BREAKING NEWS

उपचुनाव LIVE : 18 राज्यों की 51 विधानसभा और 2 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी, UP में 9 बजे तक हुआ 8.43 प्रतिशत मतदान ◾हरियाणा विधानसभा चुनाव LIVE: साइकिल पर सवार होकर वोट डालने पहुंचे खट्टर, जीत का किया दावा ◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव LIVE: फडणवीस समेत कई नामी फिल्मी सितारों ने डाला वोट◾संघ प्रमुख मोहन भागवत बोले- बीते 90 वर्षों से हमें निशाना बनाया जा रहा है ◾हरियाणा में मुकाबला सिर्फ BJP और कांग्रेस के बीच : भूपिंदर सिंह हुड्डा◾केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना - बिजली सब्सिडी खत्म कर देगी भाजपा◾पोस्ट पेमेंट बैंक ने चुनौतियों को अवसर में बदला : PM मोदी ◾प्याज के मुद्दे पर भाजपा का केजरीवाल पर हमला, मुख्यमंत्री आवास का होगा घेराव◾सीमा पार तीन आतंकी शिविर ध्वस्त किये गए, 6-10 पाक सैनिक ढेर : सेना प्रमुख ◾PoK में भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई : सेना ने LoC पार जैश, हिजबुल के 35 आतंकी मार गिराए◾30 अक्टूबर को जामिया के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति कोविंद होंगे मुख्य अतिथि◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कल होगा मतदान, BJP लगातार दूसरे कार्यकाल की कोशिश में ◾वैश्विक आर्थिक जोखिमों के कारण बहुपक्षीय सहयोग को मजबूत करने की जरूरत : सीतारमण ◾मनमोहन सिंह करतारपुर गलियारे के औपचारिक उद्घाटन में नहीं होंगे शामिल : सूत्र◾TOP 20 NEWS 20 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भारत की तरफ से गोलीबारी में हमारे 4 जवान शहीद, हमने भारतीय सेना के 9 सैनिकों को मार गिराया : PAK◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी से मिले परिजन, पत्नी बोली- CM ने हर संभव कार्रवाई का दिया आश्‍वासन◾भारतीय सेना ने PoK में तबाह किए आतंकी कैंप, 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर◾अभिजीत बनर्जी को लेकर BJP पर राहुल ने साधा निशाना, कहा- ये बड़े लोग नफरत से अंधे हो गए है◾अभिजीत बनर्जी के नोबेल पुरस्कार को राजनीतिक चश्मे से न देखा जाए : मायावती◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

जलबोर्ड में गड़बड़ी कर कपिल ने निगम चुनाव हराने का षड्यंत्र रचा था : भारद्वाज

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ज्वाइन करने वाले आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्व विधायक कपिल मिश्रा को आम आदमी पार्टी ने भाजपा का एजेंट बताया है। ग्रेटर कैलाश से आप विधायक और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जिस दिन ये बात सामने आई थी कि कपिल मिश्रा ने दिल्ली जलबोर्ड में गड़बड़ी करके पार्टी को निगम चुनावों में हराने का षड्यंत्र रचा था, तभी से हमे पता था ये भाजपा के एजेंट हैं। 

जब इन्हे मंत्री पद से हटाया गया तो इन्होंने कई अनर्गल आरोप लगाए। हमने तब भी यही कहा था कि ये भाजपा की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। तब ये कसम खाते थे की ये कभी भाजपा में नहीं जाएंगे। ये तो पिछले हफ्ते भी हाईकोर्ट में दुहाई दे रहे थे कि इनका भाजपा से कोई लेना देना नहीं। 

भारद्वाज ने कहा कि हमे खुशी है कि अंत में इनका असली चेहरा लोगों के सामने आ ही गया और ये भी पता चल गया कि इनके सभी नाटक और घटिया आरोप भाजपा द्वारा प्रायोजित और निर्देशित थे। पिछले कुछ सालों में इनकी छवि एक हल्के और झूठे नेता की बनी है, इसका अहसास सबको है। वहीं उन्होंने ऋचा पांडेय मिश्रा के भाजपा ज्वाइन करने पर कहा कि हमें दुख है कि जिस पार्टी ने उन पर इतना भरोसा किया, उन्होंने उसी पार्टी को धोखा दिया।