BREAKING NEWS

केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना - बिजली सब्सिडी खत्म कर देगी भाजपा◾महाराष्ट्र, हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान आज , देशभर में 51 विधानसभा सीटों के लिए भी उपचुनाव◾पोस्ट पेमेंट बैंक ने चुनौतियों को अवसर में बदला : PM मोदी ◾प्याज के मुद्दे पर भाजपा का केजरीवाल पर हमला, मुख्यमंत्री आवास का होगा घेराव◾सीमा पार तीन आतंकी शिविर ध्वस्त किये गए, 6-10 पाक सैनिक ढेर : सेना प्रमुख ◾PoK में भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई : सेना ने LoC पार जैश, हिजबुल के 35 आतंकी मार गिराए◾30 अक्टूबर को जामिया के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति कोविंद होंगे मुख्य अतिथि◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कल होगा मतदान, BJP लगातार दूसरे कार्यकाल की कोशिश में ◾वैश्विक आर्थिक जोखिमों के कारण बहुपक्षीय सहयोग को मजबूत करने की जरूरत : सीतारमण ◾मनमोहन सिंह करतारपुर गलियारे के औपचारिक उद्घाटन में नहीं होंगे शामिल : सूत्र◾TOP 20 NEWS 20 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भारत की तरफ से गोलीबारी में हमारे 4 जवान शहीद, हमने भारतीय सेना के 9 सैनिकों को मार गिराया : PAK◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी से मिले परिजन, पत्नी बोली- CM ने हर संभव कार्रवाई का दिया आश्‍वासन◾भारतीय सेना ने PoK में तबाह किए आतंकी कैंप, 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर◾अभिजीत बनर्जी को लेकर BJP पर राहुल ने साधा निशाना, कहा- ये बड़े लोग नफरत से अंधे हो गए है◾अभिजीत बनर्जी के नोबेल पुरस्कार को राजनीतिक चश्मे से न देखा जाए : मायावती◾क्रिप्टोकरेंसी को लेकर सतर्कता बरत रहे हैं देश : निर्मला सीतारमण◾पाकिस्तान ने किया संषर्ष विराम का उल्लंघन, 2 सैनिक शहीद, 1 नागरिक की मौत◾तुर्की ने कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान का दिया साथ, PM मोदी ने रद्द की यात्रा ◾ओवैसी बोले- एक दिन में 15 बोतल किया रक्तदान, हुए ट्रोल◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

'मैं भी चौकीदार हूं' अभियान बना जन आंदोलन : मनोज तिवारी

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ऐसी प्रवृत्ति अपनाई हुई है जिसके आधार पर वे कोई भी निराधार बात बोल जाते हैं। देश की जनता के बीच झूठ बोलना और प्रधानमंत्री के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करना उनकी प्रवृत्ति बन चुकी है। कांग्रेस वंशवाद की जननी है। गरीबी मिटाने का काम तो कांग्रेस ने नहीं किया, लेकिन गरीबों को मिटाने का काम जरूर किया है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा सर्वाजनिक तौर पर प्रधानमंत्री के लिए बोले गए शब्दों को देश की जनता ने अस्वीकार करते हुए प्रधानमंत्री के अपमान को अपना अपमान माना है। इसके चलते सवा सौ करोड़ देशवासियों ने खुद को 'मैं भी चौकीदार हूं' बोलना शुरू कर दिया है। तिवारी ने कहा कि देश के सभी वर्ग डॉक्टर, इंजीनियर, वकील, किसान, ग्रहणी, बच्चे, बुजुर्ग, पत्रकार, सामाजिक संस्थाए और विशेष तौर पर युवाओं ने 'मैं भी चौकीदार हूं' अभियान से जुड़कर नकारात्मक राजनैतिक दलों को करारा जवाब दिया है।

 उन्होंने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के स्वाभिमान को चुनौती दी है। इसलिए यह जन आंदोलन बन चुका है। 'मैं भी चौकीदार हूं' हैशटैग को 30 लाख बार ट्वीट किया गया है और 16.80 करोड़ इम्प्रेशंस हुुए हैं। शुरुआत से ही यह हैशटैग विश्व स्तर पर ट्रेंड कर रहा था। नमो ऐप और सोशल मीडिया पर एक करोड़ से अधिक लोगों ने 'मैं भी चैकीदार हूं' का संकल्प लिया हुआ है। कार्यक्रम प्रमुख सत्येन्द्र सिंह ने कहा कि रविवार की शाम पांच बजे प्रधानमंत्री अभी तक के सबसे बड़े कार्यक्रम को तालकटोरा स्टेडियम में देश भर के 500 स्थानों के लोगों से वीडियो कान्फ्रेसिंग से सीधा संवाद करेंगे।

राजनाथ और सुषमा भी बनेंगे कार्यक्रम का हिस्सा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल प्रधानमंत्री के साथ तालकटोरा स्टेडियम में रहेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र के वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सुनेंगे। केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पश्चिमी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से जुड़ेंगी। इस कार्यक्रम में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और वित्त मंत्री अरुण जेटली भी रह सकते हैं।