पश्चिमी दिल्ली : समयपुर बादली इलाके में पार्किंग विवाद में एक युवक की फावड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक युवक की पहचान गौतम (20) के रूप में की गई, जिसकी हत्या सिर्फ इसलिए की गई क्योंकि उसने चैंपियन वाहन द्वारा अपनी मोटरसाइकिल को टक्कर मारने पर विरोध किया था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को गुरुवार रात के समय मामले की जानकारी मिली थी, जिसमें एक युवक के पीट-पीटकर हत्या किए जाने की बात कही गई थी।

सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई, जिसके बाद गौतम को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि डॉक्टरों ने गौतम को मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस ने आरोपी संजय को गिरफ्तार कर लिया। जांच में सामने आया कि मूलरूप से बिहार निवासी गौतम अपने परिवार के साथ समयपुर बादली के लिबासपुर में रहता था और लिबासपुर स्थित फैैक्टरी में नौकरी करता था। वहीं आरोपी संजय भी अपने परिवार के साथ लिबासपुर में ही रहता था।

संजय पेशे से चैंपियन चालक है और अपने घर के बाहर ही रात में चैंपियन खड़ा कर देता है। गुरुवार रात करीब पौने आठ बजे गौतम की बाईक घर के बाहर खड़ी थी, जिस दौरान संजय अपना चैंपियन लेकर वहां पहुंचा और रात में अपनी गाड़ी खड़ी करने लगा। गाड़ी पार्किंग के दौरान ही संजय का चैंपियन वाहन गौतम की बाइक से टकरा गया और इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। गाली गलौच और हाथापाई के बीच दोनों के परिजन भी बाहर निकल आए, जबकि आस पड़ोस के लोगों ने भी हस्तक्षेप करके झगड़ा सुलझाने की कोशिश की।

बावजूद इसके संजय और गौतम का विवाद शांत नहीं हुआ और संजय ने पास में पड़ा नाली साफ करने वाला फावड़ा उठाकर गौतम के सिर पर कई वार किए। लगातार वार से गौतम जमीन पर गिर गया और उसका सिर फूट गया। गौतम को बचाने के लिए एक दो युवक भी बीच में पहुंचे, लेकिन संजय के सामने कोई भी नहीं टिका। बाद में गौतम को खून से लथपथ हालत में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जांच के दौरान स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी संजय को गिरफ्तार कर लिया।