BREAKING NEWS

नितिन गडकरी की अपील, कहा- सभी दलों को यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करने के लिए सामूहिक प्रयास करना चाहिए◾Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होगी सोनिया गांधी, सोमवार से राजस्थान में होगी शुरू◾Border dispute: एमएसआरटीसी ने कोल्हापुर और बेलगावी के बीच बहाल की बस सेवा, हालात सामान्य होने के आसार ◾UP News: धर्मांतरण के बाद युवती के निकाह मामले में 10 के खिलाफ FIR दर्ज, दो गिरफ्तार◾चक्रवाती तूफान मैंडूस का दिखने लगा असर, चेन्नई से 4 उड़ानें रद्द, सरकार ने कसी कमर ◾गुजरात विजय पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- कांग्रेस अपना वजूद ढूंढने को मजबूर◾भाजपा ने गुजरात में विधायक दल के नेता के चयन के लिए पर्यवेक्षक किया नियुक्त, जानें किसे मिली जिम्मेदारी ◾हिमाचल में कांग्रेस की जीत पर बोले अशोक गहलोत- चुनाव जीतने के लिए OPS ने निभाई अहम भूमिका ◾राजस्थान: सीएम गहलोत बोले- बजट में किसानों, पशुपालकों की खुशहाली का रखेंगे ध्यान ◾उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा- सांसद मुद्दों को उठाने से पहले निजी अध्ययनों व आंकड़ों का विश्लेषण करें ◾Delhi News: कांग्रेस को झटका, दो नव-निर्वाचित पार्षद ‘आप’ में हुए शामिल◾CM योगी का ऐलान, कानपुर के पास जल्द होगा अपना हवाई अड्डा ◾शीतकालीन सत्र में पेश हुआ 'यूनिफॉर्म सिविल कोड बिल', पक्ष में पड़े 63 वोट, विपक्ष ने किया जमकर हंगामा◾Noida: नोएडा में दरिंदगी, 14 वर्ष की लड़की के साथ दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें मामला ◾केसीआर की पार्टी का आधिकारिक नाम हुआ बीआरएस, EC ने दी स्वीकृति ◾उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त, बरेली में पेड़ से लटका मिला पांचवीं के छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस ◾गुजरात चुनाव के नतीजों पर कांग्रेस ने दी प्रतिक्रिया, कहा- अब कठोर निर्णय लेने का वक्त◾Indonesia: इंडोनेशिया में कोयले की खदान में भारी विस्फोट, 9 की मौत, अन्य कई घायल ◾दलाई लामा का संदेश, कहा- हथियारों पर बहुत खर्च कर रहे लोग, यह पूरी तरह से गलत ◾मेयर पर आदेश गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी- 'AAP' का ही होगा सब कुछ... विपक्ष में अहम भूमिका निभाएगी BJP ◾

गुजरात में गलत आंकड़े बताकर फंसे राहुल को बीजेपी ने घेरा , वीडियो हुआ वायरल

गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अलग-अलग मुद्दों पर भाजपा सरकार को घेर रहे हैं। आपको बता दे कि गुजरात में जनसभाओं के दौरान राहुल गांधी भाजपा सरकार पर टाटा मोटर्स को फायदा पहुंचाने के भी आरोप लगा रहे हैं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों पर अब भाजपा ने सिलसिलेवार तरीके से पलटवार किया है। भाजपा ने राहुल गांधी पर आरोप लगते हुए कहा कि राहुल ने गलत तथ्य पेश कर जनता को बरगलाने की कोशिश की है। इसके लिए पार्टी की तरफ से बाकायदा वीडियो भी जारी किए गए हैं।

Rahul Gandhi caught faking unemployment numbers in Gujarat.. He reduced the number of unemployed in the state by a whooping 20 lakhs in a matter of hours. He has been blatantly lying on several other issues but usually the quick media has done no fact check! Why? pic.twitter.com/nwovgBEHEv

— Amit Malviya (@malviyamit) November 25, 2017

भाजपा ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें राहुल गांधी के पोरबंदर और अहमदाबाद की स्पीच के दो हिस्से सुनाए गए हैं। पहले हिस्से में पोरबंदर की जनसभा में सुबह 11.15 बजे राहुल कह रहे हैं कि गुजरात में 50 लाख युवा बेरोजगार क्यों खड़े हैं? जबकि वीडियो का दूसरा हिस्से में 24 नवंबर रात 8 बजे राहुल कह रहे हैं । गुजरात में 30 लाख युवा बेरोजगार खड़े हैं।

भाजपा के आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए लिखा कि राहुल गांधी गुजरात में बेरोजगारी का गलत आंकड़ा देते हुए पकड़े गए। उन्होंने कुछ ही घंटों में राज्य में बेरोजगारी का आंकड़ा 20 लाख घटा दिया। वो कई मुद्दों पर झूठ बोल रहे हैं । भाजपा के आईटी सेल इंचार्ज ने एक और मामले पर राहुल गांधी को घेरा है। अमित मालवीय ने गुजरात में मत्स्य मंत्रालय गठन करने के राहुल गांधी के वादे पर कहा कि राहुल गांधी गुजरात में मत्स्य मंत्रालय बनाएंगे,जो कि पहले से ही वहां है।