BREAKING NEWS

अयोध्या पहुंचे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, 18 सांसदों के साथ करेंगे रामलला के दर्शन◾आज फिर घटे डीजल और पेट्रोल के दाम, जाने अपने राज्य का भाव !◾ICC World Cup 2019 : भारत-पाक मैच को लेकर सट्टा बाजार 100 करोड़ के पार ◾नीति आयोग की बैठक में केजरीवाल ने उठाया दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने का मुद्दा ◾ममता की अपील के बावजूद डॉक्टरों की हड़ताल जारी◾अखाड़ा परिषद ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने की फिर से की मांग◾राज्यसभा की 6 सीटों के लिये 5 जुलाई को होगा उपचुनाव ◾Modi सरकार कृषि क्षेत्र में ढांचागत सुधार के लिए गठित करेगी उच्च स्तरीय कार्यबल◾सिख श्रद्धालुओं का पाक दौरा : रेलवे ने कहा, अटारी में पाकिस्तानी ट्रेन के लिये इजाजत नहीं ◾ममता ने फिर की बंगाल के डॉक्टरों से हड़ताल समाप्त करने की अपील ◾भाजपा ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- योगी से शासन की सीख लें◾TOP 20 News -15 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾एक्यूट इंसेफलाइटिस सिंड्रोम से अब तक 83 बच्चें की मौत ◾ममता, चंद्रशेखर राव और अमरिंदर सिंह नहीं लेंगे नीति आयोग की बैठक में हिस्सा ◾केरल के मुख्यमंत्री ने मोदी से की मुलाकात, तिरुवनंतपुरम हवाईअड्डे के निजीकरण का उठाया मुद्दा ◾हिंसा से चिकित्सकों को बचाने के लिए विशेष कानून लाने पर विचार किया जाए : हर्षवर्द्धन ◾राज्यों के संयुक्त प्रयास से 2024 तक 5,000 अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनेगा भारत : PM मोदी ◾केंद्र ने राजनीतिक हिंसा और डॉक्टरों की हड़ताल पर बंगाल सरकार से मांगी अलग-अलग रिपोर्ट◾अपने दूसरे कार्यकाल में पहली बार 30 जून को PM मोदी करेंगे ‘मन की बात’, मांगे सुझाव◾नक्सलवाद से नए सिरे से निपटने के लिए बनाई जाए नीति : कांग्रेस◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

सूटकेस में लाश, हाथ पर टैटू सवाल वही, वो कौन थी!

पूर्वी दिल्ली : न्यू अशोक नगर में मंगलवार रात सूटकेस में मिला महिला का शव अभी भी पुलिस के लिए पूरी तरह से पहेली बना हुआ है। हत्यारे को पकड़ना तो दूर की बात पुलिस दो दिन बाद भी मृतका की पहचान नहीं कर सकी है। पुलिस महिला की पहचान के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा ले रही है। इसके अलावा दिल्ली-एनसीआर के थानों में गुमशुदा लोगों का रिकार्ड खंगाल रही है। बताते चलें कि इलाके में करीब एक महीने पहले भी इसी तरह एक महिला का शव मिला था।

हत्या के बाद महिला के शव को जलाने की कोशिश की गई थी। इस मामले में भी अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। उधर, पुलिस सूत्रों की माने तो नोएडा और गाजियाबाद की दूरी महज एक से दो किलोमीटर है। आशंका है कि युवती नोएडा या गाजियाबाद की रहने वाली हो सकती है। यह भी आशंका है कि अवैध संबंध के चलते महिला की हत्या की गई।

महिला के हाथ पर मोहित नाम का टैटू भी गुदा हुआ है। गले में एक लॉकेट है। इस सबके बारे में दिल्ली पुलिस ने नोएडा और गाजियाबाद पुलिस को बताया है। उन्हें भी हाल ही के दिनों में इलाके से मिसिंग महिलाओं का रिकॉर्ड खंगालने के लिए कहा है। फिलहाल पुलिस घटना स्थल की ओर आने वाले रूटों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि कहीं से कोई क्लू मिल जाए।

बता दें कि न्यू अशोक नगर इलाके में मंगलवार रात एक महिला का शव सूटकेस से बरामद हुआ था। युवती के चेहरे पर धारदार हथियार के निशान थे। महिला के शरीर पर चोट के निशान जाहिर था कि उसे हत्या से पूर्व बुरी तरह पीटा भी गया।