BREAKING NEWS

Howdy Modi: 7 दिनों के अमेरिका दौरे पर रवाना हुए पीएम मोदी, ये रहेगा कार्यक्रम◾शरद पवार बोले- केवल पुलवामा जैसी घटना ही महाराष्ट्र में बदल सकती है लोगों का मूड◾नीतीश पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- जब एबीसीडी नहीं आती, तो मुझे उपमुख्यमंत्री क्यों बनाया था?◾महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए आज होगी तारीखों की घोषणा, 12 बजे EC की प्रेस कॉन्फ्रेंस◾विदेश मंत्री जयशंकर ने फिनलैंड के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की◾सुरक्षा बल और वैज्ञानिक हर चुनौती से निपटने में सक्षम : राजनाथ ◾पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंड़ल से कोई बातचीत नहीं होगी : अकबरुद्दीन◾भारत, अमेरिका अधिक शांतिपूर्ण व स्थिर दुनिया के निर्माण में दे सकते हैं योगदान : PM मोदी◾कॉरपोरेट कर दर में कटौती : मोदी-भाजपा ने किया स्वागत, कांग्रेस ने समय पर सवाल उठाया ◾चांद को रात लेगी आगोश में, ‘विक्रम’ से संपर्क की संभावना लगभग खत्म ◾J&K : महबूबा मुफ्ती ने पांच अगस्त से हिरासत में लिए गए लोगों का ब्यौरा मांगा◾अनुभवहीनता और गलत नीतियों के कारण देश में आर्थिक मंदी - कमलनाथ◾वायुसेना प्रमुख ने अभिनंदन की शीघ्र रिहाई का श्रेय राष्ट्रीय नेतृत्व को दिया ◾न तो कोई भाषा थोपिए और न ही किसी भाषा का विरोध कीजिए : उपराष्ट्रपति का लोगों से अनुरोध◾अनुच्छेद 370 फैसला : केंद्र के कदम से श्रीनगर में आम आदमी दिल से खुश - केंद्रीय मंत्री◾TOP 20 NEWS 20 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम ‘आर्थिक बदहाली’ को नहीं छिपा सकता◾रेप के अलावा चिन्मयानंद ने कबूले सभी आरोप, कहा-किए पर हूं शर्मिंदा◾डराने की सियासत का जरिया है NRC, यूपी में कार्रवाई की गई तो सबसे पहले योगी को छोड़ना पड़ेगा प्रदेश : अखिलेश यादव◾नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव में NDA की बड़ी जीत का किया दावा, कहा- गठबंधन में दरार पैदा करने वालों का होगा बुरा हाल◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

गुजरात : नशे में धुत डॉक्टर ने कराई डिलीवरी , नवजात और मां दोनों की मौत

गुजरात के बोटाद जिले में एक डॉक्टर ने कथित रूप से नशे में धुत्त होकर डिलीवरी कराई जिससे मां और नवजात दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

\"डॉक्टर

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि कामिनी बेन चांचिया (22) को बोटाद के सरकारी सोनावाला अस्पताल लाया गया जहां सोमवार देर रात डॉक्टर पी. जे. लखानी ने डिलीवरी कराई।

\"डॉक्टर

बोटाद के पुलिस अधीक्षक हर्षद मेहता ने बताया कि प्रसव के कुछ ही देर बाद पहले नवजात की फिर मां की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

\"डॉक्टर

मेहता ने कहा, ‘‘पुलिस को पता चला है कि डॉक्टर नशे में धुत्त होकर ड्यूटी पर आये थे। डॉक्टर के खिलाफ मद्य निषेध कानून के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके रक्त का नमूना जांच के लिए भेज दिया गया है।’’

\"डॉक्टर

गुजरात में शराब पर पूर्ण प्रतिबंध है। कामिनी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भावनगर सदर अस्पताल भेजा गया है। नियमानुसार ऑटोप्सी रिपोर्ट सिविल सर्जन के नेतृत्व वाली समिति को भेजी जाएगी।

\"डॉक्टर

समिति तय करेगी कि डॉक्टर ने लापरवाही की है या नहीं। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार, लापरवाही के आरोप की पुष्टि सिर्फ सिविल सर्जन के नेतृत्व वाली समिति ही कर सकती है।

\"डॉक्टरयदि रिपोर्ट सकारात्मक रही तो हम लापरवाही से जुड़ी आईपीसी की धाराओं में भी मामला दर्ज करेंगे। मेहता ने बताया कि लखानी चूंकि द्वितीय श्रेणी के अधिकारी हैं, ऐसे में उनकी गिरफ्तारी से जुड़ी सूचना उनके वरिष्ठों और जिला विकास अधिकारी को दे दी गई है।

Doctor की भारी लापरवाही से डिलीवरी के वक्त कटा नवजात का गला, फिर जो हुआ सोच नहीं पाएंगे !