BREAKING NEWS

J&K : महबूबा मुफ्ती ने पांच अगस्त से हिरासत में लिए गए लोगों का ब्यौरा मांगा◾अनुभवहीनता और गलत नीतियों के कारण देश में आर्थिक मंदी - कमलनाथ◾वायुसेना प्रमुख ने अभिनंदन की शीघ्र रिहाई का श्रेय राष्ट्रीय नेतृत्व को दिया ◾न तो कोई भाषा थोपिए और न ही किसी भाषा का विरोध कीजिए : उपराष्ट्रपति का लोगों से अनुरोध◾अनुच्छेद 370 फैसला : केंद्र के कदम से श्रीनगर में आम आदमी दिल से खुश - केंद्रीय मंत्री◾TOP 20 NEWS 20 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम ‘आर्थिक बदहाली’ को नहीं छिपा सकता◾रेप के अलावा चिन्मयानंद ने कबूले सभी आरोप, कहा-किए पर हूं शर्मिंदा◾डराने की सियासत का जरिया है NRC, यूपी में कार्रवाई की गई तो सबसे पहले योगी को छोड़ना पड़ेगा प्रदेश : अखिलेश यादव◾नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव में NDA की बड़ी जीत का किया दावा, कहा- गठबंधन में दरार पैदा करने वालों का होगा बुरा हाल◾कॉरपोरेट कर में कटौती ‘ऐतिहासिक कदम’, मेक इन इंडिया में आयेगा उछाल, बढ़ेगा निवेश : PM मोदी◾PM मोदी और मंगोलियाई राष्ट्रपति ने उलनबटोर स्थित भगवान बुद्ध की मूर्ति का किया अनावरण◾कांग्रेस नेता ने कारपोरेट कर में कटौती का किया स्वागत, निवेश की स्थिति बेहतर होने पर जताया संदेह◾वित्त मंत्री की घोषणा से झूमा शेयर बाजार, सेंसेक्स 1900 अंक उछला◾पीड़िता की आत्मदाह की धमकी और जनता के दबाव में हुई चिन्मयानंद की गिरफ्तारी : प्रियंका गांधी ◾यौन शोषण के आरोप में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए चिन्मयानंद, 3 और गिरफ्तार◾सरकार ने घरेलू कंपनियों के लिए कॉरपोरेट कर की दर घटाकर की 25.17 प्रतिशत : वित्तमंत्री◾कश्मीर मुद्दे को उठाकर पाकिस्तान नीचे गिरेगा, तो हम ऊंचा उठेंगे : सैयद अकबरुद्दीन ◾शाहजहांपुर यौन शोषण केस में आरोपी स्वामी चिन्मयानंद गिरफ्तार◾अमेरिका : व्हाइट हाउस के नजदीक गोलीबारी में 1 की मौत, 5 घायल◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

दो गुटों में चली गोलियां, लाठी-डंडे, छह घायल

पूर्वी दिल्ली : शाहदरा डिस्ट्रिक्ट का गीता कॉलोनी इलाका रविवार देर शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। दरअसल वहां हथियारों से लेस दो गैंग के गुर्गों ने एक दूसरे पर न सिर्फ ताबड़तोड़ गोलियां चलाई, बल्कि एक दूसरे पर लाठी डंडो से भी हमला किया। इस गोलीबारी में दोनों गैंग के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। 

सभी को उपचार के लिए अलग-अलग लोक नायक, हेडगेवार और लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अचानक हुई इस गोलीबारी से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। पूरी सड़क पर जगह गोली के खोखे पड़ फैले थे। मामले की सूचना मिलने के बाद डिस्ट्रिक्ट के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। इलाके के लोगों की मानें तो सट्टे के कारोबार में वर्चस्व को लेकर ये दोनों गैंग के बीच ये गैंगवार हुई है। 

हालांकि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इस खूने खेल की वजह रविवार सुबह हुए एक झगड़े को बता रहे थे। साथ ही उन्होंने सिर्फ तीन लड़कों के घायल होने की पुष्टी की थी। बता दें कि रविवार देर शाम करीब पर गोगिया स्वीट के पास अचानक अंधाधुंध गोलियां चलने लगी। दो गैंग के करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। जिसमें दोनों गैंग के आधा दर्जन लड़के घायल हो गए। पुलिस जुबैर नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही थी।

पास में लगती है मंडी... वारदात से चंद कदमों की दूरी पर सब्जी व फलों की मंडी है। जिस कारण वहां काफी चहल पहल रहती है। जिस दौरान गोलियां चलीं उस दौरान भी वहां कई लोग मौजूद थे। गोलियां चलती देख लोग इस कदर घबराए कि कुछ तो सड़क पर अपना सामान भी छोड़कर भाग गए। देखते ही देखते पूरी बाजार की दुकानें बंद हो गईं।