BREAKING NEWS

कोविड-19 : देश में 95 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान, पॉजिटिव केस की संख्या 60 लाख के पार◾भगत सिंह की जयंती आज, पीएम मोदी बोले- उनकी वीरता की गाथा देशवासियों को युगों तक प्रेरित करती रहेगी◾TOP 5 NEWS 28 SEPTEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली : कृषि बिल को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इंडिया गेट पर ट्रैक्टर में लगाई आग◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3 करोड़ 30 लाख के पार, 10 लाख के करीब लोगों की मौत ◾आज का राशिफल (28 सितम्बर 2020)◾IPL 2020 : राजस्थान रायल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से हराया ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कोहराम बरकरार, बीते 24 घंटे में 18,056 नए केस, 380 की मौत ◾मप्र उपचुनाव : कांग्रेस ने 9 और उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी, भाजपा के तीन नेताओं को मिला टिकट◾कोविड-19 : सत्येंद्र जैन ने कहा- पिछले 10 दिनों में दिल्ली में मृत्यु दर एक फीसदी से नीचे रही◾संसद से पारित तीनों कृषि संबंधी विधेयकों को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी◾IPL 2020 RR vs KXIP : राजस्थान ने जीता टॉस, पंजाब को दिया बल्लेबाजी का न्योता◾फिल्मकार अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी में देरी होने पर पायल घोष ने उठाए सवाल ◾बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू में हुए शामिल, कहा- नहीं समझता राजनीति◾विधानसभा चुनाव के लिए बिहार में तैनात होंगे 30,000 जवान, गृह मंत्रालय ने दिए निर्देश◾मतदाताओं को लुभाने की कवायद में जुटे राजनीतिक दल, तेजस्वी ने 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का किया वादा◾पूर्व सैन्य अधिकारी होने के बावजूद एक दक्ष नेता के तौर पर जसवंत ने हमेशा दिखाई राजनीतिक ताकत◾चीन को जवाब देने के लिए भारत पूरी तरह तैयार, लद्दाख में तैनात किए T-90 और T-72 टैंक◾मन की बात : PM मोदी बोले-देश का कृषि क्षेत्र, हमारे किसान, गांव आत्मनिर्भर भारत का आधार◾जिस गठबंधन में शिवसेना और अकाली दल नहीं, मैं उसको NDA नहीं मानता : संजय राउत◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

बेटी थाने जाकर बोली माता-पिता और भाई ने की थी चोरी, अरेस्ट

पूर्वी दिल्ली : जगतपुरी इलाके में पिछले वर्ष दिसंबर में माह में अनारकली वार्ड से भाजपा निगम पार्षद रेखा दीक्षित के घर चोरी का मामला बेहद पेचीदा तरीके से सुलझा है। दरअसल, चोरों की बेटी ने ही थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता भाई ने ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। युवती को पुलिस ने गवाह बनाकर तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान महेंद्र जैन (60), ऊषा जैन (48) और नवदीप जैन के तौर पर हुई है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने उदयपुर से चोरी का एसी और टीवी भी बरामद किया है। आरोपी परिवार पार्षद के घर में भूतल पर ही रहता है। 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, 26 दिसंबर 2018 को रेखा के देवर नारायण दीक्षित की तेरहवीं थी। उस दिन पूरा परिवार इलाके में स्थित समुदाय भवन में गया हुआ था। उसी दौरान उनके घर से चोरों ने लाखों की जूलरी व कैश चोरी कर लिया था। इससे पहले उनके यहां से एसी और टीवी भी चोरी हुआ था। पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही थी। इस बीच आरोपियों के बेटी थाने पहुंची और कहा कि उसे पता है कि चोरी किसने की थी। 

उसने बताया कि चोरी उसके माता-पिता और भाई ने ही की है। पुलिस ने जब उससे पूछा कि चोरी का माल कहां है तो उसने बताया कि एसी और टीवी उदयपुर स्थित उसके और उसकी बहन के घर में है। इसके बाद एसएचओ जगतपुरी सुनील कुमार, एएसआई राजेश चौहान व अन्यों की टीम ने उदयपुर में रेड कर चोरी का माल बरामद कर लिया। इसके बाद आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया।