BREAKING NEWS

ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾कोरोना वायरस टीके की बूस्टर खुराक अब लोगों को दी जानी चाहिए - WHO◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾15-18 आयु के चार करोड़ से अधिक किशोरों को मिली कोविड की पहली डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾शाह ने साधा वाम दलों पर निशाना, कहा- कम्युनिस्टों का सियासी प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ हिंसा का रहा इतिहास ◾UP चुनाव को लेकर बिहार में गरमाई सियासत, तेजस्वी शुरू करेंगे SP के समर्थन में प्रचार, BJP पर कसा तंज... ◾ कर्नाटक सरकार ने खत्म किया कोरोना का वीकेंड कर्फ्यू, लेकिन ये पाबंदी लागू ◾नेशनल वॉर मेमोरियल में जल रही लौ में मिली इंडिया गेट की अमर जवान ज्‍योति◾

Vogue Beauty Awards 2017 में ऐश्‍वर्या की हॉटनेस ने थाम दिए लाखों लोगों के दिल

बॉलीवुड के स्टार्स वोग ब्यूटी अवार्ड्स 2017 के लिए एक साथ आए। इन अवार्ड्स के लिए पूरा बॉलीवुड के साथ नजर आया था जैसे कि आसमान से सारे सितारे जमीन पर आ गए हों। बॉलीवुड के सितारे अक्सर के साथ कम ही दिखने को मिलते हैं और यह सब ज्यादातर किसी अवार्ड्स के जरिए ही साथ दिखने को मिल जाते हैं।

\"\"

यह अवार्ड्स मुंबई में हुआ था और इस शो में ऐश्वर्या राय काफी ही खूबसूरत लग रही थी। ऐश्वर्या ने इस अवार्ड शो में ऑफ शोल्डर ब्लैक कलर का गाउन पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। ऐश्वर्या ने इस गाउन पर रेड कलर की लिपिस्टिक लगा रखी थी जो उनको और भी ग्लैमरस लुक दे रही थी। ऐश्वर्या को इस शो में Beautiful Global Indian Icon अवार्ड दिया गया है।

\"\"

ऐश्वर्या इस अवार्ड शो में काफी सुंदर लग रही थी। इस अवार्ड शो में पूरा बच्चन परिवार आया था और पूरे शो की लाइमलाइट भी बना रहा। दरअसल पूरा बच्चन परिवार अपने स्टाइल और फैशन सेंस की वजह से लाइमलाइट में रहा था।

\"\"

ऐश्वर्या ने अवार्ड शो में ऑॅफ शोल्डर ब्लैक कलर का गाउन पहना था और इस के साथ रेड कलर की लिपिस्टिक भी लगा रखी थी जो उनको काफी ग्लैमरस लुक दे रही थी।

\"\"

इस अवार्ड शो में ऐश्वर्या को Beautiful Global Indian Icon का भी अवार्ड दिया गया है।

शो में पूरी लाइमलाइट में छाया रहा बच्चन परिवार

\"\" इस शो में अमिताभ बच्चन ने ब्लैक कलर की पैंट के साथ गले वाला ग्रे रंग का कोट पहना हुआ था उसमें बिग बी काफी हैंडसम लग रहे थे। जया बच्चन ने लेमन कलर का सूट पहना हुआ था जिसमें चिकन की कढ़ाई का काम हुआ था। इस शो में श्वेता ने यलो कलर का ऑफ शोल्डर का गाउन पहना हुआ था। श्वेता की बेटी नव्या ने व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ था जिसमें नव्या काफी सुंदर लग रही थीं।

\"\"

ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा उनका पूरा परिवार अवार्ड शो में आया हुआ था। इस शो में बिग बी को Sexiest Man Of All Time का अवार्ड दिया गया । साथ ही जया, श्वेता और नव्या को Ageless Beauty अवार्ड दिया गया।

\"\"

पूरे शो में गजब ढाहा रहीं थीं ऐश्वर्या और नव्या नवेली। इस शो में उनकी बॉन्डिंग भी देखने को मिली।

\"\"

ऐश्वर्या जब रेड कार्पेट पर इस ब्लैक ऑफ शॉल्डर ड्रेस में चल रहीं थीं तो सबकी नजरे उन पर ही टिक गई थीं।

\"\" इस अवार्ड नाईट पर शहीद कपूर अपनी डियर वाइफ मीरा राजपूत के साथ आए। \"\" अपना स्टाइलिश पोज देती हुई भूमि पेडनेकर। भूमि फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। \"\" बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने अपनी हाजरी देखर इस इवेंट को बनाया और भी ग्रैंड।