गुजरात में गलत आंकड़े बताकर फंसे राहुल को बीजेपी ने घेरा , वीडियो हुआ वायरल


गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अलग-अलग मुद्दों पर भाजपा सरकार को घेर रहे हैं। आपको बता दे कि गुजरात में जनसभाओं के दौरान राहुल गांधी भाजपा सरकार पर टाटा मोटर्स को फायदा पहुंचाने के भी आरोप लगा रहे हैं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों पर अब भाजपा ने सिलसिलेवार तरीके से पलटवार किया है। भाजपा ने राहुल गांधी पर आरोप लगते हुए कहा कि राहुल ने गलत तथ्य पेश कर जनता को बरगलाने की कोशिश की है। इसके लिए पार्टी की तरफ से बाकायदा वीडियो भी जारी किए गए हैं।

भाजपा ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें राहुल गांधी के पोरबंदर और अहमदाबाद की स्पीच के दो हिस्से सुनाए गए हैं। पहले हिस्से में पोरबंदर की जनसभा में सुबह 11.15 बजे राहुल कह रहे हैं कि गुजरात में 50 लाख युवा बेरोजगार क्यों खड़े हैं? जबकि वीडियो का दूसरा हिस्से में 24 नवंबर रात 8 बजे राहुल कह रहे हैं । गुजरात में 30 लाख युवा बेरोजगार खड़े हैं।

भाजपा के आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए लिखा कि राहुल गांधी गुजरात में बेरोजगारी का गलत आंकड़ा देते हुए पकड़े गए। उन्होंने कुछ ही घंटों में राज्य में बेरोजगारी का आंकड़ा 20 लाख घटा दिया। वो कई मुद्दों पर झूठ बोल रहे हैं । भाजपा के आईटी सेल इंचार्ज ने एक और मामले पर राहुल गांधी को घेरा है। अमित मालवीय ने गुजरात में मत्स्य मंत्रालय गठन करने के राहुल गांधी के वादे पर कहा कि राहुल गांधी गुजरात में मत्स्य मंत्रालय बनाएंगे,जो कि पहले से ही वहां है।