BREAKING NEWS

दिल्ली में कोविड-19 के 1163 नए मामले की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 18 हजार को पार◾देशभर में 30 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, 8 जून से रेस्टोरेंट, मॉल और धार्मिक स्थल खोलने की मिली अनुमति ◾लॉकडाउन, अनुच्छेद 370 खत्म करना, राम मंदिर ट्रस्ट बड़ी उपलब्धियों में शामिल : गृह मंत्रालय ◾हिन्दुस्तान में बहुत सारे लोग कष्ट में हैं और भाजपा सरकार जश्न मना रही है : प्रियंका गांधी वाड्रा ◾लद्दाख सीमा तनाव पर रक्षामंत्री बोले- चीन से डिप्लोमैटिक और मिलिट्री लेवल पर चल रही है बातचीत ◾लॉकडाउन 5.0 लागू करने पर पीएमओ में महामंथन, गृहमंत्री अमित शाह ने की पीएम मोदी से मुलाकात◾कोरोना के बढ़ते केसों से घबराएं नहीं, महामारी से चार कदम आगे है आपकी सरकार : CM केजरीवाल◾मोदी सरकार 2.0 की पहली वर्षगांठ पर कांग्रेस ने कसा तंज, ‘बेबस लोग, बेरहम सरकार’ का दिया नारा ◾मोदी जी की इच्छा शक्ति की वजह से सरकार ने साहसिक लड़ाई लड़ी एवं समय पर निर्णय लिये : नड्डा ◾कोविड-19 पर पीएम मोदी का आह्वान - 'लड़ाई लंबी है लेकिन हम विजय पथ पर चल पड़े हैं'◾दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर कांग्रेस, भाजपा के निशाने पर केजरीवाल सरकार◾राम मंदिर , सीएए, तीन तलाक, धारा 370 जैसे मुद्दों का हल दूसरे कार्यकाल की प्रमुख उपलब्धियां : PM मोदी ◾बीस लाख करोड़ रूपये का आर्थिक पैकेज ‘आत्मनिर्भर भारत’ की दिशा में बड़ा कदम : PM मोदी◾Coronavirus : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का खौफ जारी, संक्रमितों की संख्या 60 लाख के करीब ◾कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए◾कोविड-19 : देश में अब तक 5000 के करीब लोगों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 73 हजार के पार ◾मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरे होने पर अमित शाह, नड्डा सहित कई नेताओं ने दी बधाई◾PM मोदी का देश की जनता के नाम पत्र, कहा- कोई संकट भारत का भविष्य निर्धारित नहीं कर सकता ◾लद्दाख के उपराज्यपाल आर के माथुर ने गृहमंत्री से की मुलाकात, कोरोना के हालात की स्थिति से कराया अवगत◾महाराष्ट्र : 24 घंटे में कोरोना से 116 लोगों की मौत, 2,682 नए मामले ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सीबीआरई ने 25 साल पूरे होने पर लांच की विशेष डाक टिकट

मुंबई : दुनिया की अग्रणी रियल एस्टेट कन्सल्टिंग फर्म सीबीआरई साउथ एशिया प्रा. लिमिटेड ने भारतीय बाजार में अपनी अग्रणी स्थिति और 25 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आज भारत सरकार के डाक विभाग के सहयोग से अपने कस्टमाइज्ड डाक टिकट का लांच किया। इस विशेष स्टैप का अनावरण श्री रॉबर्ट ई. सुलेटिंक, प्रेजीडेंट एवं चीफ एक्जक्टिव ऑफिसर, सीबीआरई ग्रुप, इंक तथा श्री अंशुमन मैगजीन, चेयरमैन एवं सीईओ, भारत, दक्षिण पूर्वी एशिया, मध्यपूर्व और अफ्रीका द्वारा किया गया। 

सीबीआरई भारत सरकार के डाक विभाग की ‘माय स्टैम्प’ योजना के तहत स्मारक डाक टिकट लांच करने वाली पहली इंटरनेशनल प्रॉपर्टी कन्सलटेन्सी है। यह डाक टिकट पिछले 25 सालों के दौरान देश में सीबीआरई के विकास, उपलब्धियों और सफलता का प्रतीक है जिसके चलते कंपनी देश की नंबर 1आईपीसी बन गई है। 10000 से अधिक कर्मचारियों के सशक्त आधार के साथ सीबीआरई इंडिया  20 फीसदी की दर से विकसित हो रही है और इसने देश के हर प्रमुख क्षेत्र में अपना विस्तार कर लिया है। 

मध्यम एवं वरिष्ठ नेतृत्व स्तर पर न्यूनतम संघर्षण के लिए विख्यात सीबीआरई भारत और दुनियाभर में एक निर्विवादित लीडर के रूप में स्थापित हो चुकी है। देश की अर्थव्यवस्था के लगभग हर क्षेत्र में सीबीआरई की सशक्त मौजूदगी है, जो अपने प्रभावशाली एवं सशक्त क्लाइंट बेस के साथ दुनिया भर में प्रतिष्ठा बना चुकी है।