BREAKING NEWS

मोदी..शी की ब्राजील में बैठक के बाद भारत, चीन अगले दौर की सीमा वार्ता करने पर हुए सहमत ◾कुलभूषण जाधव मामले में पाकिस्तान ने भारत से किसी भी समझौते से किया इनकार ◾राफेल के फैसले से JPC की जांच का रास्ता खुला : राहुल गांधी ◾राफेल पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद देवेंद्र फड़णवीस बोले- राहुल गांधी को अब माफी मांगनी चाहिए ◾नोबेल विजेता कैलाश सत्यार्थी ने कहा- शुद्ध हवा सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री को ठोस कदम उठाने चाहिए◾TOP 20 NEWS 14 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾RSS-भाजपा को सबरीमाला पर न्यायालय का फैसला मान लेना चाहिए : दिग्विजय सिंह ◾महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने को लेकर CM ममता ने राज्यपाल कोश्यारी पर साधा निशाना ◾प्रधानमंत्री की छवि बिगाड़ने के लिए कांग्रेस ने लगाए थे राफेल सौदे पर भ्रष्टाचार के आरोप : राजनाथ◾राफेल मामले में SC के फैसले को रविशंकर ने बताया सत्य की जीत, राहुल गांधी से की माफी की मांग ◾हरियाणा सरकार के मंत्रीमंडल का हुआ विस्तार, 6 कैबिनेट और 4 राज्यमंत्रियों ने ली शपथ◾अमेठी : अभद्रता का वीडियो वायरल होने के बाद DM पद से हटाए गए प्रशांत शर्मा◾कर्नाटक के अयोग्य घोषित विधायक बीजेपी में हुए शामिल, CM येदियुरप्पा ने किया स्वागत◾शिवसेना के सांसद संजय राउत ने BJP से कहा- हमें डराने या धमकाने की कोशिश न करें ◾अवमानना मामले में राहुल गांधी को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने माफीनामा किया स्वीकार◾सबरीमाला मामले में SC ने पुनर्विचार के लिए समीक्षा याचिकाएं 7 न्यायाधीशों की पीठ के पास भेजी◾ब्रिक्स सम्मेलन में बोले PM मोदी- भारत दुनिया की सबसे खुली और निवेश के अनुकूल अर्थव्यवस्था है◾राफेल मामले में केंद्र सरकार को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की पुनर्विचार याचिका◾पेट्रोल के दाम में एक बार फिर हुआ इजाफा, डीजल के भाव स्थिर ◾दिल्ली में हवा फिर हुई जहरीली, लोधी रोड इलाके में 500 के पार पहुंचा AQI◾

हरियाणा

कांग्रेस में होती है रुपयों वालों की पूछ : बीरेंद्र सिंह

जींद : राजीव गांधी महाविद्यालय उचाना में भाजपा कार्यकर्ता सदस्यता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, हलका प्रभारी वेदपाल एडवोकेट, भाजपा विधायक प्रेमलता ने हिस्सा लिया। बैठक में तीनों मंडलों के अध्यक्ष, सभी शक्ति केंद्र प्रमुख, पालक, बूथध्यक्ष,  मोर्चो के अध्यक्ष, विलेज इंचार्ज, ब्लॉक समिति, मार्केट कमेटी, नपा प्रधान, उप्रधान, सदस्य पहुंचे। बीरेंद्र सिंह ने किसी का नाम न लेते हुए कहा कि हर बार मेरे को बड़े नेता हराने की कोशिश करते है जो उस पार्टी (कांग्रेस) में भी करते थे।

 

नेताओं को काफी तकलीफ होती है जब मैं आगे बढ़ता हूं। राजनीति रूप से ये लोग मुझे पीछे धकेलना चाहते है लेकिन मेरे साथ मेरी ईमानदारी, जन शक्ति है। इसलिए ये लोग अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए। कांग्रेस छोड़ने का कारण कोई द्वेष नहीं था। मेरे को लगा कि कांग्रेस में रुपयों का बोलबाला है रुपयों वालों की ही वहां पूछ होती है इसलिए कांग्रेस को अलविदा कहा। 

उन्होंने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है जब पीएम के नाम से सांसद चुने गए है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा में शामिल हुए 16 अगस्त का पांच साल हो जाएंगे। करीब पांच साल पहले 17 हजार कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हुए थे। ऐेसे में प्रदेशस्तरीय रैली वो करेंगे। जो कैथल, जींद, गोहाना में से एक जगह होगी। इस रैली में गृह मंत्री अमित शाह का वो अभिनंदन करेंगे। इस मौके पर विधायक प्रेमलता, एडवोकेट वेदपाल आदि नेता मौजूद थे।