BREAKING NEWS

COVID-19 से संक्रमित मनीष सिसोदिया डेंगू से भी पीड़ित हुए, लगातार गिर रही है ब्लड प्लेटलेट्स◾कृषि और श्रम कानून को लेकर राकांपा का केंद्र पर तंज, कहा- ईस्ट इंडिया कंपनी स्थापित कर रही है सरकार ◾महिला अपराध पर सीएम योगी सख्त, छेड़खानी और बलात्कारियों के पोस्टर लगाने का दिया आदेश ◾कांग्रेस का बड़ा आरोप - केंद्र सरकार ने कृषि विधेयकों के जरिए नयी जमींदारी प्रथा का उद्घाटन किया◾IPL 2020 KXIP vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला◾कृषि बिल के विरोध पर बोले केंद्रीय मंत्री तोमर, कांग्रेस पहले अपने घोषणापत्र से मुकरने की करे घोषणा◾महीनों के लॉकडाउन के बाद भी नहीं थम रहा है कोरोना, जानिये भारत क्यों चुका रहा है भारी कीमत◾केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने कहा- विपक्षी दलों की राजनीति हो गई है दिशाहीन ◾ICU में भर्ती डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की हालत स्थिर, अगले कुछ दिनों में फिर होगा कोरोना टेस्ट ◾रेलवे ने जताई चिंता - 'रेल रोको आंदोलन' से जरूरी सामानों और राशन की आवाजाही पर पड़ेगा असर ◾महाराष्ट्र : एकनाथ शिंदे भी कोरोना वायरस से संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से जांच करवाने की अपील की ◾कांग्रेस ने अमित शाह की रैली को बताया जनता का अपमान, कोरोना संकट में धनबल की राजनीति का लगाया आरोप◾Fit India Movement के एक वर्ष पूरा होने पर बोले PM मोदी-जितना फिट होगा इंडिया, उतना हिट होगा इंडिया◾कैग की रिपोर्ट में खुलासा: दिल्ली में लगे 44% CCTV कैमरे खराब, 20 साल पुरानी तकनीक के भरोसे पुलिस◾ श्रम कानून : राहुल गांधी ने सरकार पर साधा निशाना, बोले-किसानों के बाद मजदूरों पर किया वार ◾लफ्फाजी का लॉलीपॉप हो गए हैं राहुल गांधी : मुख्तार अब्बास नकवी◾J&K के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया, बडगाम में 1 जवान शहीद ◾देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 86,508 नए मामले दर्ज, संक्रमितों का आंकड़ा 57 लाख से अधिक◾ड्रग्स केस : बॉलीवुड की ड्रग्स मंडली का होगा खुलासा, सिमोन खंबाटा से NCB की पूछताछ जारी◾भारत और चीन तनाव के बीच आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 43 पुलों का करेंगे उद्घाटन◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

AAP का घोषणापत्र जारी, भाजपा पाकिस्तान का एजेंडा पूरा कर रही : केजरीवाल

नई दिल्ली : आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर भारत को तोड़ने का पाकिस्तान का एजेंडा पूरा करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि चुनाव के बाद आप किसी भी ग़ैर भाजपा दल की सरकार के गठन में मदद करेगी। केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को आप का घोषणा पत्र जारी करते हुए कहा कि यह चुनाव देश को तोड़ने से बचाने के लिए हो रही कोशिशों का चुनाव है।

आप संयोजक ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के एक पुराने बयान का हवाला देकर कहा कि शाह पहले ही बोल चुके हैं कि आज़ादी के बाद अन्य देशों से आए हिंदू, सिख और बौद्ध को छोड़कर अन्य सभी समुदायों के लोगों को देश से बाहर कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा, “इसका मतलब साफ़ है कि मुस्लिम, जैन पारसी और अन्य समुदाय के लोगों को देश से निकल दिया जाएगा। इसलिए हम कहते है कि ये चुनाव प्रधानमंत्री बनाने के लिए नहीं बल्कि देश बचाने के लिए है।”

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा देश को तोड़ने का एजेंडा चला रही है और यही एजेंडा पाकिस्तान का है। केजरीवाल ने कहा कि आप के घोषणापत्र में दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने का मुख्य लक्ष्य है। उन्होंने आप कांग्रेस गठबंधन नहीं हो पाने के लिए कांग्रेस को ज़िम्मेदार ठहराते हुए कहा कि कांग्रेस ट्विटर पर गठबंधन करने की कोशिश कर रही थी। केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस सभी राज्यों में विपक्ष के गठबंधन को कमज़ोर कर रही है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में गठबंधन के लिए आप ने हरसम्भव कोशिश की लेकिन कांग्रेस के बार बार अपनी शर्तें बदलने से साबित हो गया कि कांग्रेस की मंशा गठबंधन करने की नहीं थी। उन्होंने कहा “अगर फिर से मोदी और शाह की जोड़ी सत्ता में आती है तो इसके लिए सिर्फ़ और सिर्फ़ एक ही शख़्स ज़िम्मेदार है और वह हैं राहुल गांधी।”