शूटिंग के दौरान हमें कपड़े बसों और पेड़ों के पीछे जाकर बदलने पड़ते थे : श्रीदेवी


बॉलिवुड की फेमस अदाकारा श्रीदेवी ने लम्बे अरसे बाद बॉलिवुड में दुबारा दिखाई देने वाली है। श्रीदेवी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर छा जाने के लिए आ रही हैं। और फैंस भी श्रीदेवी की इस फिल्म के लिए काफी बेसब्र है। बॉलिवुड की आने वाली फिल्म ‘मॉम’ श्रीदेवी के लिए काफी स्पेशल फिल्म होने जा रही है। क्योंकि बॉलीवुड में श्रीदेवी की ये 300 वी फिल्म है। श्रीदेवी ने मानो ‘मॉम’ के प्रमोशन की जिम्मेदारी अकेले के सिर उठा रखी है। श्रीदेवी ने बताया उनके दौर में हिरोइनों को बेहद मुश्किल का सामना करना होता था। क्योंकि उस दौर में शूटिंग के दौरान उन्हें कपड़े बसों के पीछे जाकर बदलने पड़ते थे।

एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने बताया कि वैनिटी वैन आज की हिरोइनों के लिए एक वरदान है। क्योंकि उस वक़्त हमारे पास ऐसी कोई सुविधा मौजूद नहीं होती थी। ऐसे में शूटिंग के दौरान हमें कपड़े बसों और पेड़ों के पीछे जाकर बदलने पड़ते थे। इतना ही नहीं हमें टॉयलेट की सही सुविधा भी नहीं मिलती थी। श्रीदेवी ने माना कि उन्हें बारिश में भीगते हुए गाना शूट करने से बेहद नफरत थी। क्योंकि इसके बाद वो हमेशा बीमार पड़ जाया करती थी। यानी जिन बारिश के सांग में भीगते हुए श्रीदेवी फैंस का दिल जीत लेती थी। दरअसल उन गानों को शूट करना श्रीदेवी के लिए हमेशा मुसीबतों से भरा रहा करता था।

7 जुलाई को श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ रिलीज होने जा रही हैं। जिसमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना दिखाई देंगे। ऐसे में देखना होगा ये श्रीदेवी की ये फिल्म क्या धमाल मचाती है।