BREAKING NEWS

यमुना को इतना साफ कर देंगे कि लोग नदी में डुबकी लगा सकेंगे : केजरीवाल◾उमर की नयी तस्वीर सामने आई, ममता ने स्थिति को दुर्भाग्यपूर्ण बताया◾ओम बिरला ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी◾PM मोदी ने पद्म पुरस्कार पाने वालों को दी बधाई◾भारत और ब्राजील आतंकवाद के खिलाफ आपसी सहयोग बढ़ाने का किया फैसला◾पूर्व मंत्रियों अरूण जेटली, सुषमा स्वराज और जार्ज फर्नांडीज को पद्म विभूषण से किया गया सम्मानित, देखें पूरी लिस्ट !◾370 के खात्मे के बाद कश्मीर में शान से फहरेगा तिरंगा : अमित शाह◾देशवासियों को बांटने, संविधान को कमजोर करने की हो रही साजिश : सोनिया◾PM मोदी और नेतन्याहू ने फोन पर वैश्विक और क्षेत्रीय मामलों पर चर्चा की◾गांधी शांति यात्रा पहुंची आगरा ◾भारत-नेपाल सीमा पर पहुंचा कोरोना वायरस, बॉर्डर पर होगी स्क्रीनिंग◾ दिल्ली चुनाव : 250 नेता, हर दिन 500 जनसभाएं, इस तरह माहौल बनाने में जुटी है भाजपा◾आर्थिक विकास के लिए संविधान के मुताबिक चलना होगा - कोविंद◾भूमि सुधार कानून में बदलाव होगा : येदियुरप्पा◾दिल्ली : भजनपुरा में हुआ दर्दनाक हादसा, कोचिंग सेंटर की छत गिरने से 5 छात्रों की दबकर मौत ◾TOP 20 NEWS 25 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾गृह मंत्री अमित शाह बोले- भ्रांति फैलाकर 2015 का विधानसभा चुनाव जीते केजरीवाल, इस बार विफल रहेंगे◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : CM केजरीवाल बोले- संविधान की रक्षा करने का दायित्व देश के नागरिकों पर है◾राहुल ने भीमा-कोरेगांव मामले की NIA जांच को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने वरिष्ठ नेता आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की ◾

केजरीवाल जनता को भ्रमित कर रहे हैं : तिवारी

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा महिलाओं के लिए डीटीसी बसों में आगामी 29 अक्टूबर से मुफ्त यात्रा शुरू करने की घोषणा को दिल्ली की जनता के साथ धोखा करार देते हुए कहा कि केजरीवाल दिल्ली की जनता से हर दिन नया झूठ बोलकर उन्हें छलने का प्रयास कर रहे हैं। दिल्ली सरकार मुफ्त सेवाओं का सब्जबाग दिल्ली के हर नागरिक को किसी न किसी रूप में दिखाकर मतदाताओं को भ्रमित करने की नाकाम कोशिश कर रही है। एक के बाद एक लगातार मुफ्त सेवाओं की झड़ी दिल्ली सरकार लगाने का ढोंग कर रही है। 

पहले महिलाओं के लिए डीटीसी व मेट्रो में मुफ्त यात्रा की घोषणा की गई, फिर दिल्ली के बुजुर्ग जिन्हें दिल्ली सरकार ने 54 महीने बीत जाने के बाद अचानक तीर्थ यात्रा करवानी शुरू कर दी। इतना ही नहीं 200 यूनिट बिजली तक मुफ्त करने की घोषणा की गई। इसी प्रकार सीसीटीवी, वाई-फाई और फिर चुनाव को नजदीक आता देख कर केन्द्र सरकार के साथ तालमेल बनाने का नाटक जनता के सामने केजरीवाल द्वारा किया जाने लगा। 

तिवारी ने कहा कि मुफ्त योजनाओं की घोषणा करना और उसे अमलीजामा पहनाकर जनता को समर्पित करने में जो आवश्यक कार्रवाई होती है उसे लेकर केजरीवाल गम्भीर नहीं हैं। दिल्ली में डीटीसी बसों की संख्या लगभग तीन हजार रह गई है और दिल्ली की यातायात व्यवस्था को सुचारू ढंग से चलाने के लिए 20 हजार नई बसों की जरूरत है। डीटीसी की जो बसें इस समय सड़कों पर दौड़ रही हैं उनकी खस्ता हालत है, वे एक जगह से दूसरी जगह जाने में हर दूसरे दिन खराब हो जाती हैं।