BREAKING NEWS

भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की◾BJP द्वारा सरकार बनाने से इंकार किए जाने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में उभर रहे नए राजनीतिक समीकरण◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

नेपाली युवक की गला रेत कर और सिर कुचलकर हत्या

दक्षिणी दिल्ली : दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में सनसनीखेज मामला सामने आया, जहां एक बिल्डिंग में किराए पर रहने वाले एक नेपाली युवक का शव उसके कमरे से खून से लथपथ हालत में मंगलवार को बरामद किया गया। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची अमर कॉलोनी पुुलिस ने पाया कि बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर स्थित एक घर में युवक का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है। 

उसके गले में पीछे की तरफ धारदार हथियार से रेते जाने के ​निशान मिले हैं। शव के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गहरे जख्म मौजूद थे। पुलिस और क्राइम टीम ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद बेडशीट में लपेटे गए शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स के शवगृह भेज​ दिया गया। पुलिस ने प्रेम प्रसंग और आपसी रंजिश को कारण माना है, हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है। 

साउथ-ईस्ट जिला पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिस्वाल ने मृतक की पहचान 28 साल के सुनील तमंग के तौर पर की है, जो मूलरूप से नेपाल का रहने वाला था। हालांकि उसकी मां हिमाचल प्रदेश के कुल्लू की रहने वाली है। उक्त मकान की तीसरी मंजिल पर वह अपनी लिव-इन पार्टनर के साथ पिछले एक साल से रह रहा था। वह एक होटल में वेटर के तौर पर काम करता था, जबकि उसकी गर्लफ्रेंड ​एक पार्लर में काम करती थी। जो दार्जिलिंग की रहने वाली है।

सबसे पहले लिव-इन पार्टनर ने देखी लाश...

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार करीब 3 बजे के आसपास लाजपत नगर-4 के ओल्ड डबल स्टोरे स्थित मकान नंबर-1/62 के मकान मालिक और दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी एके दत्ता ने पुलिस को सूचना दी की उनकी इमारत की तीसरी मंजिल पर किराए पर रहने वाला सुनील तमंग नामक युवक की खून से लथपथ हालत में लाश पड़ी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव उठाकर एम्स के शवगृह पहुंचाया और हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

पूछताछ में उसकी लिव-इन पार्टनर ने बताया कि सोमवार को वह नोएडा की रहने वाली अपनी एक दोस्त से रात करीब साढ़े ग्यारह बजे मिलने गई थी। मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे जब वह वापस लौटी तो पाया कि कमरे का दरवाजा खुला था और अंदर  सुनील का शव पड़ा हुआ था। 

जिसके बाद उसने शोर मचा दिया और अपने मकान मालिक को घटना की सूचना दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है और हत्या का कारण और हत्यारे का पता लगाने के लिए मृतक की लिव-इन पार्टनर समेत संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस मृतक की कॉल डिटेल की भी जांच कर रही है।