BREAKING NEWS

निर्दलीय विधायकों ने तुरंत फ्लोर टेस्ट की मांग करने वाली याचिका वापस लेने का किया अनुरोध ◾मुंबई : भारी बारिश के कारण अंधेरी में सड़क हादसा, 8 लोग घायल, अगले 2 दिन तक अलर्ट जारी◾MP में सरकार गिरी तो कांग्रेस जिम्मेदार, हम नहीं : शिवराज सिंह चौहान◾इमरान खान ने कबूला- पाकिस्तान में 40 आतंकवादी समूह थे सक्रिय◾इमरान खान ने अमेरिका को ईरान के साथ किसी भी गलत व्यवहार के लिए चेताया◾कर्नाटक के राजनीतिक घटनाक्रम पर अशोक गहलोत का बयान, बोले- आने वाले दिनों में BJP को भारी पड़ेगा यह खेल◾CBI ने हेमंत बिस्व सरमा से पूछताछ नहीं की , राजीव कुमार ने कलकत्ता HC से कहा◾कुमारस्वामी सरकार का हटना कर्नाटक की जनता के लिए खुशखबरी : BJP◾लोकतंत्र, ईमानदारी और कर्नाटक की जनता हार गई : राहुल ◾अमित शाह ने कर्नाटक को लेकर पार्टी नेताओं से किया मशविरा◾कुमारस्वामी ने राज्यपाल वजूभाई वाला को सौंपा अपना इस्तीफा ◾BJP के शीर्ष नेताओं से सलाह के बाद राज्यपाल से मिलूंगा : येदियुरप्पा ◾अब 5 राज्यों-केंद्रशासित प्रदेशों में ही बची कांग्रेस की सरकार ◾‘किंगमेकर’ माने जाने वाले कुमारस्वामी बने ‘किंग’, लेकिन राजगद्दी जल्दी ही हाथ से निकली ◾कर्नाटक में गिरी कुमारस्वामी सरकार, विश्वास प्रस्ताव के पक्ष पड़े 99 वोट , BJP पेश करेगी सरकार बनाने का दावा ◾येदियुरप्पा के शपथ लेने के बाद मुम्बई से लौटेंगे कर्नाटक के बागी विधायक◾कश्मीर के बारे में ट्रंप के प्रस्ताव पर भारत की प्रतिक्रिया से चकित हूं : इमरान खान ◾खुशी से पद छोड़ने को तैयार हूं : कुमारस्वामी ◾बोरिस जॉनसन बने ब्रिटेन के नए PM, यूरोपीय संघ से देश को बाहर निकालना होगी बड़ी चुनौती◾कश्मीर मुद्दे पर नरेंद्र मोदी और इमरान खान को मिलकर करनी चाहिए पहल - फारुख अब्दुल्ला◾

व्यापार

एयरटेल पेमेंट बैंक ने की गठजोड़ की घोषणा

नई दिल्ली : एयरटेल पेमेंट बैंक ने शुक्रवार को भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस के साथ गठजोड़ की घोषणा की। यह गठजोड़ दो पहिया वाहनों को बीमा उत्पादन उपलब्ध कराने के लिये है। पहले चरण में उत्पाद माई एयरटेल एप तथा एयरटेल पेमेंट बैंक के 40,000 से अधिक केंद्रों पर उपलब्ध होगा।

इसमें कहा गया है कि एयरटेल पेमेंट बैंक ने भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस के साथ आकर्षक दो पहिया बीमा उत्पाद पेश करने की घोषणा की है। इस पेशकश में व्यक्तिगत दुर्घटना कवर, तीसरे पक्ष की देनदारी से संरक्षण तथा बिना जांच के बीमा का नवीनीकरण शामिल है। यह त्वरित और कागज रहित प्रक्रिया होगी।

दो पहिया बीमा उत्पाद का नवीनीकण एयरटेल भुगतान बैंक केंद्रों के जरिये किया जा सकता है। भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी संजीव श्रीनिवासन ने कहा कि इस भागीदारी से कंपनी को देश भर में बड़ी संख्या में ग्राहकों तक पहुंचने और उन्हें दुपहिया वाहनों के लिए उपयुक्त लागत पर बीमा संरक्षण सुलभ कराने में मदद मिलेगी।