BREAKING NEWS

पेरियार पर की गई टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगूंगा : रजनीकांत ◾चिदंबरम का सरकार पर कटाक्ष, बोले- अब हमें गीता गोपीनाथ पर मंत्रियों के हमले के लिए तैयार हो जाना चाहिए◾साईं बाबा के जन्मस्थान का विवाद बेवजह, CM ठाकरे को दोष नहीं दे सकते : शिवसेना ◾प्रधानमंत्री मोदी और नेपाली प्रधानमंत्री ने जोगबनी-विराटनगर निगरानी चौक का किया उद्घाटन◾जम्मू-कश्मीर जा रहे मंत्रियों को मणिशंकर अय्यर ने बताया 'डरपोक', बोले- 36 में से सिर्फ 5 जा रहे हैं घाटी◾दिल्ली चुनाव: केजरीवाल बोले- 'मेरा उद्देश्य भ्रष्टाचार खत्म करना, दिल्ली को आगे ले जाना'◾लखनऊ में आज अमित शाह करेंगे रैली, CAA विरोधियों को देंगे जवाब ◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए JDU ने स्टार प्रचारकों की सूची की जारी, प्रशांत किशोर और पवन वर्मा का नाम गायब◾AAP ने भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर कसा तंज, कहा- चुनाव से पहले ही मानी हार◾सूरत के रघुवीर मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची की जारी, केजरीवाल को टक्कर देंगे सुनील यादव◾कोहरे ने 25 ट्रेनों की रफ्तार पर लगाई ब्रेक, दिल्ली आने वाली ये ट्रेनें 1 से 6 घंटे तक लेट◾अकाली दल नहीं लड़ेगा दिल्ली चुनाव : मनजिंदर सिंह सिरसा◾दविंदर सिंह का डीजीपी पदक और प्रशस्ति पत्र जब्त ◾CAA को लेकर कपिल सिब्बल बोले- इसे लेकर मेरे रुख में कोई बदलाव नहीं ◾राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾सीडीएस बिपिन रावत बोले- पाक के साथ युद्ध की परिस्थिति उत्पन्न होगी या नहीं, अनुमान लगाना मुश्किल◾भाजपा के नये अध्यक्ष बने नड्डा, नरेंद्र मोदी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं ◾TOP 20 NEWS 20 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

Varun Dhawan की भतीजी की खूबसूरती देख भूल जायेंगे आप बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेसेस को

आपने आज तक दुनिया में एक से एक खूबसूरत लड़कियां देखी होंगी। वैसे तो बॉलीवुड में सभी हुस्न की मल्लिका हैं। हर दूसरी अभिनेत्री खूबसूरत है। और जो खूबसूरत नहीं भी है वह अपने बोल्ड लुक्स से सबको अपना दीवाना बनाए हुए हैं। जी हां वैसे तो आपको दुनिया में एक से एक खूबसूरत लड़कियां देखने को मिल जाएगी।

 

\"\"लेकिन ज्यादातर लड़कियां सजने सवारने के बाद ही अपने असल लुक में आ पाती हैं। बता दें कि यू तो आपने कई सारी लड़कियां देखी होंगी लेकिन आपने इस हसीना को आज से पहले नहीं देखा होगा। ये हसीना ऐसी वैसी लड़की नहीं जो लगातार वायरल हो रही है। यह हसीना बड़ी बड़ी एक्टे्रस की छुट्टी कर सकती है। \"\"

 
ये हसीना कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार वरूण धवन की भतीजी है।

Varun Dhawan की भतीजी अंजिनी धवन भी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी हाॅट तस्वीरे के कारण छाई हुई है। अंजिनी सिद्धार्थ धवन की बेटी है। सिद्धार्थ भी बाॅलीवुड के फेमस एक्टर रह चुके हैं।

\"\"  

अंजिनी यूं तो बाकी किडस स्टार्स की तरह लमलाइट में आना पसंद नहीं करती। लेकिन अंजिनी  का बोल्ड लुक और बेहद खूबसूरत उन्हे ग्लैमर वर्ल्ड से जोङ ही देता है।

\"\"  

अंजिनी सोशल नेटवर्किंग साइट पर काफी एक्टिव रहती है। अंजिनी के इंस्टाग्राम पर 70 हजार फाॅलोवर है । Varun Dhawan की ये 17 साल की भतीजी वैसे तो फिल्मी दुनिया से दूर की जा रही है।

\"\"  

लेकिन  फिल्म स्टार की फेमली से होने की वजह से उम्मीद की जा रही है। अंजिनी आने वाले वक्त में बाॅलीवुड मे कदम रख सकती है।

\"\"

बता दें कि अंजिनी धवन श्री देवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की बेस्ट फें्रड हैं। खुशी कपूर अक्सर अंजिनी और अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

\"\"

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर तो अब बॉलीवुड में धमाल मचाने को तैयार है लेकिन अब अंजिनी की इन फोटोज को देखकर तो ऐसा लगता है कि आने वाले समय में यदि अंजिनी बॉलीवुड में डेब्यू करती है तो वह बाकी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ सकती हैं।

🌴🏝

A post shared by Anjini Dhawan (@anjinidhawan) on

इंस्टाग्राम पर रहती है एक्टिव
अंजनी अक्सर इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती है। यही नहीं उनकी फैन फोल्लोविंग भी हजारो में है  आपको जानकार हैरानी होगी की वो अपनी एक से एक फोटोशूट को भी इसी में डाला करती है। https://instagram.com/p/BZ1DuDPFFu_/?utm_source=ig_embed
17  साल में है इतनी हॉट
  \"\" \"\"