BREAKING NEWS

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 86,508 नए मामले दर्ज, संक्रमितों का आंकड़ा 57 लाख से अधिक◾ड्रग्स केस : बॉलीवुड की ड्रग्स मंडली का होगा खुलासा, सिमोन खंबाटा से NCB की पूछताछ जारी◾भारत और चीन तनाव के बीच आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 43 पुलों का करेंगे उद्घाटन◾वैश्विक स्तर पर कोरोना संक्रमितों की संख्या 3 करोड़ 17 लाख से अधिक, 9 लाख 75 हजार से अधिक लोगों की मौत◾ ONGC प्लांट में लगी भयंकर आग, दमकल विभाग मौके पर ◾आज का राशिफल (24 सितम्बर 2020)◾भारत ने किया स्वदेशी पृथ्वी-2 मिसाइल का सफल परीक्षण◾म्यांमार के राजदूत ने की विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंगला से मुलाकात◾KKR vs MI (IPL 2020) : रोहित की धमाकेदार पारी, मुंबई इंडियन्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 49 रन से हराया◾कोरोना वायरस संक्रमण से रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगडी का निधन, PM मोदी ने दुख व्यक्त किया◾कोविड-19 के खिलाफ ‘मेरा परिवार- मेरी जिम्मेदारी’ अभियान शुरू किया गया - उद्धव ठाकरे◾KKR vs MI IPL 2020: मुंबई ने कोलकाता को दिया 196 रनों का टारगेट◾महाराष्ट्र में कोरोना के 21 हजार से अधिक नए केस, 479 और लोगों की मौत◾कोरोना प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बोले PM मोदी- 7 दिन तक 1 घंटा लोगों से सीधे करें बात◾ड्रग केस में बड़ी कार्यवाही : NCB ने दीपिका, सारा , श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को भेजा समन◾दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की तबीयत बिगड़ी, LNJP हॉस्पिटल में भर्ती◾राहुल गांधी का तीखा वार : मप्र में कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ किया, भाजपा ने झूठे वादे किए◾कृषि बिल पर विरोध : दिल्ली की ओर कूच कर रहे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका, कई हिरासत में◾धोनी पर बरसे गंभीर , कहा - सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करना मोर्चे से अगुवाई नहीं◾DRDO ने टैंक रोधी मिसाइल का किया सफल परीक्षण, रक्षा मंत्री ने दी बधाई ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

जनता कैबिनेट के काम से खुश हैं और हमने इसी के आधार पर चुनाव जीता : मनीष सिसोदिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर अरविन्द केजरीवाल आज दोपहर 12 बजे शपथ ग्रहण करेंगे। रामलीला मैदान में शपथ ग्रहण सामारोह का आयोजन किया गया है। इसके अलावा आप मंत्रिमंडल के सहयोगी  मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, सत्येंद्र जैन, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन और राजेंद्र पाल गौतम भी शपथ लेंगे।

इस मौके पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि जनता कैबिनेट के काम से खुश हैं और हमने अपने काम के आधार पर चुनाव जीता है। उन्होंने कहा हम अपने काम को बरकरार रखेंगे और लोगों का पार्टी पर विश्वास बनाए रखेंगे। उन्होंने कहा कि अरविन्द केजरीवाल सरकार जनता के हित के लिए पूरी तरह काम करेंगे।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा,"आज अरविन्द केजरीवाल सरकार में मंत्री के रूप में तीसरी बार शपथ लेने जा रहा हूं । दिल्ली की जनता का इस प्यार और सम्मान के लिए तहे दिल से आभार। ईमानदारी और शिक्षा की राजनीति के लिए जान भी हाज़िर है।

 केजरीवाल के शपथ समारोह से पहले पोस्टर बना आकर्षण का केंद्र, लिखा-'Nayak 2 Is Back Again'

सिसोदिया ने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल जी को लगता है कि एक ही कैबिनेट को दोहराया जाना चाहिए तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है। हम पिछले केबिनेट को फिर से दोहराएंगे क्योंकि लोग कैबिनेट के काम से खुश हैं। उन्होंने कहा कि हमने अपने काम के आधार पर चुनाव जीता। हम लोगों का पार्टी पर विश्वास बनाए रखेंगे।