BREAKING NEWS

जारी रहेगी MS Dhoni की धूम, मैनेजर बोले - माही की अभी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं◾कर्नाटक : विधानसभा विश्वास प्रस्ताव पर मतदान के बिना सोमवार तक स्थगित ◾रॉबर्ट वाड्रा ने BJP सरकार की आलोचना की ,कहा - लोकतंत्र को तानाशाही में न बदलें◾सोनभद्र गोलीकांड : प्रियंका गांधी हिरासत में, कई जगह कांग्रेस का प्रदर्शन ◾किसी विधायक ने मुझसे सुरक्षा नहीं मांगी है : कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष◾कर्नाटक में जारी सत्ता का संघर्ष एक बार फिर शीर्ष अदालत की चौखट पर◾Sensex में साल की दूसरी बड़ी गिरावट, निवेशकों ने दो दिन में गंवाये 3.79 लाख करोड़ रुपये ◾ कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾सरकार बचाने के लिए सत्ता का नहीं करूंगा दुरुपयोग : कुमारस्वामी◾कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले- विश्वास मत पर मतदान में देरी नहीं कर रहा हूं◾सोनभद्र मामले में 3 सदस्यीय समिति का गठन, 10 दिनों के अंदर सौंपेगी रिपोर्ट : योगी ◾कुमारस्वामी शुक्रवार को देंगे अपना विदाई भाषण : येदियुरप्पा◾कर्नाटक : विश्वास मत पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कुमारस्वामी◾बिहार : छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवकों की पिटाई, 3 की मौत◾मोहम्मद मंसूर खान से पूछताछ कर रही है ईडी : SIT◾

हरियाणा

विकास के बूते भाजपा को मिल रहा है जोरदार समर्थन : मनोहर लाल

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुरुवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विकास कार्यों के कारण पार्टी को लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान जोरदार समर्थन मिल रहा है। राज्य में 12 मई को होने वाला मतदान विपक्ष का सफाया कर देगा। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले श्री मनोहर लाल ने आज सोनीपत के उपमंडल गोहाना में ‘कनेक्ट टू पीपल कैंपेन’ के तहत रोड शो किया। सामाजिक, धार्मिक एवं व्यापारी संगठनों के साथ-साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें पुष्प गुच्छ एवं स्मृति चिह्न भेंट किए।

मुख्यमंत्री के रोड शो का आगाज करीब सवा पांच बजे बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर चौक (फव्वारा चौक) से शुरू हुआ। शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन, निवर्तमान सांसद एवं आम चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रमेश कौशिक, भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मबीर नांदल, पिछड़ वर्ग कल्याण आयोग चेयरमेन रामचन्द, जांगड़, नगर परिषद चेयरपर्सन रजनी विरमानी के साथ खुली जीप पर सवार मुख्यमंत्री शहर के बाजार, मार्केट, मुख्य मार्गों से गुजरे।

देर शाम तक चले रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री ने अपने सहयोगियों के साथ सिविल रोड, समता चौक, बरोदा रोड काठ मंडी, अग्रसेन चौक, नगर परिषद कार्यालय, छोटूराम चौक, शहीद चौक, देवीलाल चौक, मुगलपुरा होते हुए टीटू धर्मशाला में रोड शो का समापन किया।

क्षेत्र के मुख्य मार्ग तोरण द्वार, बैनर, होर्डिंग्स से अटे पड़ थे। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा और अखंडता के लिए एक बार फिर श्री नरेन्द, मोदी का आना जरूरी है। उन्होंने कहा देश के लिए हम अपना सब कुछ न्यौछावर करने को तैयार हैं। आज पूरे देश में प्रधानमंत्री मोदी की लहर चल रही है। विपक्ष मोदी लहर में होश खो बैठा है और उल जलूल बयानबाजी पर उतर आया है। श्री मनोहर लाल ने कहा भाजपा देश के विकास और जनता की भलाई के लिए काम कर रही है और यह सिलसिला आगे और भी तेज गति से से जारी रहेगा।