BREAKING NEWS

असम के लोगों से PM की अपील, कांग्रेस बोली- मोदी जी, वहां इंटरनेट सेवा बंद है◾केंद्र सरकार महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर संविधान की आत्मा छलनी करने वाला बिल लाई : प्रियंका ◾पाकिस्तान की ओर से हो रहे घुसपैठ की कोशिशों को नजरअंदाज कर रही है सरकार: शिवसेना ◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले में SC ने 3 सदस्यीय जांच आयोग का किया गठन◾आईयूएमएल ने नागरिकता संशोधन विधेयक को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾असम के लोगों से PM मोदी की अपील, बोले- कोई नहीं छीन सकता आपके अधिकार◾झारखंड विधानसभा चुनाव: तीसरे चरण में 17 सीटों पर 9 बजे तक 13 फीसदी मतदान◾झारखंड विधानसभा चुनाव : PM मोदी ने मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान का किया आग्रह◾गोवा : CM प्रमोद सावंत ने संसद में CAB पारित होने पर प्रधानमंत्री को दी बधाई◾नागरिकता बिल पर असम में व्यापक विरोध प्रदर्शन, कई जिलों में इंटरनेट बंद◾राज्यसभा में पूर्वोत्तर की सभी पार्टियों ने नागरिकता विधेयक के पक्ष में वोट किया : गोयल ◾येचुरी ने सरकार पर लगाया आरोप कहा- भाजपा CAB के जरिए द्विराष्ट्र के सिद्धांत को फिर से जिंदा करने की कोशिश कर रही है ◾नागरिकता विधेयक के खिलाफ जारी प्रदर्शनों के बीच मुख्यमंत्री के घर पर किया गया पथराव ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को निकट भविष्य में अदालत में चुनौती दी जाएगी : सिंघवी ◾नागरिकता विधेयक को संसद की मंजूरी मिलने पर भाजपा ने खुशी जताई ◾सुप्रीम कोर्ट में खारिज हो जाएगा CAB : चिदंबरम ◾नागरिकता विधेयक पारित होना संवैधानिक इतिहास का काला दिन : सोनिया गांधी◾मोदी सरकार की बड़ी जीत, नागरिकता संशोधन बिल राज्यसभा में हुआ पास◾ राज्यसभा में अमित शाह बोले- CAB मुसलमानों को नुकसान पहुंचाने वाला नहीं◾कांग्रेस का दावा- ‘भारत बचाओ रैली’ मोदी सरकार के अस्त की शुरुआत ◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

जिम के बाहर रेसलर को मारी गोली, जिम में हुआ था झगड़ा

 firing

दक्षिणी दिल्ली : मामूली बात पर जिम में हुए झगड़े का बदला लेने के लिए एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक रेसलर को गोली मार दी। घटना वसंतकुंज की है, जहां घटना के समय पीड़ित रेसलर जिम से अपने घर की तरफ जा रहा था। घटना के बाद पीड़ित को इलाज के लिए पास से अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्थानीय वसंत कुंज नॉर्थ पुलिस ने सूचना के बाद अस्पताल में पहुंचकर पीड़ित के बयान पर केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर तलाश कर रही है। 

घटना की पुष्टि करते हुए साउथ-वेस्ट पुलिस उपायुक्त देवेन्द्र आर्या ने पीड़ित की पहचान 19 साल के प्रशांत महलावत के तौर पर की है। वह हरियाणा के एक अखाड़े में पहलवानी करता है। अस्पताल में इलाज के बाद उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है। आरोपी की पहचान संजय महलावत के तौर पर की गई है, जिसने अपने दो साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस तीनों की तलाश कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रशांत इन दिनों दिवाली की छुट्टी में घर आया हुआ था। 

दिवाली के दिन वह वसंत कुंज इलाके में स्थित एक जिम में गया था, जहां उसका किशनगढ़ में रहने वाले संजय महवालत नामक युवक से मामूली बात को लेकर झगड़ा हो गया था। हालांकि तब दोनों का झगड़ा शांत करा दिया गया था। गत गुरुवार की रात प्रशांत महवालत अपने भाई के साथ जिम से वापस लौट रहा था। अभी दोनों वसंत कुंज में बी-1 गेट के पास पहुंचे ही थे कि तभी बाइक पर सवार होकर संजय महलावत अपने दो साथियों के साथ वहां पहुंचा और प्रशांत पर फायरिंग कर दी। घटना में पैर और कमर पर गोली लगने के कारण वह घायल हो गया और ती​नों आरोपी मौके से फरार हो गए।