BREAKING NEWS

महाराष्ट्र : सीएम शिंदे की जान को खतरा, बढाई गई सुरक्षा◾सियासत के धरती पुत्र मुलायम सिंह की बिगड़ी तबीयत, आईसीयू में शिफ्ट◾उद्धव गुट में टूट जारी, वर्ली के 3000 शिवसैनिकों ने थामा शिंदे गुट का दामन ◾फिर उबाल मार रहा हैं खालिस्तान मूवमेंट, बठिंडा में दीवार पर लिखे गए खालिस्तान समर्थक नारे◾पुलवामा में आतंकी हमला, एक पुलिस जवान शहीद, सशस्त्र बल का जवान घायल ◾बीजेपी ने नीतीश कुमार को दी सलाह, कहा - आपकी विदाई तय, बांध लें बोरिया-बिस्तर◾Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव क्यों लड़ रहे हैं मल्लिकार्जुन खड़गे? बताया पूरा प्लान ◾खड़गे से खुले आसमान के नीचे बहस करने के लिए तैयार हूं - शशि थरूर ◾ महात्मा गांधी की विरासत को हथियाना आसान पदचिन्हों पर चलना मुश्किल : राहुल गांधी ◾मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महात्मा गांधी, लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि अर्पित की◾इस बात पर गौर किया जाना चाहिए कि नए मुख्यमंत्री के नाम पर विधायकों में नाराजगी क्यों है : गहलोत◾पायलट को बीजेपी का खुला ऑफर, घर लक्ष्मी आए तो ठुकराए नहीं ◾राजस्थान में बढ़ा सियासी बवाल, अशोक गहलोत ने विधायकों की बगावत पर दिया बड़ा बयान◾राजद नेताओं पर जगदानंद सिंह ने लगाई पाबंदिया, तेजस्वी यादव पर टिप्पणी ना करने की मिली सलाह ◾ इयान तूफान के कहर से अमेरिका में हुई जनहानि पर पीएम मोदी ने जताई संवेदना ◾महात्मा गांधी की ग्राम स्वराज अवधारणा से प्रेरित हैं स्वयंपूर्ण गोवा योजना : सीएम सावंत◾उत्तर प्रदेश: अखिलेश यादव पर राजभर ने कसा तंज, कहा - साढ़े चार साल खेलेंगे लूडो और चाहिए सत्ता◾ पीएम मोदी ने गांधी जयंती पर राजघाट पहुंचकर बापू को किया नमन, राहुल से लेकर इन नेताओं ने भी राष्ट्रपिता को किया याद ◾महाराष्ट्र: शिंदे सरकार का कर्मचारियों के लिए नया अध्यादेश जारी, अब हैलो या नमस्ते नहीं 'वंदे मातरम' बोलना होगा◾Gandhi Jayanti: संयुक्त राष्ट्र की सभा में 'प्रकट' हुए महात्मा गांधी, 6:50 मिनट तक दिया जोरदार भाषण◾

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर अब आया आमिर खान का रिएक्शन, सुनते ही हैरान हुए फैंस

कॉफी विद करण सीजन 7 जब से आया है तब से वह सुर्खियों में बना हुआ है। इस बार शो में लाल सिंह चड्ढ़ा की स्टार कास्ट करण जौहर के मेहमान बने। हालांकि शो में आमिर खान और करीना कपूर ने मिलकर होस्ट करण जौहर की ही बोलती बंद कर दी। आमिर और करीना ने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ पर बात की। वहीं शो के दौरान सुपरस्टार आमिर खान ने एक्टर रणवीर सिंह के हालिया न्यूड फोटोशूट को लेकर भी अपना रिएक्शन साझा किया है। जिस वजह से आमिर बॉलीवुड गलियारों में सुर्खियों में छाए हुए है।

Koffee With Karan Season 7: Aamir Khan denies being a 'Party Pooper' on  Karan Johar's show : Bollywood News - Bollywood Hungama

दरअसल, कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में करीना और आमिर बतौर गेस्ट पहुंचे थे। हर बार की तरह इस एपिसोड में भी कई मसालेदार बातें सामने आईं। वहीं शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान जब करण ने करीना से पूछा कि वह 'थर्स्टी फोटोज' के लिए किसका इंस्टाग्राम अकाउंट फॉलो करती हैं? तब करीना के जवाब देने से पहले आमिर ने पूछ डाला, ये थस्ट्री फोटोज क्या होती हैं?

Arjun Kapoor reacts to Ranveer Singh being trolled for his nude photoshoot

इसके जवाब में करीना और करण ने सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की बोल्ड फोटोज का हवाला देकर उन्हें समझाया। उनकी बात सुनकर आमिर ने कहा, "ओह..इतनी सेक्सी तस्वीरों को आजकल थर्स्टी फोटोज कहा जाता है। समझ गया।" उसके बाद करण ने आमिर से सवाल किया, "क्या आपने रणवीर सिंह की बोल्ड तस्वीरें देखी हैं और क्या आपको उनकी थर्स्टी तस्वीरें पसंद आईं?"

Aamir Khan spills the beans on 'Thugs of Hindostan' and relationship on  'Koffee with Karan'

करण के इस सवाल पर सुपरस्टार ने जवाब देते हुए कहा कि "हां मैंने देखे हैं। उसकी फिजीक बढ़िया है। मुझे लगता है कि यह उनका काफी बोल्ड कदम था।" आमिर की हाजिरजवाबी और करीना के आकर्षण की वजह से कॉफी विद करण सीजन 7 का ये एपिसोड काफी मजेदार रहा।

Amazon.com: Twenty-three Aamir Khan In Pk Movie 2014 Movies Fabric Canvas  Poster Print 24X36Inch: Posters & Prints

वैसे खास बात ये भी है कि फिल्म पीके में आमिर खान का न्यूड पोस्टर भी काफी चर्चा में रहा था। इतना नहीं रणवीर सिंह की तरह आमिर खान को भी लोगों ने खूब ट्रोल किया था। लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा मोना सिंह और नागा चैतन्य भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।