BREAKING NEWS

UP के 4 स्टेशनों के नाम बदले, इलाहाबाद जंक्शन हुआ प्रयागराज जंक्शन◾J&K प्रशासन ने महबूबा मुफ्ती के करीबी सहयोगी पर लगाया PSA◾ओवैसी के मंच पर प्रदर्शनकारी युवती ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, पुलिस ने किया राजद्रोह का केस दर्ज◾भारत में लोगों को Trump की कुछ नीतियां नहीं आई पसंद, लेकिन लोकप्रियता बढ़ी - सर्वेक्षण◾दिल्ली सहित उत्तर के कई इलाकों में बारिश , फिर लौटी ठंड , J&K में बर्फबारी◾Trump की भारत यात्रा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने रूट पर CCTV कैमरे लगाने शुरू किए◾गांधी के असहयोग आंदोलन जैसा है सीएए, एनआरसी और एनपीआर का विरोध : येचुरी ◾AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में मंच पर पहुंचकर लड़की ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे◾महिलाओं को सेना में स्थायी कमीशन मिलने से लैंगिक समानता लाने की दिशा में मिलेगी सफलता : सेना प्रमुख◾मुझे ISI, 26/11 आंतकी हमलों से जोड़ने वाले BJP प्रवक्ताओं के खिलाफ करुंगा मानहानि का दावा : दिग्विजय◾अमेरिकी राष्ट्रपति के बयान का संदर्भ व्यापार संतुलन से था, चिंताओं पर ध्यान देंगे : विदेश मंत्रालय◾राम मंदिर ट्रस्ट ने PM मोदी से की मुलाकात, अयोध्या आने का दिया न्योता◾अयोध्या में बजरंगबली की शानदार और भव्य मूर्ति बनाने के लिए ट्रस्ट से करेंगे अनुरोध - AAP◾अमित शाह सीएए के समर्थन में 15 मार्च को हैदराबाद में करेंगे रैली ◾AMU के छात्रों ने मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ निकाला विरोध मार्च ◾भाकपा ने किया ट्रंप की यात्रा के विरोध में ‘प्रगतिशील ताकतों’, नागरिक संस्थाओं से प्रदर्शन का आह्वान◾TOP 20 NEWS 20 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾राम मन्दिर ट्रस्ट के अध्यक्ष की नियुक्ति पर ओवैसी का तंज, कहा- ये न्यू इंडिया है ◾ फांसी से बचने के लिए निर्भया के आरोपी विनय ने चला एक और पैंतरा, चुनाव आयोग में दी अर्जी◾उपहार त्रासदी : अंसल बंधुओं को SC से मिली राहत, पीड़ितों की क्यूरेटिव पेटिशन हुई खारिज ◾

पहाड़गंज में बार पर आधी रात छापा, पुलिस ने बनाई वीडियो

नई दिल्ली : पहाड़गंज पुलिस ने आधी रात बिना लाइसेंस चल रहे एक बार में छापेमारी की। बार में म्यूजिक की धुन पर लड़की-लड़के जाम छलका रहे थे। छापेमारी के दौरान पुलिस ने बार के अंदर वीडियो रिकॉर्डिंग भी की। पुलिस को देखकर बार में मौजूद कपल वहां से पुलिस को अपना नाम-पता बताए बिना ही चले गए।

बार संचालक ने पुलिस को बार का लाइसेंस दिखाया, मगर उसकी वैधता निकल चुकी थी, जिसके बाद पहाड़गंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस देर रात सूचना मिली थी कि पहाड़गंज के मुख्य बाजार स्थित एक बार रेस्टोरेंट में आधी रात पौने दो बजे भी लोगों की आवाजाही हो रही है। सूचना मिलते ही पीसीआर कर्मी वहां पहुंचे तो बार के अंदर लड़के लड़कियां मौजूद थे। पुलिसकर्मियों ने पूरे माहौल का सबूत इकठ्ठा करने के लिए मोबाइल से वीडियो रिकॉर्डिंग की।

यह देखकर वहां मौजूद कपल बाहर निकलकर अपनी गाड़ियों में बैठकर भाग गए। उसके बाद बार में काम कर रहे अशोक नगर निवासी अखिलेश पाठक से पुलिस ने पूछताछ की। पता चला कि उसने यह बार कमिशन पर लिया है। बार का मालिक ईस्ट पटेल नगर निवासी अमनदीप सिंह है। उसके पास ही बार का लाइसेंस है।

पुलिस ने बार लाइसेंस की कॉपी दिखाने को कहा तो उसने लाइसेंस की फॉटोकॉपी लाकर दिखाई। मगर इस लाइसेंस की अवधि 31 मार्च तक ही थी। वहीं एमसीडी लाइसेंस भी 31 मार्च तक ही वैध था। उसने बताया कि उसने बार लाइसेंस के लिए दिल्ली पुलिस व एमसीडी में एप्लाई किया है।