BREAKING NEWS

देश भर में कोरोना का प्रकोप जारी, मरने वालों का आंकड़ा 190 के पार, 6500 लोग इससे संक्रमित◾कोरोना की चपेट में आया सऊदी का शाही परिवार, किंग सलमान आइसोलेशन में◾Coronavirus : महाराष्ट्र में 24 घंटे के भीतर 25 मौतें, राज्‍य में 1,364 लोग संक्रमित ◾कोविड-19 : राजधानी दिल्ली में कोरोना के 51 नए मामले, राज्य में संक्रमितों की संख्या 720 तक पहुंची◾डॉक्टरों के साथ दुर्व्यवहार करने वालों के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई : CM केजरीवाल◾शिया वक्फ बोर्ड ने तबलीगी जमात पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 1 लाख से ज्यादा लोग मारने की बनाई थी योजना◾कोरोना वायरस : स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- देश में आवश्यक उपकरणों का स्टॉक मौजूद, PPE और वेंटिलेटर की खरीद शुरु◾देश में कोरोना फैलने के लिए अनिल देशमुख ने दिल्ली पुलिस को ठहराया जिम्मेदार◾कोरोना संकट से जारी जंग में मदद के तौर पर केंद्र सरकार ने राज्यों के लिए आपात पैकेज की दी मंजूरी◾महाराष्ट्र कैबिनेट ने उद्धव ठाकरे को MLC बनाने का लिया निर्णय, राज्यपाल को भेजेंगे प्रस्ताव ◾कोरोना संकट : ओडिशा सरकार ने 30 अप्रैल तक बढ़ाई लॉकडाउन की अवधि, केंद्र से किया ये अनुरोध◾गुजरात में कोरोना के 55 नए मरीज, अकेले अहमदाबाद के 50 लोग हुए संक्रमित◾PM मोदी ने किया ट्रम्प का समर्थन, कहा- मुश्किल वक्त ही दोस्तों को लाती है करीब◾जमात प्रमुख मौलाना साद के ठिकाने का हुआ खुलासा, पुलिस फिलहाल नहीं करेगी पूछताछ ◾झारखंड में कोरोना वायरस से 1 की मौत, मरीजों की संख्या एक दिन में तिगुनी हुई ◾Coronavirus : अमेरिका में मरने वालों की संख्या 14000 के पार, 11 भारतीयों के मौत की पुष्टि◾चीन में कोविड-19 के 63 नए मामलें सामने आए, अबतक करीब 3,335 लोगों की हुई मौत ◾पूरे विश्व कोरोना वायरस का कहर जारी, अब तक वायरस से संक्रमितों की संख्या 15 लाख से अधिक हुई ◾कोविड-19 : देश में 5,734 संक्रमित मामलों की पुष्टि वहीं 166 लोगों की अब तक मौत◾Covid-19 : दवा मिलने पर भारत के फैसले से डोनाल्ड ट्रम्प के सुर बदले नजर आए, कहा- थैंक्यू PM मोदी ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaLast Update :

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

गुजरात में बिहारियों के अपमान की घटना हेतु कांग्रेस व राजद जिम्मेदार : नित्यानंद राय

पटना  : बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने गुजरात में अप्रवासी बिहारी समाज के लोगों के साथ मारपीट एवं दुव्र्यवहार की घटना के लिए कांग्रेस और राजद गठजोड़ को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस-राजद बुरी तरह इस पुरे घटनाक्रम की साजिश में एक्सपोज हो चुकी है। कुछ ही दिनों पूर्व कांग्रेस नेता राहुल गांधी के निर्देश पर बिहार विरोधी मानसिकता वाले नेताओं शक्ति सिंह गोहिल एवं अल्पेश ठाकोर को बिहार कांग्रेस संगठन का क्रमश: प्रभारी एवं सह-प्रभारी बनाकर भेजा गया और इनलोगों ने साजिश रचकर गुजरात में बिहारी समाज के लोगों के खिलाफ अपना असली चाल-चरित्र-चेहरा सार्वजनिक कर दिया। यही नहीं अल्पेश ठाकोर के द्वारा बनाये गए नीजी संगठन ठाकोर सेना की भूमिका बिहारियों को पिटवाने, अपमानित के पुरे एपिसोड में जगजाहिर हो चुकी है।

