BREAKING NEWS

आज सोनभद्र जाएंगे CM योगी, पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात ◾LIVE : निगमबोध घाट पर होगा शीला दीक्षित का अंतिम संस्कार, श्रद्धांजलि देने पहुंची सुषमा स्वराज◾शीला दीक्षित की पहले भी हो चुकी थी कई सर्जरी◾BJP को बड़ा झटका, पूर्व अध्यक्ष मांगे राम गर्ग का निधन◾पार्टी की समर्पित कार्यकर्ता और कर्तव्यनिष्ठ प्रशासक थीं शीला दीक्षित : रणदीप सुरजेवाला ◾सोनभद्र घटना : ममता ने भाजपा पर साधा निशाना ◾मोदी-शी की अनौपचारिक शिखर बैठक से पहले अगले महीने चीन का दौरा करेंगे जयशंकर ◾दीक्षित के बाद दिल्ली कांग्रेस के सामने नया नेता तलाशने की चुनौती ◾अन्य राजनेताओं से हटकर था शीला दीक्षित का व्यक्तित्व ◾जम्मू कश्मीर मुद्दे के अंतिम समाधान तक बना रहेगा अनुच्छेद 370 : फारुक अब्दुल्ला ◾दिल्ली की सूरत बदलने वाली शिल्पकार थीं शीला ◾शीला दीक्षित के आवास पहुंचे PM मोदी, उनके निधन पर जताया शोक ◾शीला दीक्षित कांग्रेस की प्रिय बेटी थीं : राहुल गांधी ◾जीवनी : पंजाब में जन्मी, दिल्ली से पढाई कर यूपी की बहू बनी शीला, फिर बनी दिल्ली की मुख्यमंत्री◾शीला दीक्षित ने दिल्ली एवं देश के विकास में दिया योगदान : प्रियंका◾शीला दीक्षित के निधन पर दिल्ली में 2 दिन का राजकीय शोक◾Top 20 News 20 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने शीला दीक्षित के निधन पर जताया दुख ◾दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन, PM मोदी सहित कई नेताओं ने जताया दुख◾दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का 81 साल की उम्र में निधन◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

प्रॉपर्टी विवाद के चलते बेटे ने की पिता की हत्या, लाश के 50 टुकड़े कर बैग में भरे

राजधानी दिल्ली में एक दिलदहला देने वाली घटना हुई है। यहां एक 22 साल के लड़के ने अपने पिता की हत्या कर शव के 50 टुकड़े का बेग में भर दिए। घटना शाहदरा के फर्श बाजार थाने की है जहां प्रॉपर्टी के लिए 22 साल के बेटे अमन गोयल ने अपने पिता संदेश गोयल की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और लाश के टुकड़े टुकड़े कर के 2 अलग अलग बैग में भर कर उन्हें ठिकाने लगाने जा रहा था। तभी वह पुलिस के हथ्थे चढ़ गया।

जानकारी के मुताबिक पिता और पुत्र के बीच लंबे समय से प्रॉपर्टी विवाद चल रहा था। घटना के बारे में पड़ोसियों का कहना है कि परिवार के बाकी लोग मिलीभगत करके मनाली घूमने गए और बेटे अमन अग्रवाल ने मौके का फायदा उठाकर इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपी बेटा जिस वक़्त शव के टुकड़ो को ठिकाने लगाने जा रहा था तभी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे हिरासत में ले लिया। उसके पास से 2 बैग मिले। उसमें उसके पिता के शव के टुकड़े थे।

murder

बेटे अमन ने पुलिस को बताया कि उसने पिता संदेश कुमार की हत्या कर दी और अब शव ठिकाने लगाने जा रहा था। पुलिस के मुताबिक बेटा अमन पिता की दुकान हड़पना चाहता था और साइबर नेट का काम खोलना चाहता था, पिता ने अपनी आजीविका के लिए दुकान में कॉस्मेटिक की दुकान खोली हुई थी। मृतक के भाई-बहन का कहना है कि बेटे ने एक महीने पहले जान से मारने की धमकी दी थी।

मृतक संदेश के भाई-बहन का आरोप है कि उनकी हत्या सोमवार रात में ही कर दी गई थी क्योंकि मंगलवार सुबह वह कहीं दिखाई नहीं दिए।आस-पास सब जगह पता करने पर भी उनका कोई पता नहीं चला और बेटे की संदिग्ध गतिविधियों के चलते उन्हें उनके अमन पर शक हुआ।