BREAKING NEWS

भारत-सियेरा लियोन के बीच छह समझौतों पर हस्ताक्षर◾प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ मनोज तिवारी ने बांटे ‘मास्क’◾अखिलेश ने कहा भाजपा कर रही है बदनाम, सरकार ने कहा 'खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे''◾फडणवीस ने ‘नटरंग’ का जिक्र करते हुए पवार पर साधा निशाना◾UP : अयोध्या फिर छावनी में तब्दील, लगाई गई धारा 144, ये है वजह !◾वंदे भारत एक्सप्रेस में आई तकनीकी खामी, एसी और पंखे के बिना करीब एक घंटे तक रहे यात्री ◾Instagram पर PM मोदी के हैं तीन करोड़ से अधिक फॉलोवर ◾फडणवीस ने ‘नटरंग’ का जिक्र करते हुए पवार पर साधा निशाना◾महाराष्ट्र के लोगों को कश्मीर की है फिक्र : रविशंकर प्रसाद ◾राजनाथ के फ्रांस दौरे पर राहुल ने कहा : भाजपा नेताओं को राफेल सौदे का हो रहा अपराधबोध ◾पाकिस्तान ने बारामूला में किया संघर्षविराम का उल्लंघन, एक जवान शहीद ◾चीन को पीछे छोड़ भारत की जनसंख्या हुई 150 करोड़ : गिरिराज ◾PM मोदी ने जम्मू-कश्मीर को बनाया भारत का अभिन्न अंग : शाह◾एशियाई संसदीय सभा की बैठक में कश्मीर मुद्दा उठाने पर थरूर ने पाकिस्तान की निंदा की ◾पश्चिम बंगाल भाजपा 15 अक्टूबर से गांधी संकल्प यात्रा निकालेगी ◾महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना सरकार की योजनाएं जनकल्याण के लिए : योगी ◾मैसेज की राजनीति की आड़ में लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं PM मोदी : अशोक गहलोत ◾रविशंकर प्रसाद ने फिल्म की कमाई से जोड़ने वाला बयान वापस लिया ◾TOP 20 NEWS 13 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾महाराष्ट्र : लातूर में बोले राहुल-मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रही है मोदी सरकार ◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

गोयल ने आप नेता पर लगाया गुंडागर्दी का आरोप

नई दिल्ली : हताश और निराश अरविंद केजरीवाल के कार्यकर्ता अब गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। मुखर्जी नगर में शुक्रवार को राज्यसभा सांसद विजय गोयल आरडब्ल्यूए की फेडरेशन यूनाइटेड रेजीडेंट ऑफ दिल्ली की सभा को संबोधित करने के लिए गए थे। वहां आरडब्ल्यूए की यह मांग थी कि जिन लोगों ने ईमानदारी से पानी के बिल व जुर्माना भरा है, उनका पैसा केजरीवाल सरकार वापस करे। थोड़ी देर में वहां आम आदमी पार्टी के नेता दिलीप पांडे गुंडों के साथ पहुंच गए और उन्होंने हमला बोलकर सभा में दंगा किया। उन्हें बाद में भगा दिया गया। 

इसकी एफआईआर आरडब्ल्यूए के महामंत्री सौरभ गांधी ने मुखर्जी नगर थाने में कराई है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब में टूट चुकी है, दिल्ली में टूटने के कगार पर है और उनके अनेक नेता पार्टी छोड़ चुके हैं। इससे घबराकर अब वे आरडब्ल्यूए की मीटिंग को बाधित करने जैसी हरकतें करवा रहे हैं। हताशा और निराशा में केजरीवाल लोगों के कभी बिजली, कभी पानी के बिलों को माफ करके वोट बंटोरना चाहते हैं। चुनाव में कम समय रह गया है, ऐसे में तब केजरीवाल जनता को बेवकूफ बना रहे हैं कि लोग उनके बहकावे में आ जाएंगे। 

पहले पानी और बिजली के बिलों पर लूट मचाई और अब वो लोगों को झांसा देने में लगे हुए हैं। जगह-जगह आरडब्ल्यूए की मीटिंग हो रही हैं। लोगों में इस बात का गुस्सा है कि किस तरीके से जनता के टैक्स के करोड़ों रुपए विज्ञापनों में केजरीवाल फूंक रहे हैं। केजरीवाल जवाब दें कि जिन लोगों ने ईमानदारी से पिछले वर्षों में पानी के बिल शुल्क के साथ भरे हैं, उनका पैसा दिल्ली सरकार वापस करेगी या नहीं करेगी? 

गोयल ने कहा कि जब केजरीवाल सरकार यह दावा कर रही है कि 20 हजार लीटर पानी वह मुफ्त दे रही है तो फिर ये बिल कैसे आए, जिन्हें सरकार माफ करने की बात कर रही है ? क्या वे दिल्ली में संदेश देना चाहते हैं कि कोई भी व्यक्ति किसी भी बिल को न भरे जिससे वे वोट लेने के लिए उसे बाद में माफ करवा दें।