BREAKING NEWS

केंद्र सरकार को कम से कम अब हमसे बात करनी चाहिए: शाहीन बाग प्रदर्शनकारी ◾केजरीवाल ने जल विभाग सत्येंन्द्र जैन को दिया, राय को मिला पर्यावरण विभाग ◾कश्मीर पर टिप्पणी करने वाली ब्रिटिश सांसद का भारत ने किया वीजा रद्द, दुबई लौटा दिया गया◾हर्षवर्धन ने वुहान से लाए गए भारतीयों से की मुलाकात, आईटीबीपी के शिविर से 200 लोगों को मिली छुट्टी ◾ जामिया प्रदर्शन: अदालत ने शरजील इमाम को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा ◾दिल्ली सरकार होली के बाद अपना बजट पेश करेगी : सिसोदिया ◾झारखंड विकास मोर्चा का भाजपा में विलय मरांडी का पुनः गृह प्रवेश : अमित शाह ◾दोषियों के खिलाफ नए डेथ वारंट पर निर्भया की मां ने कहा - उम्मीद है आदेश का पालन होगा ◾TOP 20 NEWS 17 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित : रविशंकर प्रसाद ◾शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा - प्रदर्शन करने का हक़ है पर दूसरों के लिए परेशानी पैदा करके नहीं ◾निर्भया मामले में कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वारंट , 3 मार्च को दी जाएगी फांसी◾महिला सैन्य अधिकारियों पर कोर्ट का फैसला केंद्र सरकार को करारा जवाब : प्रियंका गांधी वाड्रा◾शाहीन बाग : प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए SC ने नियुक्त किए वार्ताकार◾सड़क पर उतरने वाले बयान पर कायम हैं सिंधिया, कही ये बात ◾गार्गी कॉलेज मामले में जांच की मांग वाली याचिका पर कोर्ट ने केन्द्र और CBI को जारी किया नोटिस◾SC ने दिल्ली HC के फैसले पर लगाई मोहर, सेना में महिला अधिकारियों को मिलेगा स्थाई कमीशन◾निर्भया मामले को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई, जारी हो सकता है नया डेथ वारंट◾शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए निर्देशों की मांग करने वाली याचिकाओं पर SC में सुनवाई आज ◾केजरीवाल की तारीफ पर आपस में भिड़े कांग्रेस नेता देवरा - माकन, अलका लांबा ने भी कस दिया तंज ◾

IPL 2019: धोनी ऑरेंज कैप पहनकर पहुंचे चेन्नई, इस तरह फैंस ने किया स्वागत, वीडियो वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग का सीजन 12वां 23 मार्च से शुरू हो रहा है। आईपीएल 11वें सीजन की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम बीते शुक्रवार चेन्नई पहुंची है। एयरपोर्ट से लेकर होटल तक कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का चेन्नई पहुंचते ही जमकर स्वागत हुआ। धोनी के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब थे। धोनी ने अपने फैन्स के साथ एयरपोर्ट पर भी कई तस्वीरें खिंचवाई।

\"\"

चेन्नई में हुआ धोनी का शानदार स्वागत

चेन्नई सुपरकिंग्स ने पिछले साल आईपीएल में दो साल के बैन के बाद वापसी की थी और पिछले साल शानदार प्रदर्शन करके वह फाइनल में मुंबई इंडियस को हराकर फाइनल जीते थे। चेन्नई सुपरकिंग्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कप्तान धोनी के स्वागत का वीडियो शेयर किया है।

 
 

View this post on Instagram

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों में धोनी को आराम दिया था। धोनी रांची वनडे के बाद आखिरी मैच नहीं खेले थे और हमेशा की तरह वह देवड़ी मंदिर आईपीएल के 12वें सीजन की शुरूआत से पहले गए थे और वहां जाकर भगवान का आशीर्वाद लिया था।

\"\"

केदार जाधव और शार्दुल ठाकुर भी पहुंचे चेन्नई

आईपीएल के 12वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने कुछ ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं। हर साल की तरह टीम की फ्रेंचाइजली ने अपने सीनियर खिलाडिय़ों पर ही भरोसा जताया है। शुक्रवार को धोनी चेन्नई ग्रे टी-शर्ट और ऑरेंज कैप में पहुंचे थे।

\"\" \"\"

इस दौरान धोनी के साथ उनकी टीम के खिलाड़ी केदार जाधव और शार्दुल ठाकुर पहुंचे थे। इसके अलावा चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी सुरेश रैना, मुरली विजय और मोहित शर्मा पहले ही चेन्नई पहुंच गए हैं और उन्होंने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है।

\"\"

IPL : इन टॉप-5 बल्लेबाजों ने इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में जड़े हैं सबसे ज्यादा छक्के