ने विवेक के इस पोस्ट को गलत बताया है।

बता दें कि विवेक ओबेरॉय द्वारा शेयर की गई इस फोटो में नन्हीं आराध्या बच्चन भी शामिल हैं। विवेक ओबेरॉय की इस हरकत के लिए सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। विवेक ओबेरॉय इन सबके बीच बॉलीवुड सेलेब्स के निशाने पर आ गए है।

विवेक का ये ट्वीट वायरल होने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर उन पर जमकर भड़क उठी। उन्होंने विवेक के इस ट्वीट को क्लासलेस बताया है। सोनम ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है। Disgusting and classless..।वहीं कई लोगों ने विवेक ओबेरॉय को ये ट्वीट डिलीट करने की सलाह दी।

सोशल मीडिया पर भी भड़के लोग...

कपिल शर्मा का वर्ल्ड बुक्स ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज हुआ नाम, ये है बड़ी वजह