BREAKING NEWS

'जब बड़ा पेड़ गिरता है, तो धरती हिलती है...', राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर अधीर रंजन का ट्वीट ◾ सिख दंगों में देश ने देखी है कांग्रेस की नफरत की राजनीति...,राहुल के बयान पर BJP का पलटवार◾ज्ञानवापी विवाद : मौलाना तौकीर रजा का आह्वान, हर जिले में 2 लाख मुसलमान दें गिरफ्तारी ◾ज्ञानवापी शिवलिंग विवाद : DU प्रोफेसर की गिरफ्तारी को लेकर छात्रों का हंगामा◾NSE Co-Location Case : मुंबई-दिल्ली समेत 10 ठिकानों पर CBI का एक्शन◾नफरत की राजनीति कर रही है BJP, राहुल गांधी के बयान को AAP का समर्थन◾नवनीत राणा को BMC का नोटिस, 7 दिन में जवाब नहीं दिया तो होगी कार्रवाई◾शर्मनाक! JNU कैंपस में MCA की छात्रा से रेप, आरोपी छात्र गिरफ्तार◾उत्तराखंड : सड़क धंसने से यमुनोत्री हाईवे बंद, फंसे 3 हजार यात्री, सख्त हुए पंजीकरण के नियम ◾MP : मुस्लिम समझकर बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, Video जारी कर जीतू पटवारी ने गृहमंत्री से पूछा सवाल◾India Covid Update : पिछले 24 घंटे में आए 2,323 नए केस, 25 मरीजों की हुई मौत ◾रूस ने मारियुपोल पर पूरी तरह से कब्जे का किया दावा, मलबे के ढेर में तब्दील हो चुका है पूरा शहर ◾यूरोप में Monkeypox का कहर, जानें क्या है ये बला, और कैसे फैलता है संक्रमण◾कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में राहुल ने BJP पर जमकर बोला हमला, कहा-भारत में आज अच्छे हालात नहीं◾दिल्ली पुलिस ने DU प्रोफेसर रतन लाल को किया गिरफ्तार, शिवलिंग पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी ◾पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुए राहुल, बोले-मुझे उनकी बहुत याद आती है◾कोविड-19 : विश्व में कोरोना के मामले 52.66 करोड़ के पार, 11 बिलियन से अधिक का हुआ टीकाकरण ◾छह दिन में दूसरी बार बढ़े CNG के दाम, जानिए राजधानी सहित कई शहरों के रेट ◾ शीना बोरा मर्डर केस में इंद्राणी मुखर्जी हुई जेल से रिहा, जानें कैसे और क्यों कराई थी अपनी ही बेटी की हत्या ?◾गुजरात में चुनाव जीतने के लिए नरेश पटेल को उतार सकती है कांग्रेस, सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद होगा एलान ◾

Women's Day 2021: इस साल बड़े पर्दे पर दिखेगा महिलाओं का ही वर्चस्व, ये 5 बड़ी फिल्मे होंगी रिलीज़

8 मार्च यानी आज पूरी दुनिया में International Women's Day मनाया जा रहा है। आज का दिन हर साल औरतो की कामयाबी को सेलिब्रेट करने के लिए ही मनाया जाता है। वैसे, एक वक़्त था जब औरते मर्दो से पीछे चलती थी लेकिन अब समय बदल गया है और अब वो गर्व से सर उठाकर उनके साथ कदम से कदम मिला कर चलती है। बॉलीवुड में भी अब महिलाओं को लेकर बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। 

आज के समय में बहुत सी ऐसी फिल्में बनने लगी हैं जिनकी कहानी महिलाओं के ईर्द-गिर्द ही घुमती है। ऐसी फिल्में सिर्फ बन ही नहीं रही बल्कि एक्ट्रेस खुद के दम पर इन फिल्मों को हिट भी कर रही हैं। तो चलिए इस मौके पर हम आपको बताते हैं उन 5 फिल्मों के बारे में जो इस साल रिलीज होंगी और जिनमें एक्ट्रेस लीड रोल में अपना बुलंद हौंसला दिखाती नजर आएंगी।

साइना

साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित फिल्म उनकी बायोपिक 'साइना' 26 मार्च को  थिएटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का टीज़र भी जारी किया गया है। इस फिल्म में दिखाया जायेगा कि साइना नेहवाल ने उस दौर में अपनी पहचान बनाई है जब महिलाओं को पुुरुषों के बराबर नहीं देखा जाता था, जब 18 की उम्र में लड़कियों के हाथ पीले करने की होड़ रहती थी। लेकिन साइना की जिंदगी अलग थी, उनका अंदाज दूसरों से जुदा था। उन्होंने करछी-तवे की जगह हाथ में तलवार पकड़ी और बैडमिंटन के गेम में अलग ही इतिहास रच दिया। 

गंगूबाई काठियावाड़ी

30 जुलाई को आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज होगी। फिल्म में आलिया भट्ट ही गंगूबाई काठियावाड़ी का किरदार निभाती दिख रही हैं। फिल्म का टीजर कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में मुंबई की माफिया क्वीन की कहानी दर्शको को देखने को मिलेगी। 

थलाइवी

इस साल कंगना रनौत स्टारर फिल्म थलाइवी भी रिलीज होगी। बता दें कि थलाइवी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और एक्ट्रेस जयललिता की बायोपिक है। जयललिता के किरदार में ढलने और उनकी तरह दिखने के लिए कंगना रनौत ने काफी मेहनत की है। उन्होंने रोल में ढलने के लिए 17 किलो वजन बढ़ाया था। फिर गाने के लिए 15 किलो वजन कम किया। फिल्म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी।

धाकड़

कंगना रनौत स्टारर एक और फिल्म धाकड़ में जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा। कंगना रनौत फिल्म से जुड़े कई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। बता दें कि फिल्म इस साल 1 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

तेजस

थलाइवी और धाकड़ के अलावा इस साल कंगना रनौत फिल्म तेजस में भी नजर आएंगे। फिल्म के लिए कंगना रनौत ट्रेनिंग ले रही हैं। फिल्म की तैयारी से जुड़े वीडियो भी कंगना रनौत शेयर करती रहती है। वैसे अभी तक फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद है कि फिल्म साल के अंत में रिलीज होगी।