BREAKING NEWS

महाराष्ट्र : 24 घंटे में कोरोना से 224 लोगों की मौत, 5134 नये मामले ◾दिल्ली में कोरोना का कोहराम जारी, बीते 24 घंटे में 2008 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1,02,831 तक पहुंचा◾पश्चिम बंगाल: कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते कोलकाता में फिर से लग सकता है लॉकडाउन ◾CBSE का बड़ा ऐलान, अगले साल 9वीं से 12वीं क्लास के सिलेबस में 30 फीसदी की होगी कटौती, बोर्ड ने ट्वीट कर दी जानकारी◾भारत में कोरोना टेस्टिंग का आंकड़ा पहुंचा 1 करोड़ के पार, मृत्यु दर दुनिया में सबसे कम : स्वास्थ्य मंत्रालय◾राहुल के आरोपों पर AgVa कंपनी का जवाब, कहा- वह डॉक्टर नहीं है, दावा करने से पहले करनी चाहिए थी पड़ताल◾यथास्थिति बहाल होने तक LAC से भारत को एक इंच भी पीछे नहीं हटना चाहिए : कांग्रेस◾राहुल का केंद्र सरकार से सवाल, कहा- भारतीय जमीन पर निहत्थे जवानों की हत्या को कैसे सही ठहरा रहा चीन?◾भारत-चीन बॉर्डर पर IAF ने दिखाया अपना दम, चिनूक और अपाचे हेलीकॉप्टर ने रात में भरी उड़ान◾विकास दुबे की तलाश में जुटी पुलिस की 50 टीमें, चौबेपुर थाने में 10 कॉन्स्टेबल का हुआ तबादला◾कोरोना वायरस : देश में मृतकों का आंकड़ा 20 हजार के पार, संक्रमितों की संख्या सवा सात लाख के करीब ◾पुलवामा में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षा बलों ने 1 आतंकी मार गिराया, सेना का एक जवान भी हुआ शहीद ◾चीन मुद्दे पर US ने एक बार फिर किया भारत का समर्थन, कहा- अमेरिकी सेना साथ खड़ी रहेगी◾विश्वभर में कोविड-19 मरीजों की संख्या 1 करोड़ 15 लाख से अधिक, मरने वालों का आंकड़ा 5 लाख 3 हजार के पार ◾US में कोरोना संक्रमितों की संख्या 29 लाख के पार, अब तक 1 लाख 30 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान◾गृह मंत्रालय से विश्वविद्यालयों को मिली हरी झंडी, परीक्षाएं कराने की मिली अनुमति◾महाराष्ट्र में कोरोना के 5,368 नए मामले आये सामने, 204 और मरीजों की मौत◾वांग - डोभाल बातचीत के बाद बोला चीन - LAC पर सैनिकों को पीछे हटाने का काम जल्द से जल्द किया जाना चाहिए ◾दिल्ली में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1 लाख के पार, देशभर में 7 लाख से ऊपर पहुंची संक्रमितों की संख्या◾कांग्रेस का पलटवार - चीन के खिलाफ मजबूत होती सरकार तो नड्डा को ‘झूठ’ नहीं बोलना पड़ता◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

नेपाली युवक की गला रेत कर और सिर कुचलकर हत्या

दक्षिणी दिल्ली : दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में सनसनीखेज मामला सामने आया, जहां एक बिल्डिंग में किराए पर रहने वाले एक नेपाली युवक का शव उसके कमरे से खून से लथपथ हालत में मंगलवार को बरामद किया गया। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची अमर कॉलोनी पुुलिस ने पाया कि बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर स्थित एक घर में युवक का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है। 

उसके गले में पीछे की तरफ धारदार हथियार से रेते जाने के ​निशान मिले हैं। शव के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गहरे जख्म मौजूद थे। पुलिस और क्राइम टीम ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद बेडशीट में लपेटे गए शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स के शवगृह भेज​ दिया गया। पुलिस ने प्रेम प्रसंग और आपसी रंजिश को कारण माना है, हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है। 

साउथ-ईस्ट जिला पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिस्वाल ने मृतक की पहचान 28 साल के सुनील तमंग के तौर पर की है, जो मूलरूप से नेपाल का रहने वाला था। हालांकि उसकी मां हिमाचल प्रदेश के कुल्लू की रहने वाली है। उक्त मकान की तीसरी मंजिल पर वह अपनी लिव-इन पार्टनर के साथ पिछले एक साल से रह रहा था। वह एक होटल में वेटर के तौर पर काम करता था, जबकि उसकी गर्लफ्रेंड ​एक पार्लर में काम करती थी। जो दार्जिलिंग की रहने वाली है।

सबसे पहले लिव-इन पार्टनर ने देखी लाश...

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार करीब 3 बजे के आसपास लाजपत नगर-4 के ओल्ड डबल स्टोरे स्थित मकान नंबर-1/62 के मकान मालिक और दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी एके दत्ता ने पुलिस को सूचना दी की उनकी इमारत की तीसरी मंजिल पर किराए पर रहने वाला सुनील तमंग नामक युवक की खून से लथपथ हालत में लाश पड़ी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव उठाकर एम्स के शवगृह पहुंचाया और हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

पूछताछ में उसकी लिव-इन पार्टनर ने बताया कि सोमवार को वह नोएडा की रहने वाली अपनी एक दोस्त से रात करीब साढ़े ग्यारह बजे मिलने गई थी। मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे जब वह वापस लौटी तो पाया कि कमरे का दरवाजा खुला था और अंदर  सुनील का शव पड़ा हुआ था। 

जिसके बाद उसने शोर मचा दिया और अपने मकान मालिक को घटना की सूचना दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है और हत्या का कारण और हत्यारे का पता लगाने के लिए मृतक की लिव-इन पार्टनर समेत संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस मृतक की कॉल डिटेल की भी जांच कर रही है।