जाहिर है कि राहुल गांधी ने गुजरात के इन दोनों नेताओं को बिहार में संगठन प्रभारी एवं सह प्रभारी बनाकर उसकी आड़ में गुजरात में बिहारियों के खिलाफ बड़ी साजिश रची। तेजस्वी यादव का कांग्रेस को समर्थन है और वे दिन- प्रतिदिन बिहार विरोधी नेताओं- शक्ति सिंह गोहिल और अल्पेश ठाकोर के साथ गलबहियां करते देखे जाते हैं। श्री राय ने कांग्रेस नेता द्वारा अप्रवासी बिहारी लोगों को निशाना बनाये जाने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि कांग्रेस की बिहार और उत्तर भारतीय विरोधी मंशा जगजाहिर हो गयी है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और शक्ति सिंह गोहिल ने अपनी पार्टी के विधायक और उसकी सेना के द्वारा क्षेत्रवाद फैलाने की इस राष्ट्रविरोधी हरकत का समर्थन किया है। वहीं तेजस्वी यादव ने गोहिल-अल्पेश के सहारे कांग्रेस की बिहार विरोधी साजिश पर चुप्पी साध राखी है। शक्ति सिंह गोहिल और अल्पेश ठाकोर ही नहीं अपितु राहुल गांधी एवं तेजस्वी यादव को भी समस्त बिहार, पूर्वांचल और उत्तर भारत के लोगों से सार्वजानिक माफी मांगनी चाहिए।

बिहार भाजपा अध्यक्ष ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी जी के द्वारा बिहार के लोगों पर जुल्म की घटना में शामिल कांग्रेस एवं ठाकोर सेना के लोगों पर कड़ी कार्रवाई के लिए धन्यवाद दिया है और बताया कि अबतक करीब 400 लोगों को पुलिस. प्रशासन ने गिरफ्तारी एवं धड़-पकड़ किया है। गुजरात की सरकार बिहार के लोगों की सुरक्षा एवं संरक्षण के लिए पूरी तरह से मुस्तैद है। लेकिन कांग्रेस के लोग इस देश में क्षेत्रीय, धार्मिक और जातिवादी मानसिकता से ग्रसित होकर भेदभाव फैलाने का काम करते हैं। भाजपा राष्ट्रहित में किसी भी प्रकार की क्षेत्रवाद, जातिवाद फैलाकर देश के भीतर एक. दुसरे के प्रति अविश्वास फलाने की हरकत की निंदा करती है।

श्री राय ने कांग्रेस को संविधान ठीक से पढऩे की नसीहत दी और कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है और यहां किसी को भी किसी भी राज्य में आवाजाही और पढाई व रोजगार का अवसर तलाशने की छूट है। अब कोई भी पार्टी, संगठन या व्यक्ति इस संवैधानिक व्यवस्था के खिलाफ अगर कार्य करता है तो वह असंवैधानिक एवं गैर कानूनी कृत्य है। कांग्रेस के लोगों को जान लेना चाहिए कि बिहारियों पर किसी का एहसान नहीं है बल्कि वे अपने मेहनत और काबिलियत से हर राज्य और देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर की अर्थव्यवस्थाओं में महत्वपूर्ण योगदान देते हैं। राजद व कांग्रेस हारती है तो इसी प्रकार गुंडागर्दी पर होती है उतारू और उसी का परिणाम है क्षेत्रवाद की यह घटना जिसकों कांग्रेस के लोगों ने अंजाम दिया है। संविधान की मूल भावना एकता व अखंडता का कांग्रेस- राजद के लोगों ने लगातार अपमान किया है वहीं बिहार में तेजस्वी यादव संविधान बचाओ यात्रा के नाम पर नौटंकी कर रहे हैं।