BREAKING NEWS

योगी सरकार ने की प्रियंका की ‘गैरकानूनी गिरफ्तारी’, राज्य सरकार में अपराधियों को संरक्षण : कांग्रेस ◾जारी रहेगी MS Dhoni की धूम, मैनेजर बोले - माही की अभी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं◾कर्नाटक : विधानसभा विश्वास प्रस्ताव पर मतदान के बिना सोमवार तक स्थगित ◾रॉबर्ट वाड्रा ने BJP सरकार की आलोचना की ,कहा - लोकतंत्र को तानाशाही में न बदलें◾सोनभद्र गोलीकांड : प्रियंका गांधी हिरासत में, कई जगह कांग्रेस का प्रदर्शन ◾किसी विधायक ने मुझसे सुरक्षा नहीं मांगी है : कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष◾कर्नाटक में जारी सत्ता का संघर्ष एक बार फिर शीर्ष अदालत की चौखट पर◾Sensex में साल की दूसरी बड़ी गिरावट, निवेशकों ने दो दिन में गंवाये 3.79 लाख करोड़ रुपये ◾ कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾सरकार बचाने के लिए सत्ता का नहीं करूंगा दुरुपयोग : कुमारस्वामी◾कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले- विश्वास मत पर मतदान में देरी नहीं कर रहा हूं◾सोनभद्र मामले में 3 सदस्यीय समिति का गठन, 10 दिनों के अंदर सौंपेगी रिपोर्ट : योगी ◾कुमारस्वामी शुक्रवार को देंगे अपना विदाई भाषण : येदियुरप्पा◾कर्नाटक : विश्वास मत पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कुमारस्वामी◾बिहार : छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवकों की पिटाई, 3 की मौत◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन के दौरान बेहोश हुई महिला अध्यापिका

नई दिल्ली : सरकारी स्कूलों में पढ़ाने का अनुबंध खत्म होने के बाद 60 साल की उम्र तक सेवा नियमितीकरण की पॉलिसी को लेकर गेस्ट टीचर्स बीते दस दिनों से आंदोलन कर रहे हैं। इसके बावजूद इस विषय पर सिवाए राजनीति के और कुछ नहीं किया जा रहा है। ऐसे में अब न केवल गेस्ट टीचर्स मानसिक रूप से, बल्कि शारीरिक रूप से भी कमजोर पड़ने लगे हैं।

दिल्ली भाजपा कार्यालय के बाहर रविवार को धरना प्रदर्शन के दौरान ऐसा ही एक दृश्य देखने को मिला, जब एक महिला गेस्ट टीचर अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर गई। अध्यापिका तरन्नुम को बेहोशी की हालत में तुरंत राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल में भर्ती करवाया गया। खबर लिखे जाने तक मिली जानकारी के मुताबिक दो लेडी डॉक्टर्स द्वारा उनका उपचार किया जा रहा था।

इस मुद्दे पर राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे को नीचा दिखाने का प्रयास कर रही हैं। शुरुआत में शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया, फिर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी, इसके बाद कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा और रविवार को कांग्रेसी नेता किरण वालिया ने धरने प्रदर्शन में शामिल होकर गेस्ट टीचर्स का समर्थन किया।